Bigg Boss 13: गुस्से की भावना ने शहनाज गिल को किया पागल, ये हरकत कर सिद्धार्थ शुक्ला का दुखाया दिल

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कैप्टनसी टास्क में कुछ ऐसा किया, जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को काफी बुरा लगा। ऐसा इसलिए भी क्योंकि इस बार मामला किसी लड़की से जुड़ा हुआ था।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: गुस्से की भावना ने शहनाज गिल को किया पागल, ये हरकत कर सिद्धार्थ शुक्ला का दुखाया दिल

किसी को जब आप प्यार करते है तो उसकी हर एक छोटी बड़ी चीज का आप ख्याल रखते हैं। लेकिन कई बार एक तरफा प्यार में जलन की भावना होना भी लाजमी हैं जिसका सीधा असर आपके रिश्ते पर पड़ता है। ऐसा ही कुछ हाल बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का भी है। शहनाज गिल ने हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में कुछ ऐसा किया जिसका सिद्धार्थ शुक्ला को जाने-अनजाने में बहुत बुरा लगा।

दरअसल, बिग बॉस के घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। घर के बाकी सदस्यों समेत दोनों के फैंस भी इस दोस्ती को अब प्यार का नाम देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलती ही रहती है, लेकिन इस बार दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसका असर इन दोनों के रिश्ते पर पड़ता हुआ नजर आ रहा है। (ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिग बॉस 13 के हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में हमने देखा कि शहनाज ने कुछ ऐसा किया जिस बात का सिद्धार्थ शुक्ला को काफी बुरा लगा। ये सब तब हुआ जब  शहनाज गिल औऱ विशाल आदित्य सिंह को सभी घरवालों के पास जाकर उन्हें उनकी कोई पसंदीदा चीज नष्ट करने के लिए मनाना था। इस टास्क के दौरान शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला की बेस्ट फ्रेंड शीना द्वारा दिया उन्हें गिफ्ट नष्ट करने के लिए कहा।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कैप्टनसी टास्क के दौरान शहनाज और विशाल को सिद्धार्थ शुक्ला को इस बात के लिए उन्हें मनाना था कि वो अपनी बेस्टफ्रेंड शीना द्वारा दिया गया तोलिया नष्ट कर दें। शहनाज की खुशी के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ऐसा कर भी देते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला तोलिए को नष्ट करते हुए शहनाज को बताते हैं कि ये उन्हें उनकी बेस्ट फ्रेंड शीना ने गिफ्ट किया था। सिद्धार्थ की तोलिए को नष्ट करने वाली बात सुनकर शहनाज काफी खुश होती है। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज की इन हरकतों को अजीब बताते हुए उनसे अपनी नाराजगी जाहिर करते हैं। (ये भी पढ़ें: पंकज उधास की बेटी नायब ने ओजस अधिया संग की शादी, अनूप जलोटा समेत इन मेहमानों ने की शिरकत)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वहीं, आगे एपिसोड में हमने देखा कि शहनाज गिल के ऐसे बर्ताव करने को लेकर आरती सिंह गुस्से में आकर घरवालों को ये बताती हैं कि शीना सिद्धार्थ की बहुत पुरानी दोस्त हैं और उसके मन में सीड को लेकर एक सॉफ्ट कॉर्नर भी है। वहीं, सिद्धार्थ  शुक्ला और शहनाज गिल की दोस्ती घरवालों के साथ-साथ बाहर भी चर्चा में बनी हुई है।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि हाल ही में जैसमीन भसीन ने शहनाज से ऐसा खुलासा किया जिसको जानकर दर्शक भी हैरान हो गए। जैसमीन भसीन शहनाज से कहती हैं कि मुझे भी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक साथ देखकर कभी-कभी जलन होती है, क्योंकि यहां आने से पहले कुछ ऐसी ही दोस्ती मेरी सिद्धार्थ शुक्ला के साथ होती थी। सोशल मीडिया पर ये प्रोमो काफी जबरदस्त तरीके से वायरल भी हुआ था। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और जैसमीन भसीन ने टीवी सीरियल दिल से दिल तक में एक साथ काम किया था। इस सीरियल में उनकी को स्टार रश्मि देसाई भी थी जोकि फिलहाल बिग बॉस के घर में नजर आ रही हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

क्या आप सभी को शहनाज गिल का सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ऐसा व्यवहार सही लगा हमें कमेंट करके जरुर बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.