शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग रखी बेटी के लिए शानदार पार्टी, घर पर खास अंदाज में किया स्वागत

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पत‍ि राज कुंद्रा (Raj Kundra) हाल ही में एक खूबसूरत सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। ऐसे में उन्होंने अपनी बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा के लिए घर पर एक खास पार्टी रखी थी। यहां देखिए पार्टी की अनदेखी तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा संग रखी बेटी के लिए शानदार पार्टी, घर पर खास अंदाज में किया स्वागत

माता-पिता बनने का एहसास दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास होता है। ये एक ऐसा सुखद अनुभव है, जिसके आगे दुनिया का हर एक सुख छोटा ही नजर आता है। पेरेंट्स बनने के बाद ऐसा लगता जैसे पूरी दुनिया एक प्यारी और नन्ही सी जान में बस गई हो। अभी कुछ ऐसी ही स्थिति में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पत‍ि राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी हैं। मालूम हो, शिल्पा और राज हाल ही में एक नन्ही सी परी के माता-पिता बने हैं, जिसका नाम उन्होंने समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) रखा है। दोनों की बेटी का जन्म सेरोगेसी के जरिए 15 फरवरी 2020 को हुआ था।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटी एक्ट्रेस की उंगली पकड़ी हुई नजर आ रही थी। इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने बताया था कि राज और उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘समीशा’ रखा है। इसके साथ उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ये भी लिखा था कि भगवान ने हमारी प्रार्थना स्वीकार की और हम इस बार एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दिल में आभार लिए हुए हम इस बात की घोषणा करते हैं कि हमारे घर इस बार नन्ही परी ने जन्म लिया हैं, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की नेट वर्थ जानकर हो जाएंगे हैरान, 56 करोड़ रुपए का है कपल का आशियाना)

Samisha Shetty Kundra

Shilpa Shetty and Raj Kundra daughter

वहीं, अब एक बार फिर शिल्पा और राज अपनी नन्ही शहजादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल बीते दिन शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बिटिया के लिए वेलकम पार्टी रखी थी। इस पार्टी में शिल्पा के कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार पहुंचे थे। शिल्पा की दोस्त आकांक्षा मल्होत्रा ने अपने सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पार्टी में सभी समीशा की वेलकम पार्टी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। फोटोज में समीशा के लिए आया हुआ केक भी नजर आ रहा है। बता दें कि महाशिवरात्री के दिन शिल्पा ने सोशल मीडिया पर बेटी की एक फोटो शेयर की जिसमें उसका हाथ नजर आ रहा था। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि वो दूसरी मां बनी हैं। समीशा का जन्म 15 फरवरी, 2020 को हुआ था, लेकिन उसके जन्म की खबर शिल्पा ने महाशिवरात्री वाले दिन दी। (ये भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत और पापा पंकज कपूर संग चंडीगढ़ में मनाया जन्मदिन, सेलिब्रेशन का वीडियो वायरल)

मालूम हो, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 22 नवंबर 2009 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। इसके बाद शिल्पा और राज ने 21 मई 2012 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। वो दोनों पहली बार एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने थे, जिसका नाम विहान राज कुंद्रा रखा। वैसे एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा था कि वो और उनके पति पिछले पांच साल से दूसरे बच्चे के लिए कोशिश कर रहे थे। इसलिए उन्होंने सेरोगेसी के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने का फैसला किया। (ये भी पढ़ें: Shahid Kapoor Birthday: मीरा राजपूत ने 'अपने जीवन के प्यार' को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर दी बधाई)

Shilpa Shetty and Raj Kundra with son

फिलहाल, फैंस के साथ हम भी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा के लिए काफी खुश हैं। हम उन्हें एक बार फिर पेरेंट्स बनने की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- शिल्पा शेट्टीराज कुंद्रा, आकांशा मल्होत्रा)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.