साउथ एक्ट्रेस शमना कासिम ने दुबई के बिजनेसमैन संग की सगाई, मंगेतर संग शेयर कीं तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस शमना कासिम ने दुबई के एक बिजनेसमैन से सगाई कर ली है। आइए आपको उनके मंगेतर के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

साउथ एक्ट्रेस शमना कासिम ने दुबई के बिजनेसमैन संग की सगाई, मंगेतर संग शेयर कीं तस्वीरें

दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकीं शमना कासिम (Shamna Kasim) की शादी हो रही है। एक्ट्रेस को 'पूर्णा' के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने 1 जून 2022 को इंस्टाग्राम पर अपने मंगेतर का परिचय दिया, जब उन्होंने अपनी सगाई की तस्वीरें साझा कीं। शमना ने दुबई के एक बिजनेसमैन शनिद आसिफ अली के साथ इंगेजमेंट की है। आइए आपको भी दिखाते हैं इनकी सगाई की फोटोज।

Shamna Kasim

पहले तो ये जान लीजिए कि, शमना को उनके स्क्रीन नाम 'पूर्णा' से जाना जाता है। उन्होंने ज्यादातर मलयालम और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। साल 2004 में उन्होंने मलयालम फिल्म 'मंजू पोलोरू पेनकुट्टी' से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्होंने अब तक अपने करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वह हाल ही में मलयालम फिल्म 'जोसेफ' की रीमेक तमिल थ्रिलर 'विज़िटिरन' में देखी गई थीं। उनकी कुछ अन्य फिल्में 'अखंड', 'थलाइवी', 'सावरकथी' और 'अवुनु' हैं। शामना की आने वाली फिल्मों में 'पिसासु 2', 'अम्मयी' और 'बैक डोर' शामिल हैं।

Shamna Kasim

(ये भी पढ़ें- सिंगर केके की लव लाइफ: बचपन की दोस्त से की थी शादी, पत्नी की वजह से दुनियाभर में हुए थे फेमस)

अब आइए आपको इनकी सगाई की तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, शमना कासिम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सगाई की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह ट्रेडिशनल व्हाइट ड्रेस में सुदंर दिख रही हैं। वहीं डार्क ब्लू शर्ट में उनके मंगेतर भी काफी जच रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "परिवार के आशीर्वाद के साथ मेरे जीवन के अगले हिस्से में कदम रखा, और अब यह आधिकारिक है।"

Shamna Kasim

Shamna Kasim

शमना के दोस्तों और प्रशंसकों ने एक्ट्रेस को उनकी सगाई पर बधाई देने के लिए उनकी पोस्ट के कमेंट सेक्शन को भर दिया है। एक्ट्रेस प्रियामणि ने लिखा, 'आपको और शनि इक्का को बधाई! भगवान भला करे।" जबकि, एक्ट्रेस पेरिस लक्ष्मी ने लिखा, "बधाई हो डार्लिंग", एक्ट्रेस शिल्पा बाला ने कमेंट किया, "बधाई हो प्रिय! आपको शुभकामनाएं... हमेशा खुशियां।"

Shamna Kasim

Shamna Kasim

(ये भी पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु ने पहना 1,23,694 रुपए का रेड शरारा सेट, शाही अवतार में खूबसूरत लग रहीं एक्ट्रेस)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शमना के मंगेतर जेबीएस ग्रुप ऑफ कंपनीज की फाउंडर और सीईओ हैं। कहा जाता है कि, दोनों की मुलाकात आपसी दोस्तों के जरिए हुई थी। कथित तौर पर उनकी शादी की तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी।

Shamna Kasim

मई में शमना ने कहा था कि, नृत्य उनका ऑक्सीजन है और उनके लिए सब कुछ है। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नृत्य प्रदर्शनों की एक वीडियो क्लिप साझा की। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, 'डांस मेरे लिए मेरी ऑक्सीजन है। मेरे लिए सब कुछ है और यह मायने रखता है!!!! मेरा पहला प्यार हमेशा से डांस रहा है। वास्तव में किसी चीज़ को गंभीरता से लेना मेरे जीवन का पहला कदम था।"

(ये भी पढ़ें- आर माधवन का आलीशान घर: रूम से अटैच गार्डन से लग्जरी बाथरूम तक, सब कुछ है शानदार)

फिलहाल, हम भी शमना कासिम को उनकी नई जर्नी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.