करीना कपूर ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा था बेटी और बहू में अंतर, एक्ट्रेस ने दिया था मजेदार जवाब

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर अपनी बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर के शो में पहुंची थीं। इस दौरान करीना ने अपनी सास से एक मजेदार सवाल किया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करीना कपूर ने सास शर्मिला टैगोर से पूछा था बेटी और बहू में अंतर, एक्ट्रेस ने दिया था मजेदार जवाब

दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) और एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री की रॉयल सास-बहू हैं। शर्मिला अपनी बहू करीना कपूर से बेहद प्यार करती हैं और अक्सर अपने इंटरव्यूज में अपनी बहू रानी की तारीफ करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं, करीना भी अपनी सास का बहुत सम्मान करती हैं। इसी प्यार और सम्मान की वजह से दोनों एक-दूसरे के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। एक बार शर्मिला टैगोर अपनी बहू करीना कपूर के शो में भी पहुंची थीं। इस दौरान करीना ने अपनी सास शर्मिला टैगोर से ‘बहू और बेटी’ से जुड़ा एक खास सवाल किया था। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Kareena

पहले तो आप ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर और क्रिकेटर मंसूर अली खान 'पटौदी' के तीन बच्चे हैं। सैफ अली खान, सबा अली खान और सोहा अली खान। सबा अली खान फिल्मी दुनिया से दूर हैं। उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। सबा फिल्मी खानदान से ताल्लुक रखते हुए भी इस इंडस्ट्री से दूर रहीं और उन्होंने ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया है। वहीं, सोहा अली खान ने अभिनेता कुणाल खेमू संग शादी रचाई है, उनकी एक बेटी है, जिसका नाम इनाया नौमी खेमू है और सैफ अली खान अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। कपल को दो बेटे हैं। सैफ और करीना के बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है, जो एक पॉपुलर स्टार किड हैं। हालांकि, कपल ने अपने दूसरे बेटे का नाम फैंस को नहीं बताया है। (ये भी पढ़ें: देव आनंद की पत्नी कल्पना कार्तिक संग अनदेखी तस्वीर आई सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहा कपल)

pataudi family

आइए अब आपको सास-बहू के इस थ्रोबैक इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, साल 2019 में शर्मिला टैगोर अपनी बहू व एक्ट्रेस करीना कपूर के रेडियो शो 'व्हाट वीमेन वांट' (What Women Want) के दूसरे सीजन में शामिल हुई थीं। इस दौरान करीना ने अपनी सास से एक अमेजिंग सवाल किया था। करीना ने शर्मिला टैगोर से पूछा था कि, बेटी और बहू में क्या अंतर होता है? इस सवाल का जवाब देते हुए शर्मिला ने कहा था कि, ‘बेटी वह होती है, जो आपके सामने बड़ी होती है। उसका नेचर आप समझते हैं। आप ये जानते हैं कि उसे किस बात पर गुस्सा आ जाता है और उस गुस्से से कैसे निपटना है। लेकिन, जब आप पहली बार अपनी बहू से मिलते हैं, तो वह पहले ही समझदार होती है और आप उसकी पसंद-नापसंद नहीं जानते हैं। इसी वजह से उसके साथ आपकी ट्यूनिंग बनने में वक्त लगता है। लेकिन बहू अपने घर से आपके घर में आती है, तो उसका अपने परिवार में स्वागत करना और कम्फर्टेबल फील कराना आपकी पहली जिम्मेदारी है।’ (ये भी पढ़ें: मां जया बच्चन संग अभिषेक बच्चन के बचपन की अनदेखी फोटो आई सामने, बेहद खुश दिख रहे दोनों)

kareena

इसके आगे शर्मिला टैगोर ने कहा था कि, ‘मुझे याद है, जब मेरी शादी हुई थी। मैं बंगाली हूं और मुझे चावल पसंद है और मेरे ससुराल वाले रोटी-फुल्का खाने वाले लोग थे। मुझे फिश बहुत पसंद है लेकिन टाइगर को फिश बिल्कुल पसंद नहीं थी। शादी में इस तरह की एडजस्टमेंट करनी पड़ती है, जो देखने में काफी मामूली लगती है, लेकिन ऐसा होता नहीं है।’ (ये भी पढ़ें: देविका रानी को पीटते थे पति हिमांशु राय, दूसरी शादी से पहले मंगेतर को लेटर में बयां किया था दर्द)

sharmila

शर्मिला टैगोर और करीना कपूर के स्पेशल बॉन्ड का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि, करीना ने अपनी शादी के दिन जो शरारा पहना था, वो एक्ट्रेस को उनकी सास शर्मिला ने दिया था। इस शरारे को शर्मिला ने भी अपनी शादी में पहना था। दरअसल, ये शरारा शर्मिला टैगोर की सास व सैफ अली खान की दादी साजिदा सुल्तान का था और इसी शरारे को समय के साथ नया लुक देकर उनके परिवार की बहू रानियों ने पहना था। करीना के पहनने के लिए इस शरारे में कुछ चेंजेस किए गए थे। जो डिजाइनर ऋतु कुमार ने किए थे। ऑरेंज कलर के इस शरारे में करीना बेहद प्यारी लग रही थीं।

saif

शर्मिला टैगोर ही नहीं, बल्कि करीना कपूर भी अपने कई इंटरव्यूज में अपनी सास शर्मिला के लिए अपना प्यार दिखा चुकी हैं। कुछ समय पहले ही, शर्मिला टैगोर ने दीया जायसवाल को एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान करीना का एक वीडियो भी दिखाया गया था, जिसे करीना ने अपनी सासू मां के लिए बनाया था। इस वीडियो में करीना ने अपनी सास शर्मिला की जमकर तारीफ की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मैं ‘सफर’ पर हूं। उम्मीद है कि ये सरप्राइज आपको अच्छा लगा होगा, जिसे दीया ने प्लान किया है। इन्होंने ही मुझसे कहा था कि, मैं आपके लिए कुछ कहूं और आपको सरप्राइज दूं। जब भी लोग मुझसे आपके बारे में पूछते हैं, तो मैं हमेशा नर्वस हो जाती हूं, क्योंकि जब मैं आपके बारे में कहती हूं, जिन्हें पूरी दुनिया जानती है और जो मेरी सास हैं, तो मैं काफी लकी महसूस करती हूं।’

kareena kapoor khan

इसके आगे करीना कपूर ने कहा था कि, ‘आप दुनिया की सबसे ग्रेसफुल वुमन हो। मैं यहां पर बताना चाहती हूं कि, आप बहुत नरम दिल और केयरिंग हो। आप सिर्फ अपने बच्चों के साथ ही नहीं, बल्कि अपने ग्रैंड चिल्ड्रन और अपनी बहू के लिए भी खड़ी रहती हैं। आप हमेशा मेरे साथ जुड़ी रहती हैं और आपने हमेशा मुझे महसूस करवाया है कि, मैं इस फैमिली का एक हिस्सा हूं। मैं आपकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं।' अपनी बात जारी रखते हुए करीना ने कहा था कि, 'महामारी की वजह से इस साल हम मिल नहीं पाए हैं और आप घर के सबसे छोटे सदस्य से भी नहीं मिल पाई हैं। लेकिन मैं आपके आने का इंतजार कर रही हूं, ताकि मैं आपके साथ समय गुजार सकूं।’

saif and kareena

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, करीना कपूर और शर्मिला टैगोर एक-दूसरे के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.