सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूट गई हैं रूमर्ड GF शहनाज गिल, एक्ट्रेस के पिता ने दी जानकारी

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शहनाज गिल का रिएक्शन सामने आया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टूट गई हैं रूमर्ड GF शहनाज गिल, एक्ट्रेस के पिता ने दी जानकारी

टीवी एक्टर व रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक हार्ट अटैक से हुई मौत ने फैंस को गहरा सदमा देने का काम किया है। यही नहीं, लोगों को इस खबर पर यकीन करना तक मुश्किल हो रहा है। इस बीच उनकी मौत से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामना आया है।

sidharth shukla

पहले ये जान लीजिए कि, 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से 2 सितंबर 2021 को निधन हो गया। मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 1 सिंतबर की रात को सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं, उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए।  

sidharth shukla

(ये भी पढ़ें: मां से एक पल भी दूर नहीं रह पाते थे सिद्धार्थ शुक्ला, थ्रोबैक इंटरव्यू में शेयर की थीं फीलिंग्स)

अब आपको बताते हैं एक्टर की पोस्टमार्टम जांच से जुड़े अपडेट के बारे में। दरअसल, ‘पीपिंग मून’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट (ADR) के अंतर्गत दर्ज कर ली गई है। ये भी जानकारी मिली है कि, कूपर हॉस्पिटल, जहां एक्टर को मृत अवस्था में लाया गया था, वो पोस्टमार्टम जांच के लिए तीन डॉक्टर्स की टीम बना रहा है। ऊपर से देखने पर जिस डॉक्टर ने एक्टर की बॉडी को एग्जामिन किया था, उन्होंने बताया कि, बॉडी पर कोई भी घाव के निशान नहीं थे।

shehnaz gill and sidharth shukla

ऐसा माना जा रहा है कि, सिद्धार्थ को गंभीर हार्ट अटैक आया और उनकी नींद में ही मौत हो गई। उन्हें अपने बेडरूम में बेहोशी की हालत में उनकी मां और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल ने पाया था। ‘इंडिया टुडे’ की एक रिपोर्ट तो ये भी कह रही है कि, शहनाज को सिद्धार्थ की मौत की जानकारी मिलते ही एक्ट्रेस ने तुरंत ही अपनी शूटिंग छोड़ दी। डॉक्टर्स सिद्धार्थ की मेडिकल हिस्ट्री की जांच कर रहे हैं और ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि, एक्टर कौन सी दवाइयां ले रहे थे।

shehnaz gill and sidharth shukla

(ये भी पढ़ें: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ निधन, 'बिग बॉस 13' और सीरियल 'बालिका वधू' से मिली थी खास पहचान)

इसके साथ ही ‘स्पॉटबॉय’ से बातचीत में शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया, “मैं इस समय बात करने की स्थिति में नहीं हूं। मुझे जो हुआ, उस पर यकीन नहीं हो रहा। मैंने शहनाज से बात की है। वो सही नहीं है। मेरा बेटा शहबाज उसके साथ रहने के लिए मुंबई निकल गया है और मैं इसके बाद जाऊंगा।”  

sidharth shukla and shehnaz gill

शहनाज गिल का अचानक से यूं शूटिंग छोड़ना बताता है कि, सिद्धार्थ उनके लिए कितना मायने रखते थे। एक बार ‘स्पॉटबॉय’ को दिए गए इंटरव्यू में जब शहनाज से उनकी सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया था, तो एक्ट्रेस ने कहा था, “हां, मैं सिद्धार्थ के साथ एक रिलेशनशिप में हूं, लेकिन बतौर दोस्त। मैंने कहा था कि, मैं उनसे प्यार करती हूं। और वो मेरे लिए प्रोटेक्टिव हैं। जैसा कि वो प्रोटेक्टिव हैं, इसलिए मैं उनके मुंह से ‘आई लव यू’ सुनने का इंतजार नहीं कर रही हूं। वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें बतौर दोस्त खोना नहीं चाहती। वैसे लव रिलेशनशिप लॉन्ग टाइम के लिए कहां चलते हैं।?”

shehnaz gill and sidharth shukla

फिलहाल, शहनाज अपने करीबी दोस्त सिद्धार्थ की मौत के सदमे में हैं। हम एक्टर के पूरे परिवार और शहनाज को इस दुःख से उबरने की ताकत मिलने की प्रार्थना करते हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.