कोरोना के दहशत के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के घर हुआ सेलिब्रेशन, यहां जानें आखिर क्यों

सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के घर एक खास सेलिब्रेशन हुआ, जानते हैं क्यों? आइए हम आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोरोना के दहशत के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के घर हुआ सेलिब्रेशन, यहां जानें आखिर क्यों

देश में कोराना वायरस (Coronavirus) को लेकर 21 दिनों के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूरा देश क्वारंटीन पर है, ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। फिल्मों की शूटिंग और रिलीज रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के घर एक खास सेलिब्रेशन हुआ, जानते हैं क्यों? आइए हम आपको बताते हैं।

दरअसल, रविवार को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर पर बेटी समिशा (Samisha) के जन्म के 40 दिन पूरे होने की खुशी में सेलिब्रेशन हुआ, जिसके लिए केक उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने बनाया। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें उनके पति केक बनाते नजर आ रहे हैं। वहीं वे खुद उसे खाते हुए उसकी तारीफ कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: क्या जय भानुशाली और माही विज गोद लिए बच्चों का ख्याल नहीं रखते? ट्रोलर्स को मिला करारा जवाब) 

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'हर दिन रविवार की तरह लग रहा है। लेकिन मैं सिर्फ असली रविवार को ही सेलिब्रेट करती हूं। ये वाला स्पेशल है। समिशा शेट्टी कुंद्रा 40 दिन की हो गई है और सेलिब्रेशन के लिए केक तो जरूरी है। लेकिन चूंकि सभी दुकानें बंद थीं, इसलिए राज कुंद्रा ने खुद ही वनीला मिरैंगे केक बनाने का फैसला किया।'

शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा, 'इसका स्पंज मैंने तैयार किया था। लेकिन इससे पहले कि मिरैंगे बनकर आता, विआन ने केक का एक टुकड़ा खा लिया। इसी वजह से ये अधूरा लग रहा है। लेकिन इस पूरी प्रक्रिया ने सेलिब्रेशन को मजेदार बना दिया। हैपी सन्डे बिन्ज।' आगे उन्होंने लिखा, 'दुनिया में सबसे ज्यादा देखभाल करने वाला, प्यार देने वाला और सबसे अच्छा पति और पिता होने के लिए राज कुंद्रा को दिल से आभार।' (ये भी पढ़ें: कोरोना के खौफ से परेशान हैं ​कपिल शर्मा, बेटी अनायरा का इस तरह ध्यान रख रहे हैं कॉमेडी किंग)     

वीडियो में शिल्पा ने कहा- स्वस्थ रहो, मस्त रहो, खाते रहो

शिल्पा ने जो वीडियो शेयर किया उसकी शुरुआत में राज कुंद्रा अपने बेटे के साथ दिखाई देते हैं, फिर शिल्पा शेट्टी नजर आती हैं जो कहती हैं... 'वनीला मिरैंगे और भरोसा करें या ना करें इसे मेरे पति ने बनाया है। हमने इसे करीब आधा खत्म कर दिया है और ये बहुत बेहतरीन बना है। हमें सेलिब्रेट करने के लिए किसी ना किसी वजह की जरूरत होती है और आज हमारे पास वो पर्याप्त है, मेरी बेटी समिशा 40 दिन की हो गई है... यिप्पी। हमें कहीं भी केक नहीं मिला, तो फिर मेरे पति ने इसे बनाने का फैसला किया। ये कितना प्यारा है ना... उम्मीद है दोस्तों आप भी जीवन का मजा ले रहे होंगे। कहते हैं ना... थोड़ी देर लिप्स पे और फोरेवर हिप्स पे... संडे बिन्ज, एन्जॉय लाइफ... एन्जॉय दिस फ्री टाइम... स्वस्थ रहो, मस्त रहो, खाते रहो।'

शिल्पा शेट्टी ने कोरोना से निपटने के लिए पीएम राहत कोष में दिया 21 लाख

बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' का ऐलान किया है। इसके तुरंत बाद एक्टर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 21 लाख दान देने की घोषणा की है। शिल्पा शेट्टी ने कहा कि इंसानियत के नाते, देश को और नागरिकों को हमारी जरुरत है। यही वक्त है जब हमें अपना काम करना चाहिए। राज कुंद्रा और मैं नरेंद्र मोदी की पीएम केयर्स फंड में 21 लाख दान दे रहे हैं। समुद्र में हर बूंद मायने रखती है। इसलिए मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं कि आप भी मदद के लिए आगे आएं। आइए मिलकर कोरोना वायरस से जंग जीते। (ये भी पढ़ें: जब एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए बने शेफ, बनाया ये स्वादिष्ट व्यंजन)  

कई सेलिब्रिटीज ने दिए दान

गौरतलब है कि इससे पहले अक्षय कुमार, राजकुमार राव, सलमान खान, ऋतिक रोशन, तापसी पन्नू, वरुण धवन ने भी राहत कोष में बड़ी रकम दी है। लेकिन अक्षय कुमार एकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने 25 करोड़ का दान किया है, जो कि सबसे बड़ी रकम है। 

ध्यान रहे कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 1000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.