शिल्पा शेट्टी ने शादी की फोटोज शेयर कर पति राज के लिए लिखा खास नोट, याद किया अपना वादा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आज यानी 22 नवंबर 2021 को अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर शिल्पा ने राज के लिए एक नोट शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने शादी की फोटोज शेयर कर पति राज के लिए लिखा खास नोट, याद किया अपना वादा

पोर्नोग्राफी मामले के बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की निजी जिंदगी चर्चा का विषय बन गई है। राज को जुलाई 2021 में एक पोर्न रैकेट मामले में गिरफ्तार किया गया था और उन पर एडल्ट फिल्मों के प्रोडक्शन और उन्हें ऑनलाइन प्लेटफार्म पर शेयर करने का आरोप लगाया गया था। बिजनेसमैन को सितंबर 2021 में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिली थी। 

Shilpa Shetty Kundra

विवाद के बीच कई रिपोर्टों ने दावा किया कि, शिल्पा और राज की शादी में परेशानी आ गई है और अभिनेत्री ने अपने पति के साथ अलग होने का फैसला किया है। हालांकि, 'हंगामा 2' स्टार ने इस पर चुप्पी साध रखी थी। अब, शिल्पा शेट्टी ने अपनी 12वीं मैरिज एनिवर्सरी के मौके पर पति राज कुंद्रा के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट शेयर करके तलाक की सभी अटकलों को खत्म कर दिया है।

raj and shilpa

(ये भी पढ़ें: आदित्य सील ने गर्लफ्रेंड अनुष्का रंजन से की शादी, सामने आया वरमाला का वीडियो)

22 नवंबर 2009 को शादी करने वाले शिल्पा और राज आज अपनी शादी की 12वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए अपने लविंग हसबैंड के लिए प्यार भरा नोट लिखा है।

shilpa shetty

इसे शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, “इसी वक्त 12 साल पहले हमने अच्छे और बुरे वक्त में साथ देने का, प्यार का, भरोसे का वादा किया था इसे जारी भी रखा, हमने ईश्वर से हर दिन रास्ता दिखाने के लिए कहा था। 12 साल हो चुके हैं और आगे नहीं गिन रही हूं... हैप्पी एनिवर्सरी कुकी (राज कुंद्रा)। कई सारे इंद्रधनुष, हंसी, मील के पत्थरों और हमारे अनमोल बच्चों सभी के लिए चीयर्स। हमारे सभी वेल विशर्स, जो हमारे अच्छे और बुरे वक्त में साथ रहे, उन्हें दिल से आभार।”

shilpa shetty

(ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ शादी की अफवाहों के बीच पिंक साड़ी-स्ट्रैपी ब्लाउज में नई दुल्हन की तरह आईं नजर)

यह पहला मौका है, जब शिल्पा ने जमानत के बाद राज के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। इस महीने की शुरुआत में दोनों अपने बच्चों वियान और समीशा के साथ छुट्टियां मनाने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला गए थे। वहां कपल ने प्रसिद्ध बागला मुखी मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। पोर्नोग्राफी मामले में राज की जमानत के बाद पहली बार उन्हें पीले रंग के कपड़ों में शिल्पा के हाथों में हाथ चलते देखा गया था। लेकिन शिल्पा ने अपने पति के साथ कोई तस्वीर साझा नहीं की थी, मंदिर से उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं।

shilpa and raj

shilpa and raj

जमानत के बाद राज ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिए हैं और लोगों की नजरों से दूर रह रहे हैं। हाल ही में, कपल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था। शिल्पा ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एक स्टेटमेंट जारी किया था।

shilpa shetty

फिलहाल, आपको एक्ट्रेस द्वारा अपने पति के लिए शेयर किया गया नोट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए ​कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.