शनाया कपूर ने खरीदी 80 लाख रुपये की शानदार कार, पापा संजय और मां महीप संग दिया पोज

एक्ट्रेस शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म 'बेधड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने 80 लाख रुपये की एक शानदार कार खरीदी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शनाया कपूर ने खरीदी 80 लाख रुपये की शानदार कार, पापा संजय और मां महीप संग दिया पोज

अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में हैं। यह मार्च 2021 में था, जब करण जौहर ने घोषणा की थी कि, वह शनाया को लॉन्च करेंगे और उनकी पहली फिल्म की शूटिंग जुलाई 2021 में शुरू हुई थी। ठीक एक साल बाद मार्च 2022 में शनाया की पहली फिल्म 'बेधड़क' का पोस्टर जारी किया गया था।

shanaya

(ये भी पढ़ें- शनाया कपूर ने येलो ड्रेस में दिखाई हॉटनेस, 67,704 रुपए की ड्रेस में खूबसूरत दिखीं स्टारकिड)

शनाया ने हाल ही में, अपने कार कलेक्शन में एक और शानदार कार को शामिल कर लिया है। उन्होंने एक 'ऑडी क्यू7' खरीदी है। इस उपलब्धि पर उनके माता-पिता की खुशी का ठिकाना नहीं है। 'ऑडी मुंबई वेस्ट' के इंस्टा हैंडल से शनाया के साथ उनके माता-पिता संजय और महीप के साथ कुछ तस्वीरें साझा की गई हैं, तस्वीरों में वे सभी नई कार के साथ खुशी से पोज दे रहे थे।

Shanaya Kapoor buys a swanky car

Shanaya Kapoor buys a swanky car

Shanaya Kapoor buys a swanky car

Shanaya Kapoor buys a swanky car

कथित तौर पर, शनाया की नई कार 'ऑडी क्यू7' की कीमत 80 लाख रुपये है। खैर, 'ऑडी क्यू7' का 2022 वर्जन दो मॉडलों के साथ आता है, प्रीमियम प्लस, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है और टेक्नोलॉजी, जिसकी कीमत 88 लाख रुपये है।

Shanaya Kapoor buys a swanky car

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने ननद सनाह कपूर की शादी में पहनी 1,69,000 रुपए की आइवरी साड़ी, लगीं बेहद स्टनिंग)

शनाया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो, वह जल्द ही करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह फिल्म 'बेधड़क' में गुरफतेह सिंह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। एक्टिंग करियर में अपनी शुरुआत की घोषणा करते हुए और अपकमिंग फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए शनाया ने लिखा था, "प्यार का एक नया युग जुनून, तीव्रता और सीमाओं से भरा है, जिसे पार किया जाएगा।"

Shanaya Kapoor

बीते दिनों, फिल्म के लिए अपने फर्स्ट लुक का खुलासा करते हुए शनाया ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, "शानदार शशांक खेतान द्वारा निर्देशित #बेधड़क के साथ धर्म परिवार में शामिल होने के लिए मैं बेहद आभारी और विनम्र हूं। मैं इसके लिए और इंतजार नहीं कर सकती, इस यात्रा को शुरू करें, मुझे आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।"

shanaya

अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने से पहले शनाया ने फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में एक सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था, जिसमें उनकी चचेरी बहन जान्हवी कपूर थीं।

shanaya

(ये भी पढ़ें- Alia Bhatt और Ranbir Kapoor बनारस के घाट पर टहलते आए नजर, सामने आया वीडियो)

फिलहाल, हम भी शनाया कपूर को नई कार खरीदने के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको उनकी नई कार ​कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.