शिल्पा शेट्टी ने वियान के साथ ली सेल्फी, देखें मां-बेटे की प्यार भरी फोटोज

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बेटे वियान राज कुंद्रा के साथ कुछ सेल्फी शेयर की हैं। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने वियान के साथ ली सेल्फी, देखें मां-बेटे की प्यार भरी फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) एक एक्ट्रेस हाने के साथ-साथ एक प्राउड और केयरिंग मॉम भी हैं। वो अपने दोनों बच्चों वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) और समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra) की बहुत अच्छे से देखभाल करती हैं। अक्सर इसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने लाडले बेटे संग कुछ सेल्फी शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, बी-टाउन की सफल अभिनेत्रियों में शुमार शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बाजीगर’ से की थी। इस फिल्म में शिल्पा की एक्टिंग को खूब सराहा गया था। इसके बाद उनका करियर आसमान छूने लगा था। शिल्पा ने हिंदी सिनेमा को बैक टू बैक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उन्होंने तलाकशुदा और लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के साथ साल 2009 में शादी रचाई थी। शादी के 3 साल बाद इस कपल ने अपने घर एक बेटे का स्वागत किया, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिए बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा की मां बनी हैं। (ये भी पढ़ें: करण सिंह ग्रोवर ने पत्नी बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, इंटरव्यू में कही ये बात) 

शिल्पा और राज बिंदास पैरेंट्स का एक परफेक्ट उदाहरण हैं। यही नहीं, बॉलीवुड की ‘यमी मम्मी’ कही जाने वाली शिल्पा अपने बेटे वियान के साथ एक क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। अपनी फार्मिंग से लेकर बेकिंग सेशन की एक्टिविटी तक, एक्ट्रेस अपने बेटे को हर चीज का हिस्सा बनाने का बखूबी ध्यान रखती हैं। शिल्पा और राज की पर्सनल लाइफ में सबसे प्यारी बात ये है कि दोनों के बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वो अपने बच्चों को बराबर समय देना नहीं भूलते हैं। (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने शेयर कीं भतीजे तैमूर व भांजी इनाया के बचपन की फोटोज, एक-दूसरे की कॉपी लग रहे दोनों)

Shilpa

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, 14 मार्च 2021 को शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बेटे वियान के साथ कुछ सेल्फी शेयर की हैं। शेयर की गई पहली सेल्फी में वियान आंख बंद करके अपनी मां के सीने से लगे हुए हैं और शिल्पा सेल्फी क्लिक कर रही हैं।

Shilpa Shetty Son

दूसरी सेल्फी में मां-बेटे मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं और तीसरी सेल्फी में शिल्पा शेट्टी अपने बेटे वियान के गालों पर किस करती हुई देखी जा सकती हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, स्स्स्स्ह "मदरिंग" संडे सेल्फी। शेयर की गई इन सेल्फीज पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।  

Shilpa Shetty Son

Shilpa Shetty Son

वियान भी अपने माता के पदचिन्हों पर चल रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी स्किल्स को शोकेस करता हुआ एक अमेजिंग वीडियो बनाया था, जिसे उनके माता-पिता दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया था। वियान ने ये वीडियो ‘मदर नेचर’ पर बनाया है। इस वीडियो के साथ शिल्पा ने बताया है कि वियान ने इसमें सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, बल्कि इसकी एडिटिंग और वॉइस-ओवर भी खुद किया है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “मेरा बेटा...एक मम्मी के लिए गर्व का पल...एक्टिंग, एडिटिंग और VO वियान-राज कुंद्रा की तरफ से।” (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने गर्ल गैंग के साथ बेस्ट फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में जमकर लगाए ठुमके, देखें वीडियोज)

जब शिल्पा ने अपनी ब​हू को गिफ्ट देने के बारे में की थी बात

शिल्पा शेट्टी फेमस मैगजीन ‘वॉग’ के नवंबर में आए कवर पेज पर फीचर हुई थीं। इसी मैग्जीन के साथ की गई चैट में, सुपरफिट मम्मी शिल्पा ने मजाकिया अंदाज में अपने बेटे की फ्यूचर वाइफ के बारे में बात की की थी। इस बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा था, 'मैं अपने बेटे से हमेशा कहती हूं कि अगर तुम्हारी पत्नी मेरे लिए अच्छी हुई, तो मैं उसको 20 कैरेट का हीरा गिफ्ट के रूप में दूंगी। अगर वो अच्छी नहीं हुई, तो उसको छोटे और कम में ही समझौता करना पड़ेगा।'

shilpa shetty

फिलहाल, ये तो साफ है कि शिल्पा और राज अपने दोनों बच्चों को बेहद प्यार करते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा अपने बेटे संग शेयर की गई लेटेस्ट सेल्फीज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- शिल्पा शेट्टीराज कुंद्रा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.