शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का 'इन दिनों' गाने से है गहरा कनेक्शन, एक्ट्रेस ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपना और अपने लविंग हसबैंड राज कुंद्रा का कनेक्शन फिल्म 'लाइफ इन ए मेंट्रो' के गाने 'इन दिनों' से बताया है। आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का 'इन दिनों' गाने से है गहरा कनेक्शन, एक्ट्रेस ने बताई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्री रह चुकी हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म्स दी हैं। शिल्पा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। बात चाहे मुंबई में बना उनका नया रेस्टोरेंट हो, या फिर अपने लविंग हसबैंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ रोमांटिक बॉन्ड से कपल गोल्स सेट करना हो, एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियां बटोर ही लेती हैं। हाल ही में, शिल्पा सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के 12वें सीजन में पहुंची, जहां उन्होंने एक गाने का कनेक्शन उनके हसबैंड से जुड़ा बताया। आइए आपको इसके बारे में डीटेल में बताए।

पहले ये जान लीजिए कि, शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 को मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई थी। शिल्पा शेट्टी की ये पहली शादी थी, लेकिन राज कुंद्रा तलाकशुदा थे। उनकी पहली शादी कविता नाम की एक लड़की से हुई थी, जिससे उनकी एक बेटी भी है। वहीं, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दो बच्चों के पैरेंट्स बने। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है। वहीं, 15 फरवरी 2020 को शिल्पा सरोगेसी के जरिये एक बेटी की भी मां बनीं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है। शिल्पा शेट्टी एक आइडल मॉमी के अलावा रोमांटिक वाइफ भी हैं, जो अपने हसबैंड से बेहद प्यार करती हैं, जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। (ये भी पढ़ें- अमृता राव ने शेयर किया वीडियो, बेटे वीर को नहलाते और डायपर्स बदलते दिखे आरजे अनमोल)

अब आप बात करते हैं शिल्पा शेट्टी के लेटेस्ट कनफेशन के बारे में। दरअसल, शिल्पा शेट्टी अपने आने वाले शो ‘सुपर डांस’ के चौथे सीजन का प्रमोशन करने के लिए ‘इंडियन आइडल’ शो में पहुंची थीं। इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ का गाना ‘इन दिनों’ गया, जिसके बाद शिल्पा शेट्टी काफी इमोशनल हो गईं। परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद शिल्पा ने बताया कि ये गाना उनके दिल के बहुत करीब है, क्योंकि इससे उनका और उनके पति राज कुंद्रा का गहरा कनेक्शन है।

शिल्पा ने बताया, ‘यूके के शो ‘बिग ब्रदर’ के कार्यकाल के दौरान मैं फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की शूटिंग भी कर रही थी। मुझे यकीन था कि ‘बिग ब्रदर’ लंबे समय तक नहीं चलेगा, लेकिन देखते ही देखते एक हफ्ते, तीन हफ्ते, तीन महीने और फिर पांच-छह महीने वहां बीत गए और पता ही नहीं चला। इसकी वजह से अनुराग बसु की फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की शूटिंग ठप हो गई थी, लेकिन अनुराग ने मुझे उदारता के साथ कहा था कि ,जब भी तुम्हें समय मिले, शूटिंग के लिए वापस आ जाना और मैं तुम्हारे हिस्से की शूटिंग कर लूंगा।’ उसी समय मैं राज से मिली और उन्हें ‘इन दिनों’ गाना बहुत पसंद आया था। तब मैंने इस गाने को अपना रिंग टोन बना लिया था, और जब भी ये गाना बजता है, मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।’ उनके इस कनफेशन से साफ है कि वह पहले ही अपने लविंग हसबैंड राज के प्यार में पागल हो चुकी थीं। (ये भी पढ़ें- नीति टेलर ने पति परीक्षित बावा के बर्थडे पर मूवी नाइट को किया एंजॉय, फोटो शेयर कर लिखा खास नोट)

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाकात एक बिजनेस ट्रिप पर हुई थी, जहां राज शिल्पा की परफ्यूम ब्रांड ‘एस-2 (S2)’ के प्रमोशन में मदद कर रहे थे। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ने लगे थे। दोनों कई बार साथ में टाइम बिताते हुए देखे जाते थे, लेकिन दोनों में से किसी ने भी उस वक्त अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया था। शिल्पा शेट्टी से मुलाकात से पहले राज कुंद्रा की शादी कविता से हुई थी। जब शिल्पा और राज के अफेयर की खबरों ने सुर्खियां बटोरनी शुरू की थी, तब राज की एक्स वाइफ कविता ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। कविता ने तो यहां तक कह दिया था कि राज से उनकी शादी टूटने की वजह शिल्पा शेट्टी हैं। हालांकि, शिल्पा का कहना था कि उन्होंने राज को उनके तलाक के बाद डेट करना शुरू किया था। बहरहाल, आरोप-प्रत्यारोप के बाद आखिरकार शिल्पा और राज ने साल 2009 में शादी रचा ली थी। (ये भी पढ़ें- नताशा स्टेनकोविच ने कैप्चर किया पति हार्दिक और बेटे अगस्त्य का क्यूट मोमेंट, साथ में सोते दिखे दोनों)

फिलहाल, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी एक-दूसरे से बेहद मोहब्बत करते हैं और उनके बीच की स्पेशल बॉन्डिंग देख फैंस भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। तो शिल्पा शेट्टी के इस कनफेशन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- शिल्पा शेट्टी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.