शेफाली जरीवाला ने पहली फेल हुई शादी के बारे में की बात, बताया क्यों लिया तलाक का फैसला

एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी पहली फेल हुई शादी के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शेफाली जरीवाला ने पहली फेल हुई शादी के बारे में की बात, बताया क्यों लिया तलाक का फैसला

टीवी के कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी। वो शो के बीच में आई थीं, लेकिन वो फिनाले तक अपनी जगह नहीं बना पाईं। हालांकि, उस सीजन के सक्सेस होने पर, हर कंटेस्टेंट को काफी फेम मिला और उन सभी कंटेस्टेंट में शेफाली का नाम भी शामिल है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में अपनी फेल हुई मैरिज के बारे में बात की है।

पहले ये जान लीजिये कि, शेफाली जरीवाला एक भारतीय एक्ट्रेस हैं, जो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। उन्हें फेम साल 2002 में आए फेमस म्यूजिक वीडियो ‘कांटा लगा’ से मिला था। इसके बाद वो डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन 5 में अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं। उनकी शादी मीत ब्रोज फेम हरमीत सिंह से हुई थी। लेकिन शादी के 5 साल बाद शेफाली ने अपने हसबैंड पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था। उन्होंने अपनी दूसरी शादी एक्टर पराग त्यागी से की है।

(ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर को गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के लिए खाना बनाना है पसंद, फिटनेस का भी रखते हैं ध्यान)

Shefali

अब आपको बताते हैं एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘टाइम्स नाउ’ से बात करते हुए शेफाली ने कहा, “ये बात समझना बहुत जरूरी है कि आपकी तारीफ नहीं हो रही है। हर तरीके की हिंसा फिजिकल नहीं होती। काफी सारी मेंटल हिंसा भी होती है और आप अपनी लाइफ में नाखुश रहने लगते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि वो तलाक की अर्जी दायर करने का फैसला इसलिए ले पाईं, क्योंकि वो आजाद थीं।

शेफाली ने ये भी कहा, “मुझे लगता है कि मेरा अपने लिए फैसला लेने की एक वजह ये भी थी कि मैं आजाद थी। मैं अपना खुद का पैसा कमा रही थी। हमारे देश में सबसे बड़ा डर हमें समाज का होता है। तलाक एक धब्बा माना जाता है लेकिन मैं जिस तरीके से बड़ी हुई हूं, उसमें मुझे समाज की परवाह न करते हुए जो आपको सही लगे वो करना बताया गया है। मैं अपनी जिंदगी में ऐसे स्टेप्स ले सकती थी और मेरे पास मजबूत सपोर्ट था।”

(ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा ने पति संकेत भोसले से कहा- 'जाओ चाय बनाओ', कपल का फनी वीडियो आया सामने)

अपने हसबैंड पराग त्यागी के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में शेफाली ने कहा कि वो एक साथ डेट पर गए थे और तभी से दोनों के बीच प्यार की चिंगारी उठी। एक्ट्रेस ने कहा, “हम एक-दूसरे को बेहद पसंद करते थे। पराग और मैं काफी तरीकों से एक जैसे और अलग हैं। मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे को बैलेंस करते हैं।”

शेफाली जरीवाला और पराग त्यागी का मालदीव वेकेशन

इससे पहले, शेफाली ने 21 मार्च 2021 को पराग के साथ अपने मालदीव वेकेशन की फोटोज शेयर की थीं। पहली तस्वीर में शेफाली ब्लू बिकिनी में और उनके हसबैंड शर्टलेस नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी बोल्ड है और दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ रखा है। दूसरी फोटो में पराग अपनी वाइफ को सिर पर किस करते हुए देखे जा सकते हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “हम दोनों”।

(ये भी पढ़ें: बेटे सैफ की शादी के लिए 'खुश' नही थीं शर्मिला टैगोर, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई थी वजह)

फिलहाल, शेफाली अब पराग के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.