सलमान ने शमिता शेट्टी को करण कुंद्रा का नाम लेकर कहा- 'दोनों बहनों का सरनेम एक ही ​होगा'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' लेटेस्ट वीकेंड का वार में कंटेंस्टेंट शमिता शेट्टी ने अपनी शादी का खुलासा किया, लेकिन राकेश बापट के साथ नहीं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सलमान ने शमिता शेट्टी को करण कुंद्रा का नाम लेकर कहा- 'दोनों बहनों का सरनेम एक ही ​होगा'

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेंस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने शो में प्रतियोगियों के भविष्य का खुलासा करने आए पंडित जनार्दन बाबा के साथ बातचीत के बाद निशांत भट्ट से अपनी शादी की योजना की घोषणा की। इसके साथ ही राखी सांवत और शो के होस्ट सलमान खान ने शमिता का नाम करण कुंद्रा के साथ जोड़ा। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Shara

पहले तो ये जान लीजिए कि, पंडित जनार्दन बाबा ने शमिता से कहा था कि, आने वाले महीनों में उनका 'योग' बेहतरीन रहने वाला है। उन्होंने यह भी साझा किया था कि, प्रोफेशनल रूप से उनका डायरेक्शन और प्रोडक्शन में बहुत अच्छा भाग्य है। शादी की बात करते हुए जनार्दन बाबा ने शमिता से कहा था कि, वह एक आम आदमी से शादी करेंगी, लेकिन शादी के बाद उसकी किस्मत चमक जाएगी। उन्होंने कहा था कि, दोनों का वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा और जीवन के सभी पार्ट का आनंद लेंगे। जब शमिता ने उनसे बच्चों के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा था कि, उनके दो बच्चे होंगे- एक लड़की और एक लड़का। इससे शमिता खुश हो गई थीं। 

pandit janardan

(ये भी पढ़ें- BB15: शमिता शेट्टी को बॉयफ्रेंड राकेश बापट पर है शक! कहा- 'वो अभी तक मेरा BF है ना')

बाद में शमिता ने निशांत से कहा, "मैं इस साल शादी करने जा रही हूं। मैं अभी तक उस आदमी को नहीं जानती।" निशांत ने राकेश का नाम लिया, लेकिन शमिता ने कहा कि, वह उन्हें नहीं जानती और उन्होंने केवल शो में समय बिताया है।" निशांत ने उन्हें चेतावनी दी कि, वह राकेश को लंबे समय से जानता है और वह एक 'संघर्षशील' व्यक्ति रहा है। शमिता ने जवाब दिया कि, वह उनके साथ एक अलग व्यक्ति हैं और उनके साथ व्यवहार करना भी आसान नहीं है। उन्होंने निशांत को जजमेंटल कहा और कहा कि, वह अपने ही दोस्तों के प्रति इतना कठोर न हो।

Raqesh Bapat And Shamita Shetty

इस बीच, वीकेंड का वार शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत, शमिता और करण कुंद्रा को लेकर कहती हैं कि, करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। ये (तेजस्वी) ना जाने बीच में क्या कर रही है। जब करण गुजरता है, तो शमिता की नजर देखनी चाहिए। इस पर सलमान खान राखी के बात से सहमति जताते हुए कहते हैं कि, ये मैंने भी नोटिस किया है राखी, करण शमिता को हर जगह आंखों से छोड़कर आता है। इस पर करण कहते हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है सर। इसके बाद सलमान कहते हैं कि, करण को शमिता से भिड़ाता हूं, क्योंकि फिर दोनों बहनों का सरनेम एक ही होगा कुंद्रा। इस दौरान शमिता के चेहरे का इम्प्रेशन काफी कुछ कहता दिखाई दे रहा है। हालांकि, इस पर तेजस्वी नाराज हो जाती हैं।

(ये भी पढ़ें- विराट के टेस्ट मैच कैप्टन पद से सन्यास लेने पर अनुष्का ने लिखा नोट, ननद भावना ने दिया ये रिएक्शन)

बाकी कंटेस्टेंट्स को भी उनके भविष्य के बारे में बताया गया। जनार्दन बाबा ने राखी सावंत से कहा कि उनकी शादी स्थिर होने वाली है और उनके बच्चे भी होंगे। उन्होंने राखी को सावधान रहने के लिए कहा। पंडित ने कहा, वह अपनी शादी में परेशानी का कारण बन सकती हैं। दिलचस्प बात यह है कि, करण को बताया गया था कि, वह दो साल बाद शादी करेंगे और उनके जुड़वां बच्चे होंगे। लेकिन उन्होंने चेतावनी दी कि, उनकी शादी नहीं होगी, यह लड़की की तरफ से होगा। उन्हें यह भी बताया गया था कि, उनके शो जीतने की संभावना काफी ज्यादा है। जनार्दन बाबा ने तेजस्वी से यह भी कहा कि, उनके शो जीतने की प्रबल संभावनाएं हैं। उन्होंने करण के साथ उनकी जोड़ी की तारीफ की, लेकिन उन्हें मार्च तक सावधान रहने को कहा।

karan

फिलहाल, आपको क्या लगता है कि शमिता शेट्टी, राकेश बापट के साथ शादी करेंगी या फिर करण कुंद्रा से जोड़ेंगी अपना नाम? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.