शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा संग धोए 9 कन्याओं के पैर, वीडियो शेयर कर लिखा- 'इस साल मुंह पर मास्क है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कन्या पूजन का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने बेटी समीशा संग धोए 9 कन्याओं के पैर, वीडियो शेयर कर लिखा- 'इस साल मुंह पर मास्क है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shipa Shetty kundra) अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े पल को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं। फैंस भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की फोटोज व वीडियो पर दिल खोलकर प्यरा लुटाते हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है, जब शिल्पा ने दुर्गा अष्टमी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो कन्या पूजन करती हुई नजर आ रही हैं।

Shilpa Shetty Kundra

दरअसल, 24 अक्टूबर 2020 को शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुर्गा अष्टमी का एक वीडियो शेयर किया। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा अपनी बेटी समीशा के पैरों पर पहले तिलक लगाती हैं, फिर फूल चढ़ाती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस बाकी कन्याओं के पैर धोती, उन्हें चुन्नी ओढ़ाती और फिर कन्याओं की आरती उतारकर उन्हें भोज कराती हुई नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: टोनी-नेहू ने दूल्हे राजा से कहा-'मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से', जयमाला व शादी के वीडियो आए सामने)

वहीं, शिल्पा ने इस वीडियो के साथ एक लंबा नोट भी लिखा, 'अष्टमी- कांचिका पूजा। अष्टमी के आज इस शुभ अवसर पर हम अपनी खुद की देवी समीशा के साथ सौभाग्यशाली हैं और धन्य हुए। समीशा की ये पहली नवरात्रि है। इसलिए हमने उसकी और 8 अन्य बच्चियों की कन्या पूजा की, और पूरी सावधानी बरतते हुए उनका स्वागत किया। सबसे बड़ी देवी महागौरी और उनके 9 रूपों का आभार व्यक्त करने का हमारा अपना तरीका है। हालांकि, इस साल हमने मुंह पर मास्क पहना हुआ है और सभी सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखकर पूजा की। फिर भी इन छोटी बच्चियों की सेवा और लाड़-प्यार करने का एक सुंदर एहसास हमें प्राप्त हुआ है। जय माता दी।'

नवरात्र की शुरुआत में शेयर किया था ये वीडियो

शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नवरात्र की शुरुआत में एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उनके घर के मंदिर और कपल को पूजा करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में शिल्पा को भगवान के आगे हाथ जोड़े और आरती करते हुए भी साफ देखा जा सकता है। वहीं, शिल्पा के पति राज कुंद्रा भी भगवान के आगे हाथ जोड़े और आरती करते हुए इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: ननद सबा अली खान ने भाभी करीना कपूर की जमकर की तारीफ, फोटो में दिखी 'बेबो' की खूबसूरती)

इस वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा था, 'नवरात्र के इस पावन पर्व पर मेरी देवी मां से प्रार्थना है कि आप और आपके संपूर्ण परिवार पर उनकी अनुकंपा रहे। आप सुखी हों और मां आपको दुखों से वंचित रखें। आप सभी के लिए हार्दिक प्रार्थना। जय माता दी।'

Shilpa Shetty Kundra

इससे पहले 21 अगस्त 2020 को शिल्पा अपने घर पर गणपति लेकर पहुंची थीं और इसके बाद उन्होंने इन्हें घर में स्थापित भी किया था। बप्पा को घर लाने के दौरान एक्ट्रेस पिंक और येलो कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं थी, और साथ ही वो घर से बाहर मास्क और ग्लव्ज पहने हुए दिखाई दीं थीं। (ये भी पढ़ें: डिलीवरी से पहले तक पूजा बनर्जी कर रही थी शूट, सामने आई ये खूबसूरत तस्वीरें)

Shilpa

वहीं, शिल्पा ने अपने पति राज और बेटे विहान के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "गणपति बाप्पा मोर्या और वो यहां हैं। गणेश चतुर्थी की आप सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं। मेरे #InstaFan और सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। इस साल हमें बप्पा की उपस्थिति और उनके आशीर्वाद की आवश्यकता पहले से कहीं अधिक है। मैं प्रार्थना करती हूं कि हम ताकत और ज्ञान के साथ इस समय से विजयी हों और एक साथ एक बेहतर भविष्य को अपनाएं। हम में से हर एक को प्यार, स्वस्थ, खुशी और सफलता का आशीर्वाद। सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें, मजबूत रहें!"

राज कुंद्रा रखते हैं शिल्पा का काफी ख्याल

पति-पत्नी के प्यार के बीच कभी ना कभी तो नोक-झोंक देखने को मिल ही जाती है, लेकिन राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के बीच के प्यार को देखकर लगता है कि इस कपल के बीच नोक-झोंक शायद ही कभी होती होगी। राज शिल्पा के लिए कई अलग-अलग तरह की डिश बनाकर उनके प्रति अपना प्यार दिखाते रहते हैं। इसी कड़ी में शिल्पा शेट्टी ने 15 अक्टूबर 2020 को अपने इंस्टा स्टोरी पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर 'वेज स्पेगेटी' डिश की है। एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए बताया था कि, ये डिश उनके लिए उनके पति देव राज कुंद्रा ने बनाई है। इस तस्वीर के ऊपर एक्ट्रेस ने लिखा था, 'वेज स्पेगेटी, मेरे हबी और सबसे प्यारे राज कुंद्रा ने बनाया है।' 

फिलहाल, अपनी अकमिंग फिल्म 'हंगामा-2' को लेकर शिल्पा काफी चर्चा में हैं, और वो इस मूवी के जरिए बॉक्स ऑफिस पर फिर से धमाल माचने को तैयार हैं। वैसे, आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.