'सुपर डांसर 4' के सेट पर छलका ​शिल्पा शेट्टी का दर्द, कहा- 'औरत को पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है'

हाल ही में, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर महिलाओं के संघर्ष के बारे में बात की, जिसमें उनका दर्द साफ छलकता दिखाई दिया। आइए आपको दिखाते हैं इसका वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'सुपर डांसर 4' के सेट पर छलका ​शिल्पा शेट्टी का दर्द, कहा- 'औरत को पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार किए जाने के बाद डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' को कुछ दिनों के लिए छोड़ दिया था। हालांकि, ब्रेक के बाद शिल्पा शेट्टी फिर से सेट पर वापस आ गई हैं। हाल ही में, अभिनेत्री को सेट पर नीले रंग की साड़ी में देखा गया था, जिसका एक वीडियो पैपराजी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। वहीं, अब शो के मेकर्स ने आगामी वीकेंड के एक एपिसोड का प्रोमो जारी किया है, जिसमें शिल्पा को जज की कुर्सी पर एक बार फिर देखा जा सकेगा।

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के 5 विवाद: रिचर्ड गेर संग किस से लेकर बोल्ड फोटोशूट तक, हुआ एक्ट्रेस का विरोध)

दरअसल, 'सोनी टीवी' ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंटेस्टेंट हंसिका राजपूत को अपने परफार्मेंस से रानी लक्ष्मी बाई को श्रद्धांजलि देते हुए दिखाया गया है। कंटेस्टेंट के शानदार परफार्मेंस पर शिल्पा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए समाज में महिलाओं के संघर्ष के बारे में बात की। अभिनेत्री ने कहा कि, रानी लक्ष्मी बाई की कहानी, एक प्रेरणा है। उन्होंने कहा, "मैं झांसी की रानी के बारे में जब भी सुनती हूं, मुझे ऐसा लगता है कि समाज का चेहरा दिखता है। क्योंकि आज भी, औरत को अपने हक के लिए, अपने पति के बाद अपने अस्तित्व और अपने बच्चों के लिए लड़ाई लड़नी पड़ती है। यह कहानी, हम महिलाओं को लड़ने की शक्ति देती है और उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया। झांसी की रानी वास्तव में एक सुपरवुमन थीं।"

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का लग्जरी घर, देखें बेडरूम से लेकर मंदिर तक की यूनिक सजावट)

उन्होंने आगे कहा कि, जब वह ऐसी स्थिति के बारे में सोचती हैं, जिसमें महिलाएं निडर होती हैं, तो वह गर्व से भर जाती हैं। एक्ट्रेस ने बताया, ''यह वास्तविकता थी, यह हमारा इतिहास है और यह मुझे बहुत गर्व कराता है कि, हम ऐसी निडर महिलाओं के देश से आते हैं। मेरा सीना चौड़ा हो जाता है कि, कोई भी स्थिति हो, हम औरतों में वो शक्ति है कि, हम लड़ सकते हैं, उस औरत के लिए जो अपने हक के लिए लड़ती है, उन सबको आज मेरा साष्टांग दंडवत प्रणाम।" एक्ट्रेस की इस प्रतिक्रिया से उनकी अपनी लाइफ में चल रहे संघर्ष के दर्द को साफ समझा जा सकता है। 

Shilpa Shetty

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच ने मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ एप्स पर दिखाने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, इस मामले में राज मुख्य साजिशकर्ता हैं और पुलिस के पास इसके पर्याप्त सबूत भी हैं। इसी आधार पर 19 जुलाई 2021 को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल टीम ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के पति से घंटों तक पूछताछ भी की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में कई बार राज की कोर्ट में पेशी हो चुकी है, लेकिन अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल सकी है। हालांकि, 25 अगस्त 2021 को फिर से उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है। इस बीच एक्ट्रेस और उनकी फैमिली काफी परेशानी से गुजर रही है। मामले में शिल्पा से भी पूछताछ हो चुकी है। 

Raj Kundra

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी: गर्भवती पत्नी को छोड़ एक्ट्रेस के हुए राज कुंद्रा, ऐसी है कहानी)

इसके पहले, 2 अगस्त 2021 को शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया था। इस नोट के जरिए एक्ट्रेस ने अपना बयान जारी किया था। इसमें लिखा गया था, 'हां! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया और (कुछ) शुभचिंतकों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ढेर सारे ट्रोलिंग/प्रश्न किए गए... न केवल मुझे बल्कि मेरे परिवार को भी। मेरा स्टैंड... मैंने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।'

Shilpa Shetty Statement

उन्होंने आगे लिखा था, 'इस मामले में ऐसा करने से बचना जारी रखेंगे, क्योंकि यह विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठी बातें लिखना बंद करें। एक सेलिब्रिटी के तौर पर मेरी फिलॉसफी ये है कि, 'कभी शिकायत मत करो और कभी सफाई मत दो।' मैं केवल इतना कहूंगी कि, अभी जांच चल रही है और मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। एक परिवार के रूप में, हम कानूनी उपायों का सहारा ले रहे हैं। लेकिन, तब तक मैं आपसे विनम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं कि, विशेष रूप से एक मां के तौर पर, मेरे बच्चों की खातिर हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और आपसे अनुरोध है कि, आप इसकी सत्यता की पुष्टि किए बिना आधी-अधूरी जानकारी पर टिप्पणी करने से बचें।'

Shilpa Shetty Statement

अपने बयान के अंत में शिल्पा शेट्टी ने लिखा था, 'मैं एक गौरवान्वित कानून का पालन करने वाली भारतीय नागरिक हूं और पिछले 29 सालों से काम करने वाली प्रोफेशनल महिला हूं। लोगों ने मुझ पर विश्वास किया है और मैंने कभी किसी को निराश नहीं किया। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि, इस समय में मेरे परिवार और मेरे प्राइवेसी के हक का सम्मान करें। हम मीडिया ट्रायल के लायक नहीं हैं। कृपया कानून को अपना काम करने दें। सत्यमेव जयते! सकारात्मकता और कृतज्ञता के साथ,शिल्पा शेट्टी कुंद्रा।' 

shilpa shetty

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बीच अच्छा सामंजस्य बनाकर चल रही हैं। तो एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.