'शेरशाह' सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा अडवाणी संग कुछ यूं मनाया अपना 35वां बर्थडे, यहां देखिए फोटो

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थडे पर 'शेरशाह' (Shershaah) का फर्स्ट लुक जारी हुआ है। वहीं, उनकी कथित गर्लफ्रेंड कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने इस खास अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

'शेरशाह' सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा अडवाणी संग कुछ यूं मनाया अपना 35वां बर्थडे, यहां देखिए फोटो

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) आज 35 साल के पूरे हो गए हैं। ऐसे में फैंस के साथ-साथ तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सिद्धार्थ को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। वैसे इन दिनों सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यही नहीं, उनके जन्मदिन के मौके पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। सिद्धार्थ के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म के तीन पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं। वहीं, बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म के तीनों पोस्टर्स को डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) और उनकी कथित गर्लफ्रेंड कहे जाने वाली कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पेज पर शेयर किया है।

हालांकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाह’ से ज्यादा फिल्म में अपनी को-स्टार कियारा अडवाणी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल साल 2020 के शुरुआत में सिद्धार्थ और कियारा की एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें दोनों को एकसाथ एयरपोर्ट पर अपनी न्यू ईयर वेकेशन से लौटते समय स्पॉट किया गया था। यूं तो सिद्धार्थ का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है, लेकिन लगता है सिद्धार्थ कियारा के साथ सेट होना चाहते हैं। यही नहीं, कियारा और सिद्धार्थ की अब एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर बीती रात हुई सिद्धार्थ की बर्थडे पार्टी की है। (ये भी पढ़ें: नेहा पेंडसे-शार्दुल ब्यास के हनीमून को लेकर ये है प्लान, जानिए कपल कैसे स्पेंड करेगा क्वालिटी टाइम)

वहीं, कियारा ने सिद्धार्थ को बेहद ही खास अंदाज में जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी हैं। दरअसल सिद्धार्थ के साथ-साथ फिल्म ‘शेरशाह’ से जुड़े हर एक सदस्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के तीन पोस्टर्स को शेयर किया है। यहां तक कि इस पोस्ट को कियारा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, ‘मैं बहुत खुश हूं कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं और सिद्धार्थ मल्होत्रा आपको जन्मदिन मुबारक।’ वहीं, कियारा के इस कैप्शन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वैसे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी को उन दोनों के घरवालों ने हरी झंडी दिखा दी है। जानकारी के अनुसार, कियारा ने नए साल के मौके पर अपने घर में डिनर का आयोजन किया था, जिसमें सिद्धार्थ अपने परिवार वालों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान ही दोनों के रिश्ते को मंजूरी मिली है। बताया जाता है कि कियारा के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी सीरियस हैं। सिद्धार्थ का नाम कियारा से पहले आलिया भट्ट और तारा सुतारिया से भी जुड़ चुका है। हालांकि, कियारा और सिद्धार्थ लगातार इन बातों को अफवाह बता रहे हैं और सिद्धार्थ का इस मामले में कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो सिंगल हैं। (ये भी पढ़ें: BB 13: विशाल आदित्य सिंह को मारने पर मधुरिमा तुली को मिलेगी ये सज़ा, सलमान खान उठाएंगे बड़ा कदम)

कियारा और सिद्धार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों फिल्म ‘शेरशाह’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित है, जिसमें सिद्धार्थ कैप्टन बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। आपको बताते चलें कि जब कारगिल की लड़ाई हुई थी, तब कैप्टन बत्रा का पाकिस्तानी सैनिकों के बीच काफी खौफ था, जिसके कारण पाकिस्तानी सैनिकों ने उनका नाम ‘शेरशाह’ रखा था। इस फिल्म में जावेद जाफरी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, फिल्म 3 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। इसका डायरेक्शन विष्णुवर्धन ​ने किया है। (ये भी पढ़ें: तैमूर-इब्राहिम संग क्लब जाने पर सैफ अली खान ने दिया ये शानदार रिएक्शन, फैंस बोले- पिता हो तो ऐसा)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, हम भी सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं और उम्मीद करते हैं कि उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करे। वैसे आपको कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.