'शार्क टैंक इंडिया' के जज अनुपम मित्तल ने फैमिली संग डिज्नीलैंड टूर की थ्रोबैक तस्वीरें कीं शेयर

'शार्क टैंक इंडिया' के जज और 'शादी डॉट कॉम' के संस्थापक अनुपम मित्तल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी डिज्नीलैंड ट्रिप की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'शार्क टैंक इंडिया' के जज अनुपम मित्तल ने फैमिली संग डिज्नीलैंड टूर की थ्रोबैक तस्वीरें कीं शेयर

'शादी डॉट कॉम' के संस्थापक और सीईओ अनुपम मित्तल (Anupam Mittal) बिजनेस रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) के जजों में से एक थे, जो शो के बाकी 6 जजों में से सबसे ज्यादा चहेते थे। हाल ही में, अनुपम फैमिली संग पेरिस गए थे, जहां उन्होंने डिज्नीलैंड की सैर की थी। अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया से डिज्नीलैंड ट्रिप की ही कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं। 

anupam mittal

पहले तो ये जान लीजिए कि, अनुपम मित्तल ने 4 जुलाई 2013 को मॉडल व अभिनेत्री आंचल कुमार के साथ शादी की थी। दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम एलिसा मित्तल है। 6 जुलाई 2022 को अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने परिवार की पेरिस ट्रिप की कुछ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है, जिनमें मित्तल परिवार को डिज्नीलैंड में विभिन्न सवारी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। इन फोटोज के कैप्शन में अनुपम ने एक लंबा नोट भी लिखा है। जो इस प्रकार है, ''#डिज्नीलैंड में सबसे अच्छी सवारी वह है, जो आपको वहां से बाहर ले जाती है...सीरियसली।"

anupam mittal

(ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर दिखे साथ, एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट किया 2.7 लाख का बैग)

इनमें से एक तस्वीर में हम अनुपम की बेटी एलिसा को एक बनी के साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में अनुपम की पत्नी आंचल को एक बाघ से गले मिलते हुए देखा जा सकता है। आगे कैप्शन में अनुपम ने लिखा, "जब डैडी-बियर ने @sharktank.india के फैंस के साथ बातचीत करने और अपनी बेटी को मस्ती करते हुए देखने में अपना समय बिताया... ममा बियर @ anchalkumar24 उनके मस्ती भरे पलों को कैमरे कैद कर रही थीं। बेबी-बियर @alyssamittal बहुत खुश थीं। कोरोना के बाद पहली बार लोगों के बीच आने का अनुभव बहुत अच्छा था। डिज्नी के बारे में कुछ भी जादुई नहीं है, लेकिन यह आपके बच्चों की आंखों की चमक बढ़ा देता है, इसलिए यहां घूमने आना सफल रहा।'' 

disney

anupam mittal

anupam mittal

anupam mittal

anupam mittal

(ये भी पढ़ें- एमएस धोनी ने पत्नी साक्षी और दोस्तों संग यूके में मनाया अपना 41वां जन्मदिन, वीडियो आया सामने)

इससे पहले, 11 अप्रैल 2022 को अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी आंचल और बेटी एलिसा के साथ तस्वीरों व वीडियो की एक सीरीज शेयर की थी। इनमें उन्होंने अपने घर के नए सदस्य के रूप में एक घोड़ी से मिलवाया था, जिसका नाम उन्होंने ईस्टर रखा है। घोड़ी के बारे में अनुपम ने कैप्शन में लिखा था, "हमारे विस्तारित परिवार के नवीनतम सदस्य ईस्टर (हॉर्स इमोजी) से मिलें। वह एक शांत और मिलनसार बेबी (घोड़ी) है। उसकी भारत के दिग्गज जॉकी पेसी श्रॉफ और उनकी टीम द्वारा अच्छी तरह से देखभाल की जाती है। आपको भी हैप्पी ईस्टर।"

anupam mittal

anupam mittal

anupam mittal

 

(ये भी पढ़ें- राखी सावंत की मां आदिल संग उनके रिश्ते से हैं बेहद खुश, बात करते हुए भावुक हुईं एक्ट्रेस)

फिलहाल, हमें तो डिज्नीलैंड से अनुपम और उनके परिवार की ये पुरानी तस्वीरें बहुत पसंद आईं। इन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.