बिग बॉस 15: बहन शमिता के लिए शिल्पा शेट्टी ने किया पोस्ट, लिखा- 'मुझे आप पर गर्व है'

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। शिल्पा ने शमिता की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे आप पर गर्व है'। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

बिग बॉस 15: बहन शमिता के लिए शिल्पा शेट्टी ने किया पोस्ट, लिखा- 'मुझे आप पर गर्व है'

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का हर एक टास्क, ट्विस्ट और कंटेस्टेंट्स के बीच के झगड़े के लिए जाना जाता है। शो का ये 15वां सीजन है। हर साल की तरह इस साल भी शो के साथ-साथ उसका मनोरंजन लेवल भी बढ़ता जा रहा है।

shamita shetty

'बिग बॉस 15' के लेटेस्ट के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को वीडियो कॉल के जरिए अपने परिवार से बात करने का मौका दिया गया था, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट था। प्रत्येक कंटेस्टेंट को फोन कॉल के लिए पुरस्कार राशि से एक तय राशि का भुगतान करना था। जिसके बाद उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल और राजीव अदतिया ने पैसे देकर कॉल लेने का विकल्प चुना।

shamita shetty

(ये भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की के रिसेप्शन की तारीख हुई फिक्स, गेस्ट लिस्ट में शामिल है रणबीर और बिग-बी का नाम)

जब शमिता शेट्टी से शो के होस्ट सलमान खान ने उनके फैसले के बारे में पूछा, तो अभिनेत्री ने कहा कि, वो अपनी मां से बात करना चाहती थीं, लेकिन इस अवसर को वो जाने देने का फैसला करती हैं। शमिता ने मजबूती से अपने डिसीजन को सामने रखते हुए कहा, "पुरस्कार राशि सिर्फ मेरी नहीं है, इसलिए मैं इसे ऐसे खर्च नहीं कर सकती।"

shamita shetty

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य ने अमिताभ बच्चन से मांगी सलाह, कहा- 'दिशा परमार नहीं देती हैं समय')

अपनी बहन शमिता के इस फैसले को लेकर शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया है। बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्रम हैंडल पर अपनी बहन की प्रशंसा करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि, आपने कितनी शालीनता से स्थिति को संभाला है, मेरी प्यारी 'टुंकी'। जिस तरह से हमारा पालन-पोषण हुआ है, उसने हमें अपने आस-पास के सभी लोगों को महत्व देने और उनके प्रति विचारशील होने की क्षमता दी है। आपको निस्वार्थ भाव से इतना कठिन लेकिन ईमानदार निर्णय लेते हुए देखकर मुझे गर्व होता है। मेरी जान मैं आपसे प्यार करती हूं।"

shamita shetty

शमिता शेट्टी को उनके फैंस द्वारा शो के पहले दिन से ही बड़े पैमाने पर प्यार और सम्मान दिया जा रहा है। आज वह निश्चित रूप से अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही हैं। शिल्पा ने समय-समय पर अपनी बहन की मजबूत राय और जिस तरह से उन्होंने शो में खुद को संभाला है, उसके लिए उनकी तारीफ की है।

shamita shetty

(ये भी पढ़ें: बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रशांति सिंह और त्रिदीप राय ने की शादी, समारोह में खूबसूरत दिखा कपल)

फिलहाल, आपकी शमिता के इस फैसले के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो ते अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.