शिल्‍पा शेट्टी के बर्थडे पर पति राज कुंद्रा ने लिखा रोमांटिक नोट, पढ़कर दिल हो जाएगा खुश

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) 8 जून को यानी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी पत्‍नी के लिए खास मैसेज लिखा है। तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिल्‍पा शेट्टी के बर्थडे पर पति राज कुंद्रा ने लिखा रोमांटिक नोट, पढ़कर दिल हो जाएगा खुश

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) 8 जून को यानी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके चाहने वाले लगातार बधाई भेज रहे हैं। इसी क्रम में शिल्‍पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी अपनी पत्‍नी के लिए खास मैसेज लिखा है। तो आइए देखें।

दरअसल, राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्‍पा शेट्टी के बर्थडे के मौके पर इंस्टाग्राम पर शिल्‍पा के साथ बेस्‍ट मोमेंट्स का कोलाज शेयर करते हुए रोमांटिक नोट लिखा है। राज ने लिखा, ''मेरी डार्लिंग वाइफ, आप वह महिला हो जिसने अपने प्‍यार से मेरे इम्‍पर्फेक्‍शन्‍स को पर्फेक्‍शन्‍स में बदल दिया। सिर्फ आपकी मुस्‍कान देखकर मुश्‍किल के दिनों में उजाला हो जाता है। आप सिर्फ मेरे बच्‍चों की मां नहीं हैं बल्‍कि मेरी जिंदगी और दिल की रानी हैं। आई लव यू बियॉन्‍ड वर्ड्स। हैपी बर्थडे माई जान।'' (ये भी पढ़ें: बेटी समीशा के साथ खेलती दिखीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, वीडियो शेयर कर बताई ये खास बात)  

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान एक साथ वर्कआउट करने से अपने फनी टिकटॉक वीडियोज के जरिए लोगों को मनोरंजन करने तक, राज और शिल्‍पा हर मोमेंट पर लाइफ को इंज्वाय करते दिखते हैं। (ये भी पढ़ें: कोरोना के दहशत के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के घर हुआ सेलिब्रेशन, यहां जानें आखिर क्यों)

सेरोगेसी के जरिए बनी दूसरे बच्चे की मां 

बताते चलें कि इसी साल 15 फरवरी, 2020  को राज और शिल्‍पा दूसरी बार पैरंट्स बने थे। उन्‍होंने बेटी को जन्‍म दिया जिसका नाम समीशा रखा गया है। मालूम हो, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। इसके बाद शिल्पा और राज ने 21 मई 2012 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। वो दोनों पहली बार एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने थे, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा रखा। वैसे एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था कि वो और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे। इसलिए उन्होंने सेरोगेसी के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने का फैसला किया। (ये भी पढ़ें: मम्मी शिल्पा शेट्टी के पैर का मसाज कर रहे हैं 'छोटे कुंद्रा' वियान साहब, यहां देखें मजेदार वीडियो)  

Shilpa Shetty and Raj Kundra with son

फिलहाल, शिल्‍पा अपने पति राज कुंद्रा और दोनों बच्चों के साथ खुशहालपूर्वक जिंदगी बिता रहे हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.