शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए किया खास परफॉर्मेंस, कहा- 'मेरे लिए तो तू हमेशा यहीं है'

हाल ही में, अभिनेत्री-सिंगर शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए उनके लिए एक डांस परफॉर्म किया है। आइए आपको दिखाते हैं इसका वीडियो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए किया खास परफॉर्मेंस, कहा- 'मेरे लिए तो तू हमेशा यहीं है'

पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की प्यारी दोस्ती ‘बिग बॉस’ से ही शुरू हुई थी। हाल ही में, ‘बिग बॉस 15’ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचीं शहनाज गिल ने सबसे अच्छे दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी, जिसे देखकर ‘सिडनाज’ फैंस काफी भावुक हो रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

Shehnaaz Gill with Sidharth Shukla

पहले ये जान लीजिए कि, ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ और शहनाज की पहली मुलाकात हुई थी, यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई थी और कहा जा रहा था कि, दोनों रिलेशनशिप में भी थे। हालांकि, सिद्धार्थ ने कभी इस रिश्ते को अपनाया नहीं, लेकिन शहनाज कई बार सिद्धार्थ के लिए अपने प्यार को जाहिर करती नजर आती थीं। 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था और उनके निधन के बाद शहनाज की हालत का गवाह पूरा देश था। हाल ही में, उन्होंने सिद्धार्थ के लिए खास परफॉर्मेंस दी।

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय-सूरज नांबियार ने संगीत में काटा थ्री टियर केक, सामने आया कपल का लिप-लॉक मोमेंट)

Shehnaaz Gill with Sidharth Shukla

दरअसल, शहनाज गिल जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले में सिद्धार्थ के लिए एक परफॉर्मेंस करती हुई नजर आएंगी। इसका प्रोमो वीडियो 28 जनवरी 2022 को कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया। वीडियो की शुरुआत शहनाज के वॉयसओवर से हुई और उन्होंने कहा, "प्रिय सिद्धार्थ, मेरे लिए तो तू हमेशा यहीं है।" इसके बाद वह डांस परफॉर्म करती हैं। उनका ये वीडियो फैंस को काफी भावुक कर रहा है।

2 दिसंबर 2021 को शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद अपनी बहन शहनाज़ के साथ पहली बार तस्वीरें साझा की थीं। तस्वीरों में हम शहनाज़ को अपने भाई शहबाज़ के साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं। हालांकि इमोशनल बात यह थी कि, उन्होंने अपने भाई की बांह पकड़ रखी थी, जहां उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बनवाया था।

Shehnaaz Gill with brother Shehbaz

Shehnaaz Gill with brother Shehbaz

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय की शादी के बाद संगीत सेरेमनी: गोल्डन लहंगे में खूबसूरत लग रहीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, शहनाज गिल समय-समय पर सिद्धार्थ की याद को ताजा करते हुए नजर आती हैं। वैसे, सिद्धार्थ के लिए शहनाज का ये परफॉर्मेंस आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.