एक्टर सनी कौशल संग डेटिंग की अफवाहों पर शरवरी वाघ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम अच्छे दोस्त हैं'

हाल ही में, एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने एक इंटरव्यू में अपनी और सनी कौशल की डेटिंग की अफवाहों को लेकर बात की है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

एक्टर सनी कौशल संग डेटिंग की अफवाहों पर शरवरी वाघ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'हम अच्छे दोस्त हैं'

अभिनेत्री शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) ने इस साल मल्टी स्टारर फिल्म 'बंटी और बबली 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान, अभिनेत्री रानी मुखर्जी और एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। शरवरी ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में मॉडल के तौर पर की थी, जिसके बाद उन्हें कई टीवी विज्ञापनों में काम करने का मौका मिला था। 

sharvari wagh

हालांकि, एक्टिंग की बारीकियां समझने के लिए शरवरी ने 'प्यार का पंचनामा 2', 'बाजीराव मस्तानी' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम किया था। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने 'अमेज़ॅन प्राइम वीडियो' की वेब सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए' के ​​साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था। आपको मालूम हो कि, शरवरी वाघ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की नातिन हैं।

sharvari bagh

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शरवरी बॉलीवुड अभिनेता सनी कौशल को डेट कर रही हैं। सनी कौशल के साथ शरवरी वाघ की डेटिंग की अफवाहें तब और तेज हो गई थीं, जब वो अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सनी के भाई विक्की कौशल की शादी में भाग लेने के लिए राजस्थान पहुंची थीं। 

sharvari wagh

(ये भी पढ़ें- वामिका कोहली पापा विराट को चीयरअप करती आईं नजर, मम्मी अनुष्का की गोदी में दिखीं लाडली)

हाल ही में, 'इंडिया डॉट कॉम' को दिए एक इंटरव्यू में शरवरी ने सनी के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर बात की है। इसके अलावा उन्होंने अभिनेत्री कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी में शामिल होने को लेकर भी अपना अनुभव साझा किया है। शरवरी ने चार साल पहले कबीर खान निर्देशित 'द फॉरगॉटन आर्मी' में काम करने के अनुभव को याद करते हुए बताया है कि, सनी इस सीरीज में उनके को-एक्टर रहे हैं और साथ काम करने की वजह से दोनों अच्छे दोस्त बन गए। शरवरी ने कहा, "मैं वहां थी और वो वहां थे। हम सब ने इतने लंबे समय साथ काम किया, इसलिए हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए हैं।"

sharvari wagh

डेटिंग रिपोर्ट्स के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि, ये बातें केवल अफवाहों के रूप में ही रहेंगी। वो चाह कर भी ऐसे लोगों से दूर नहीं रह सकती, जो उनके दोस्त बन गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि, केवल कुछ छप ना जाए इस बारे में सोच कर कोई जीना बंद नहीं कर सकता है। ये इंडस्ट्री के लोग हैं, जिन्हें उन्होंने अपने दोस्त के रूप में चुना था और वह उनके लिए हमेशा मौजूद रहेंगी।

sharvari wagh

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ की हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें बहन इसाबेल कैफ ने कीं शेयर, दिए सिस्टर गोल्स)

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी के बारे में बात करते हुए शरवरी ने हाल ही में 'फिल्मफेयर' को बताया था कि, उनके पास इस शाही शादी का वर्णन करने के लिए शब्द कम हैं। उन्होंने सब कुछ सुंदर बताते हुए कहा, "यह सुंदर था, आप जैसा जानते हैं ठीक वैसा ही था। बिल्कुल वैसा, जैसी प्यारी और सुंदर तस्वीरें उन्होंने पोस्ट की हैं। वास्तव में उनकी शादी का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं!"

sharvari wagh

आपको मालूम हो कि, अभिनेत्री कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने शादी के पहले अपने रिश्ते को लेकर कभी भी सार्वजनिक रूप से कोई बात नहीं की थी। दोनों 9 दिसंबर को राजस्थान के 'सिक्स सेंस फोर्ट' में केवल करीबी परिवार के सदस्यों और कुछ दोस्तों की उपस्थिति में शादी के बंधन में बंधे थे।

sharvari wagh

(ये भी पढ़ें- कैटरीना ने सलमान के 56वें बर्थडे पर दिया ये खास तोहफा, इन स्टार्स ने भी दिए महंगे गिफ्ट्स)

फिलहाल, एक्ट्रेस शरवरी बाघ और अभिनेता सनी कौशल के रिश्ते को लेकर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.