पति राज कुंद्रा के जेल में होने के बीच शिल्पा शेट्टी ने लिखा- 'मैंने गलती की, लेकिन कोई बात नहीं'

हाल ही में, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर 'जीवन में की गईं गलतियों' से जुड़ा एक मैसेज शेयर किया है। आइए आपको ​बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पति राज कुंद्रा के जेल में होने के बीच शिल्पा शेट्टी ने लिखा- 'मैंने गलती की, लेकिन कोई बात नहीं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर दिखाने के आरोप में जेल में बंद हैं। पति की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने काफी दिनों तक खुद को सोशल मीडिया और जनता की नजरों से दूर रखा था। यहां तक कि, उन्होंने डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में जज की भूमिका निभाने से भी ब्रेक ले लिया था। हालांकि, अब एक्ट्रेस एक बार फिर से सोशल मीडिया और अपने काम पर एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में, शिल्पा शेट्टी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पति राज कुंद्रा के केस पर अप्रत्यक्ष रूप से अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Shilpa Shetty

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के 5 विवाद: रिचर्ड गेर संग किस से लेकर बोल्ड फोटोशूट तक, हुआ एक्ट्रेस का विरोध)

दरअसल, 26 अगस्त 2021 की रात को शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक किताब का पेज शेयर किया है, जिसमें जीवन में की गईं गलतियों के बारे में लिखा गया है। इस पेज पर सोफिया लॉरेन की कुछ लाइनें लिखी हुई हैं। इसमें लिखा है, 'गलतियां किसी उधार का हिस्सा होती हैं, जो उसे पूरी जिंदगी चुकानी पड़ती हैं। हम अपनी जिंदगी में बिना कुछ गलतियां किए उसे दिलचस्प नहीं बना सकते हैं। हम उम्मीद करते हैं कि, ये बहुत भयानक या किसी को चोट पहुंचाने वाली गलतियां नहीं होंगी, लेकिन फिर भी गलतियां होंगी।'

Shilpa Shetty Post

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी की लव स्टोरी: गर्भवती पत्नी को छोड़ एक्ट्रेस के हुए राज कुंद्रा, ऐसी है कहानी)

इसके आगे लिखा है कि, 'गलतियों को हम उन चीजों के रूप में देख सकते हैं, जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या फिर जो सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और अनुभवों से भरी हों। इस वजह से नहीं कि, हमने गलतियां की हैं, बल्कि इस वजह से कि, हमने उनसे सीखा है। मैं गलतियां करने जा रही हूं। मैं खुद को माफ कर दूंगी और मैं उनसे सीखूंगी।' शिल्पा ने इस पेज के साथ एक स्टीकर भी शेयर किया है, जिसमें लिखा है, 'मैंने एक गलती कर दी, लेकिन कोई बात नहीं।'

Shilpa Shetty

इससे पहले, शिल्पा ने 25 अगस्त 2021 को अपनी इंस्टा स्टोरी पर किसी किताब का एक पैराग्राफ शेयर किया था, जिसमें 'नकारात्मकता और तनावपूर्ण' लाइफ में आगे बढ़ने और जीने के बारे में लिखा गया था। इसमें लिखा था कि, "हम अपने जीवन में 'पॉज' बटन नहीं दबा सकते हैं। क्योंकि हर दिन मायने रखता है, चाहे हम अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हों या सबसे खराब। भले ही एक समय हमारा जीवन तनावपूर्ण हो जाता है, लेकिन हम उससे निकल सकते हैं, तो क्या हम वास्तव में चाहते हैं? हमारे जीवन की घड़ी चलती रहे, चाहे कुछ भी हो जाए। हमारे पास वास्तव में केवल समय है। उस समय को हमेशा के लिए खोने से बेहतर है कि, जितना हो सके, हर पल को जिएं। मैं अपने जीवन के हर पल को पूरी तरह से जीना चाहूंगी।" इस पोस्ट को शेयर करते हुए शिल्पा ने ​कैप्शन में "हर पल जियो" का स्टिकर भी शेयर किया था।

Shilpa Shetty Post

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का लग्जरी घर, देखें बेडरूम से लेकर मंदिर तक की यूनिक सजावट)

आइए अब एक नजर राज कुंद्रा के केस पर डाल लेते हैं। हुआ ये कि, शिल्पा के पति राज कुंद्रा पर फरवरी 2021 में मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर पब्लिश करने का मामला दर्ज किया था। क्राइम ब्रांच के मुताबिक, इस मामले में राज मुख्य साजिशकर्ता हैं और पुलिस के पास इसके पर्याप्त सबूत भी हैं। इसी आधार पर 19 जुलाई 2021 को क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल टीम ने राज कुंद्रा को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस के पति से घंटों तक पूछताछ भी की गई और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। मामले में कई बार राज की कोर्ट में पेशी हो चुकी है, लेकिन अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल सकी है। मामले में शिल्पा से भी पूछताछ हो चुकी है। हालांकि, अब वह अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं और डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज नजर आ रही हैं।

shilpa shetty and raj kundra

फिलहाल, एक्ट्रेस ने कौन सी गलती की है, जिस पर वो अब पछता रही हैं, ये तो वही जानती हैं। वैसे, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.