शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को पूरे हुए 11 साल, कपल ने एक-दूसरे के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कपल ने एक-दूसरे को बधाई दी है। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को पूरे हुए 11 साल, कपल ने एक-दूसरे के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने साल 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी रचाई थी। उनकी शादी को आज यानी 22 नवंबर 2020 को 11 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर कपल ने एक-दूसरे को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दी है। 

दरअसल, अपनी शादी की 11वें सालगिरह के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति राज कुंद्रा संग एक फोटो शेयर की है। फोटो में टीशर्ट पहने ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक प्यारा मैसेज भी लिखा है। (ये भी पढ़ें: बिग बॉस फेम सना खान ने मुफ्ती अनस संग गुजरात में रचाई शादी, कई वीडियोज आए सामने)

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ''नो फिल्टर लव, रियल डील। आज हम जब 11 साल पूरे कर रहे हैं, मेरी नजरें आज भी सिर्फ आपको देखती हैं। कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं। वाह! 11 साल और गिनती बंद। हैप्पी एनिवर्सरी, मेरे कुकी, @ rajkundra9।'' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है। इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके कपल को एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं।

यही नहीं, अपनी मैरिज एनिवर्सरी के खास मौके पर राज कुंद्रा ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कपल के प्यार की झलकियां दिखाई गई हैं। (ये भी पढ़ें: जल्द मां बनने वाली हैं बबीता फोगाट, शेयर की गई तस्वीर में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

इसे शेयर करते हुए राज कुंद्रा ने कैप्शन में लिखा है, मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं हमेशा तुमसे प्यार करता हूं @theshilpashetty जब मैं मर जाऊंगा और अगर उसके बाद ज़िन्दगी है तो भी मैं तुमसे प्यार करता रहूंगा। हैप्पी एनिवर्सरी माय डार्लिंग # 11years #Anniversary #Eternal #loveyou

कपल की लव स्टोरी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। इस कपल को लोग बेहद प्यार करते हैं। वहीं, ये कपल भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर प्यार भरी तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। अब आइए इस कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शिल्पा की तो यह पहली शादी थी, लेकिन राज दूसरी बार शिल्पा से विवाह कर रहे थे। शिल्पा से पहले राज की एक पत्नी थीं, जिनका नाम कविता है। कविता और राज की एक बेटी भी हुई, लेकिन इनका यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और तलाक हो गया। उस समय कविता ने शिल्पा शेट्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से ही उनका घर टूटा है। हालांकि, कविता से शादी टूटने के करीब तीन साल बाद राज ने शिल्पा से शादी रचाई थी। (ये भी पढ़ें: पिता सैफ की दूसरी शादी में मैचिंग शेरवानी पहनकर पहुंचे थे इब्राहिम, बन गए थे महफिल की शान)

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। एक-दूसरे पर कई आरोप-प्रत्यारोप लगने के बाद भी ये साथ हैं और एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है। साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिये एक बेटी की भी मां बनी हैं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है।

एक-दूसरे के बारे में क्या सोचता है कपल?

एक बार 'फिल्मफेयर मैगज़ीन' के साथ इंटरव्यू में राज कुंद्रा ने शिल्पा से प्यार के बारे में बात करते हुए कहा था, “हमारे बीच पहली नजर का प्यार था। जब से मैंने उन्हें देखा, तभी से मैं उन्हें अपना लाइफ पार्टनर बनाना चाहता था। उनके बारे में कुछ अद्भुत था। शिल्पा एक बहुत अच्छी हाउसवाइफ हैं। वह सुपरमॉम हैं! मेरी सफलता के पीछे शिल्पा का हाथ है और मैं उनका सपोर्ट सिस्टम बनने की कोशिश करता हूं। हम दोनों एक-दूसरे की ताकत हैं”।

वहीं, शिल्पा शेट्टी के लिए भी राज उनकी लाइफ के हीरो हैं। राज के बारे में शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “राज, ‘दिलवाने दुल्हनिया ले जाएंगे’ की राज की तरह हैं, एकदम परफेक्ट”। पिछले साल अपनी शादी की सालगिरह पर शिल्पा ने राज के लिए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट में शिल्पा ने लिखा था, “सालगिरह की ढेरों शुभकामनाएं राज कुंद्रा। मेरी लाइफ के असली हीरो। तुम्हे मेरी लाइफ में भेजने के लिए भगवान का जितना शुक्रिया किया जाए, उतना कम है। आप बेस्ट हसबैंड हैं। लव यू”। 

तो इस तरह राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। तो हम इस प्यारे कपल को आगे की जिंदगी के लिए ढेरों शुभकामनाएं देते हैं और कामना करते हैं कि इनकी जोड़ी यूं ही बनी रहे। आपको हमारी ये स्टोरी कैसे लगी? हमे कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.