शर्मिला टैगोर ने बहू करीना के साथ काम करने पर की बात, कहा- 'हम वर्किंग एक्टर्स फैमिली हैं'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में 11 साल बाद सिनेमा में वापसी कर रहीं दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने अपनी बहू करीना कपूर खान के साथ काम करने के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शर्मिला टैगोर ने बहू करीना के साथ काम करने पर की बात, कहा- 'हम वर्किंग एक्टर्स फैमिली हैं'

अनुभवी बंगाली सुंदरी शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) ने हिंदी और बंगाली सिनेमा में अपना नाम बनाया है। टैगोर परिवार में जन्मी शर्मिला ने 14 साल की उम्र में अभिनय की शुरुआत की थी। 'वक़्त', 'अनुपमा', 'एन इवनिंग इन पेरिस', 'आराधना', 'अमर प्रेम', 'चुपके चुपके' जैसी फिल्मों में अपने सहज अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के साथ शर्मिला ने लाखों लोगों के दिलों में आज भी जगह बनाई हुई है।

sharmila

शर्मिला टैगोर अपनी बहू करीना कपूर खान के साथ एक महान रिश्ता साझा करती हैं और हमने अक्सर उन्हें विभिन्न सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर करीना की प्रशंसा करते देखा है। वहीं, करीना ने हमेशा अपनी टैलेंटेड सास को अपना इंस्पिरेशन माना है। करीना कपूर सास शर्मिला टैगोर से इतना प्यार करती हैं कि, उन्होंने अपनी शादी के लिए इंडस्ट्री के सभी नामी डिजाइनरों को छोड़ अपनी सास की शादी की ड्रेस पहनी थी।

Kareena Kapoor khan

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने कहा- 'बेशर्म')

करीना कपूर खान पहली बार अपनी सास शर्मिला टैगोर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। शर्मिला टैगोर 11 साल बाद फिल्म 'गुलमोहर' से भारतीय सिनेमा में वापसी कर रही हैं। इसमें करीना कपूर भी नजर आएंगी। 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में अनुभवी अभिनेत्री ने 11 साल बाद कैमरे का सामना करने के अनुभव और अपनी बहू करीना कपूर खान के साथ काम करने की संभावना के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि, उन्होंने 'गुलमोहर' को अपनी वापसी प्रोजेक्ट के रूप में क्यों चुना, शर्मिला ने जवाब दिया, "क्योंकि यह एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका है, सामान्य से अलग है। यह सिर्फ एक और दादी का किरदार नहीं है। मैं खुद की भूमिका निभाती हूं, मैं अपनी उम्र न तो बड़ी और न ही छोटी भूमिका निभाती हूं। मैं मनोज बाजपेयी के साथ काम करने के लिए उत्सुक थी। मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।"

sharmila

साक्षात्कार में आगे बढ़ते हुए शर्मिला ने अपनी बहू करीना कपूर खान के साथ उन्हें ऑनस्क्रीन देखने की संभावनाओं के बारे में बात की। उन्हें कामकाजी अभिनेताओं का परिवार बताते हुए शर्मिला ने साझा किया, "आप जानते हैं कि, दर्शक बहुत मनमौजी हैं। वे दिन के अंत में एक अच्छी फिल्म देखना चाहते हैं। करीना एक प्यारी फिल्म पर काम कर रही हैं। मैं इसके बारे में बहुत खुश हूं, क्योंकि लॉकडाउन के बाद यह पहला शूट हो रहा है और सैफ ने अभी एक और फिल्म खत्म की है। इसलिए, हम सभी काम करने वाले अभिनेताओं का परिवार हैं और हम सभी अपने काम का आनंद लेते हैं। मैंने यह किया और मैंने इसका आनंद लिया। अब देखते हैं कि, यह आगे कैसा होगा।"

Sharmila and Kareena

(ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अपने एलिगेंट लिविंग रूम की खूबसूरत झलक, बताया इसे 'हैप्पी प्लेस')

2012 की बात है, जब करीना कपूर और सैफ अली खान के मिलन को लेकर पूरा देश उत्साहित था। लेकिन एक साल पहले 2011 में सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी ने अपनी सांस की विफलता के कारण अंतिम सांस ली थी। यह पटौदी खानदान खासकर शर्मिला टैगोर के लिए एक कठिन समय था और उनकी होने वाली बहू करीना परिवार के साथ खड़ी थीं। साल 2011 में करीना के जन्मदिन के एक दिन बाद सैफ के पिता का निधन हो गया था। शर्मिला ने उस समय कहा था कि, "करीना मेरे बच्चों और मेरे परिवार की तरह हमारे साथ थीं।''

Pataudi Family

(ये भी पढ़ें- एक्टर निकितिन धीर बने पापा, पत्नी कृतिका सेंगर ने बेटी को दिया जन्म)

शर्मिला टैगोर आखिरी बार 2010 में फिल्म 'ब्रेक के बाद' में नजर आई थीं। फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, करीना और शर्मिला आपस में अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.