कमला हैरिस संग शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी का है कनेक्शन, अभिनेता ने फोटो शेयर कर खोला राज

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति बनीं कमला हैरिस (Kamala Harris) के साथ अपनी भतीजी का कनेक्शन बताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कमला हैरिस संग शत्रुघ्न सिन्हा की भतीजी का है कनेक्शन, अभिनेता ने फोटो शेयर कर खोला राज

अमेरिका में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव के नतीजे क्लीयर हो गए हैं। जहां डोनॉल्ड ट्रंप को हराकर जो बाइडन (Joe Biden) बतौर राष्ट्रपति व्हाइट हाउस में जाने को तैयार हैं, वहीं अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति बनीं कमला हैरिस (Kamala Harris) भी बेहद खुश हैं। दुनिया भर से कमला और बाइडन को बधाइयां मिल रही हैं। इसी कड़ी में भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) समेत कई सेलिब्रिटीज ने भी इन दोनों लोगों को जीत की बधाई दी है। इस बीच अब कमला हैरिस का भारत कनेक्शन की भी बात सामने आ रही है। हाल ही में अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने अपनी भतीजी और कमला के बीच का कनेक्शन बताया है। 

दरअसल, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक ट्वीट के माध्यम से अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनीं कमला हैरिस और अपनी भतीजी के बीच का कनेक्शन बताया है। शत्रुघ्न ने भतीजी प्रीता और कमला हैरिस की एक फोटो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''दिल से बधाई। दुनिया जो बाइडेन की जीत पर जश्न मना रही है, लेकिन हमें नहीं भूलना चाहिए कि शानदार और बुद्धिमान कमला हैरिस अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनी हैं।'' (ये भी पढ़ें: पति गौतम संग हनीमून के लिए मालदीव गईं हैं काजल अग्रवाल, सामने आई कपल की रोमांटिक तस्वीरें)

शत्रुघ्न आगे लिखते हैं, ''यहां आप देख सकते हैं कमला, मेरी बेटी जैसी भतीजी प्रीता सिन्हा के साथ।, बड़े भाई लखन सिन्हा की बेटी, जिन्होंने अपनी टीम के साथ काम किया और कमला हैरिस संग जुड़ीं।''

उन्होंने आगे लिखा, ''भारत/भारतीयों की पसंद, अमेर‍िकी चुनाव में शामिल....समर्थन करते, प्रमोशन करते और प्रोत्साहित करते हुए कमला और उनके लोगों को इस लाजवाब जीत के लिए। हमारी बेटी प्रीता भी यश की हकदार है! शाबाश!'' तो इस तरह शत्रुघ्न सिन्हा ने कमला हैरिस का अपनी भतीजी से उनको जिताने में मदद का कनेक्शन बताया है। शत्रुघ्न के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने कमला हैरिस को उनकी जीत पर बधाई दी है, और सोशल मीडिया पर जश्न मनाते हुए कमला हैरिस के लिए पोस्ट की हैं। (ये भी पढ़ें: पहली बार कब और कहां मिले थे नेहा कक्कड़-रोहनप्रीत, कपल को कैसे हुआ प्यार, जानें सारे सवालों के जवाब)

प्रियंका चोपड़ा ने कमला की जीत पर लिखा था- 'लड़कियों बड़े सपने देखो...'

इस जीत की खुशी और जश्न मनाते हुए बीते दिन बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बाइडन और कमला की फोटो शेयर की थी। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, “अमेरिका ने रिकॉर्ड्स ब्रेक करने पर बात की और अब रिजल्ट सामने आ चुका है। हर वोट मायने रखता है। मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करती हूं, जिन्होंने वोट दिया, दिखाया कि किस तरह डेमोक्रेसी काम करती है। यूएस में यह चुनाव देखना बेहद शानदार अनुभव रहा। राष्ट्रपति जो बाइडेन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को बहुत-बहुत बधाई। पहली महिला उपराष्ट्रपति। लड़कियों बड़े सपने देखो, कुछ भी हो सकता है। अमेरिका को बधाई।” (ये भी पढ़ें: विनोद मेहरा की लव लाइफ: 3 शादियों और 2 अफेयर्स के बीच ऐसी रही है एक्टर की निजी जिंदगी)

फिलहाल, अब डोनॉल्ड ट्रंप अमेरिका की सत्ता से बाहर हो चुके हैं। हम भी यूएस के नए राष्ट्रपति जो बाइडन और उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.