शहनाज गिल ने सलमान खान को किस करने पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

ईद पार्टी 2022 में सलमान खान को किस करने पर एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल को काफी ट्रोल किया गया था, जिस पर अब शहनाज ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

शहनाज गिल ने सलमान खान को किस करने पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस व सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को नेम-फेम 'बिग बॉस 13' से मिला था। इसमें वो शो के विनर रहे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई थीं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद थी। आज भले ही सिद्धार्थ हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन 'SidNaaz' के फैंस अभी भी उनको मिस करते हैं। अब खबर है कि, शहनाज बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 

shehnaaz gill

'बिग बॉस' के दौरान शहनाज की सिर्फ सिद्धार्थ से ही नहीं, सलमान खान के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी, जो ईद के मौके पर 3 मई 2022 को सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद की पार्टी में भी देखने को मिली थी, जब शहनाज ने इस पार्टी में शिरकत की थी। पार्टी से जाते वक्त शहनाज ने सलमान से कहा था, "छोड़ के आओ मुझे।" जब वो कैमरे के लिए पोज़ दे रहे थे, तब शहनाज ने अपना सिर सलमान के कंधे पर रखा हुआ था। इतना ही नहीं, उन्होंने सलमान को अलविदा कहते हुए गले भी लगाया था और किस भी किया था। हालांकि, इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

shehnaaz gill

shehnaaz gill

comment

comment

अब 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में शहनाज़ गिल ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है, "मैं सिर्फ पॉजिटिविटी पर ही ध्यान देना चाहती हूं। जितना प्यार लोग मुझे देते हैं, वो बाकी सारी निगेटिविटी को ओवरशैडो करने के लिए बहुत है। तो मुझे इसके नकारात्मक पक्ष को क्यों देखना चाहिए? ठीक है, सोशल मीडिया है ही ऐसा मीडियम, पर हम तो उसकी अच्छी चीजों पर ध्यान दे सकते हैं।''

shehnaaz gill

(ये भी पढ़ें- आमिर खान ने की अपने पहले प्यार और ब्रेकअप के बारे में बात, कहा- 'मैं बहुत दुखी था')

इससे पहले, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के चैट शो 'शेप ऑफ यू', जो मानसिक स्वास्थ्य और शारीरिक फिटनेस पर आधारित है, उसमें शहनाज़ गिल ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया था और कहा था कि, वो हमेशा चाहते थे कि, मैं खुश रहूं। शहनाज ने कहा था, "अगर मुझे हंसने का मौका मिला, तो मैं हंसूंगी, मैं खुश रहूंगी, क्योंकि जीवन में खुशी बहुत अहम है। मैं खुद भी ऐसा करने की कोशिश करती हूं। आज पहली बार मैं इस बारे में बात कर रही हूं और ये सिर्फ इसलिए है, क्योंकि आप (शिल्पा शेट्टी) मुझसे पूछ रही हैं। वरना, मैं कभी भी इन चीजों के बारे में बात नहीं करती, चाहे कोई भी कहे। सिद्धार्थ ने मुझे कभी नहीं बोला कि, हंस मत। सिद्धार्थ मुझे हमेशा हंसते हुए देखना चाहते थे और मैं हमेशा हंसूंगी। मैं अपना काम जारी रखूंगी, क्योंकि मुझे बहुत आगे जाना है लाइफ में।"

sidnaaz

(ये भी पढ़ें- शहनाज ने ऑटोग्राफ में अपने नाम के ऊपर लिखा सिद्धार्थ शुक्ला का नाम, खुश हुए फैंस ने लुटाया प्यार)

बता दें कि, इससे पहले शहनाज 19 जून 2022 को 'टाइम्स फैशन वीक' में डिजाइनर सामंत चौहान के लिए शोस्टॉपर बनी थीं। अपने रैंप वॉक डेब्यू के लिए शहनाज़ ने पहली बार दुल्हन का लिबास पहना था, जिसमें वो बिलकुल रानी जैसी लग रही थीं। शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैंप वॉक का एक वीडियो शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "डेब्यू वॉक सही हुआ! सुपर टैलेंटेड डिज़ाइनर @samantchauhan के लिए @timesfashionweek पर वॉक किया। शोस्टॉपर बनाने के लिए अहमदाबाद के लोगों का धन्यवाद! आपकी मेहमान नवाजी और प्यार अतुलनीय है।”

(ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी पति राज कौशल की पहली डेथ एनिवर्सरी पर हुईं भावुक, लिखा इमोशनल नोट)

जानकारी के लिए बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर 2021 को 40 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया था। उनके ऐसे अचानक जाने से शहनाज और फैंस ही नहीं, बल्कि पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शॉक्ड हो गई थी। फिलहाल, शहनाज के ट्रोलर्स को दिए जवाब पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.