Shehnaaz Gill Birthday: इस वजह से शहनाज गिल ने छोड़ा था पेरेंट्स का साथ, बिग बॉस के जरिए जीता दिल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने घर के अंदर अपने परिवार वालों को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। उनके बर्थडे पर जानिए कि आखिर किस मजबूरी की वजह से शहनाज घरवालों से अलग हुई थीं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

Shehnaaz Gill Birthday: इस वजह से शहनाज गिल ने छोड़ा था पेरेंट्स का साथ, बिग बॉस के जरिए जीता दिल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हमेशा घर के अंदर हो रही लड़ाई-झगड़ों की वजह से चर्चा का विषय बना रहता है। जहां एक ओर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज (Asim Riaz) के बीच की लड़ाई थमने का नाम नहीं ले रही है, वहीं अब सिद्धार्थ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बीच की दूरियां भी काफी बढ़ गई हैं। मालूम हो, सिद्धार्थ हाल ही में शहनाज के साथ अपने रिश्ते की तुलना एक सिगरेट से करते हुए नजर आए थे। सिद्धार्थ ने कहा था कि उनका पहले जिस तरह का अटैचमेंट शहनाज के साथ था, वैसा रिश्ता अब तक किसी से नहीं रहा। उन्होंने ये भी कहा था कि शहनाज़ के साथ उनकी अटैचमेंट एक सिगरेट की तरह है। इंसान सिगरेट पीना चाहता है और जाकर पी लेता है, लेकिन उसे मालूम है कि ये सिगरेट उसके लिए हानिकारक है।

हालांकि, एक बार फिर शहनाज सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल लेटेस्ट एपिसोड में वो अपने परिवार के बारे में बात करती हुई नजर आईं। उन्होंने बताया कि वो अपने परिवार से अलग क्यों रहती हैं। दरअसल सिद्धार्थ शहनाज पर गुस्सा हो गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने ये बात बोली कि वो (शहनाज) तो अपने मां-बाप की सगी नहीं थी, तो मेरे लिए कैसे होगी। इस बात को सुनकर शहनाज रोने लगती हैं और फिर रोते हुए असीम रियाज, विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) और रश्मि देसाई (Rashami Desai) को अपने बारे में पूरी बात बताती हैं। शहनाज ने सबको बताया कि वो एक्टिंग में करियर बनाना चाहती थीं, लेकिन उनके परिवार वाले उनका साथ नहीं दे रहे थे। उनके परिवार वाले एक्टिंग करने के सख्त खिलाफ थे, जिसकी वजह से उनके बीच काफी लड़ाई-झगड़े होते थे। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी की इन मम्मियों ने सिजेरियन डिलीवरी से दिया बच्चों को जन्म, यहां चेक करें पूरी लिस्ट)

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)

शहनाज की ये बात सुनकर विशाल उनसे पूछते हैं कि क्या उन पर कभी घरवालों ने शादी का दबाव बनाया था। इसके जवाब में शहनाज कहती हैं कि हां मेरे घरवाले मेरी जबरन शादी करवाना चाहते थे। उन्होंने आगे कहा कि मेरे घरवाले चाहते थे कि मैं एक्टिंग में अपना करियर न बनाकर उनकी मर्जी के मुताबिक शादी कर लूं। ऐसे में वो उनके ऊपर काफी दबाव बना रहे थे। इस बीच मुझे चंडीगढ़ में शूटिंग करने का मौका मिला, इसलिए मैंने बिना कुछ सोचे-समझे अपना घर छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि जब मैं चंडीगढ़ में थी, तब मुझे शूटिंग से पिकअप करने और शूटिंग के बाद वापस घर छोड़ने वाला कोई भी नहीं था।

मगर इसके बाद भी मैंने सिर्फ अपने करियर पर ध्यान दिया क्योंकि मेरे घरवाले मुझसे बात नहीं करते थे, जब भी बात होती थी तो सीधे बहसबाजी ही होती थी क्योंकि मैं शादी करने के लिए तैयार नहीं थी। यही वजह थी कि मेरा रिश्ता उनके साथ खत्म हो गया था और मैं घर भी वापस नहीं जा रही थी, लेकिन जब बाद में मेरे घरवालों ने मुझे कड़ी मेहनत करते हुए देखा तो उनका दिल थोड़ा पिघला। फिर मैं फेमस हो गई, जिसके बाद घरवाले और शांत हो गए। मेरी पॉपुलैरिटी देखने के बाद घरवालों को मुझ पर गर्व होने लगा। ऐसे में मेरी घर वापसी हो गई। अब मेरे घरवाले शान से बोलते हैं कि वो मेरे माता-पिता हैं। (ये भी पढ़ें: BB13: फिक्स्ड डिपॉजिट वाली बात पर आरती को रोता देख इमोशन हुए कृष्णा अभिषेक, वीडियो शेयर कर कहा ये)

shehnaaz gill

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)

आपको बताते चलें कि आज शहनाज गिल का जन्मदिन है। जी हां, शहनाज 27 जनवरी 1993 को परमिंदर बदेशा और सतोख सिंह बदेशा के घर जन्मी थीं। वहीं, पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाने वाली शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ भी कहा जाता है। वह अक्सर ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। शहनाज ने साल 2015 अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उनका सबसे पहला गाना ‘शिव दी किताब’ था। यही नहीं, उन्हें इस गाने ने अच्छी-खासी पहचान दिलाई थी। (ये भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर साहनी और भरत साहनी ने पूरे किए शादी के 14 साल, फैंस को दिया ये खूबसूरत तोहफा)

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी शहनाज को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हैं। उम्मीद है कि वो बिग बॉस में कमाल करेंगी। वैसे फैंस उन्हें विनर के रूप में देखना चाहते हैं। हालांकि, इसके लिए उन्हें इंतजार करना पड़ेगा। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.