शहनाज गिल से कभी बात नहीं करेंगे उनके पिता, खाई कसम, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

'बिग बॉस' फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) उन पर बेहद नाराज हैं। आइए आपको बताते हैं, क्या है पूरा मामला?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शहनाज गिल से कभी बात नहीं करेंगे उनके पिता, खाई कसम, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन से अपनी अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस व मॉडल शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी फेमस स्टार से कम नही हैं। इन दिनों वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी कई प्रोजक्ट पर काम कर रही हैं। इन सबके बीच शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) उन पर नाराज हो गए हैं। तो आइए आपको बताते हैं, क्या है पूरा मामला?

दरअसल, हाल ही में टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में शहनाज के पिता संतोख ने कहा है कि, 'शहनाज गिल चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही हैं, लेकिन वो अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए नहीं आईं, जो कि महज 2 घंटे की दूरी पर है। अब हमें उसे देखने का मौका कब मिलेगा यह भी नहीं पता है क्योंकि अक्सर ऐसा नहीं होता कि वो शूटिंग के लिए या हमसे मिलने के लिए उत्तर की तरफ आती हो। हमारे पास उसके मैनेजर का नंबर भी नहीं है कि हम पता लगा पाए कि वो कहां है।' (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी अपनी बहू को देंगी 20 कैरेट का हीरा, लेकिन वियान की दुल्हन को पूरी करनी होगी ये शर्त)

यही नहीं संतोख ने गुस्से में आकर यहां तक कह दिया है कि, 'मैंने कसम खाई है कि मैं उससे अपनी जिंदगी में कभी भी बात नहीं करूंगा।' फिलहाल, अभी तक बेटी शहनाज की तरफ से पिता के इस बयान पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। हालांकि, शहनाज ने हाल ही में अपनी मम्मी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। (ये भी पढ़ें: करीना ने मनाई मिनी दीवाली, व्हाइट सूट में माथे पर बिंदी लगाए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं 'बेबो')

फैंस के दिलों पर राज करते हैं शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला

यहां आपको आपको ये बताना बेहद जरूरी है कि, 'बिग बॉस-13' में वैसे तो कई ऐसी जोड़ियां सामने आईं, जो काफी फेमस हुईं। लेकिन इस शो से एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस शहनाज गिल की जोड़ी ने लोगों के बीच अलग ही छाप छोड़ी थी, जो अब तक बरकरार है। हाल ही में दोनों की दोस्ती को एक साल पूरा हुआ। इस मौके पर शहनाज और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ की थी। 

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'जब आपकी कोई निंदा करके बताए कि आप उतने अच्छे नहीं हैं। ये आपके लिए सावधान हो जाने का संकेत भी हो सकता है या फिर आपके सपने को मार भी सकता है। सब आप पर निर्भर करता है।' इस पर शहनाज ने जवाब देते हुए ट्वीट किया था, 'आप एक बुद्धिमान व्यक्ति हैं और अब आप एक जिम्मेदार व्यक्ति भी बन रहे हैं।' फैंस को दोनों के ये ट्वीट काफी पसंद आए थे। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम गोवा में कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो)

Shehnaaz Gill

फिलहाल, शहनाज इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने नए प्राजेक्ट पर काम करने में काफी व्यस्त हैं। तो अब देखना होगा कि वह अपने पिता के बयान पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं? तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images source: Shehnaaz Gill)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.