7 महीने की पूरी हुई शिल्पा शेट्टी की बिटिया रानी समीशा, एक्ट्रेस ने शेयर की ये यादगार फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपनी बेटी 'समीशा' को 7 महीने पूरे होने पर एक खास तस्वीर शेयर की है। तो चलिए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

 7 महीने की पूरी हुई शिल्पा शेट्टी की बिटिया रानी समीशा, एक्ट्रेस ने शेयर की ये यादगार फोटो

हर महिला के लिए मां बनने का एहसास उसकी जिंदगी की हर खुशी से बढ़कर होता है। ऐसा ही एहसास 15 फरवरी 2020 को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) को भी हुआ था, जब उनके घर बेटी 'समीशा' का जन्म हुआ था। वहीं, अब बेटी के 7 महीने पूरे होने पर एक खास तस्वीर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

Shilpa Shetty Shares Video Of Samisha's First Ghaghra Choli As Family Plans To Twin For Ganesh Puja

दरअसल, इस महीने समीशा शेट्टी कुंद्रा के जन्म को 7 महीने पूरे हो चुके हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक अनमोल उपहार की एक फोटो शेयर की है। ये फोटो तब बनाई गई थी जब समीशा 7 दिन की थी। इस फ्रेम की हुई तस्वीर में हाथ और पैरों के 'चिन्ह' साफ देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर को बनाने वाली कलाकार भावना जसरा को थैंक्यू कहते हुए शिल्पा ने लिखा, 'बहुत बहुत धन्यवाद @bhavnajasra इस यादगार कृति के लिए, जिसे मैं जीवन भर संजोकर रखूंगी। जूनियर SSK जब 7 दिन की थी, तब आप आए थे और आपने इन निशानों को लिया था। अब वो 7 महीने पूरे कर चुकी है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वो इतनी छोटी थी।'

Hand and Feet Impressions

सेरोगेसी के जरिए हुई थी समीशा

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा 15 फरवरी 2020 को एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स सेरोगेसी के जरिए बने थे, जिसके बाद इस स्टार कपल ने फैंस के साथ बेटी का नाम शेयर किया था। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटी एक्ट्रेस की उंगली पकड़ी हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने बताया था कि राज और उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'समीशा' रखा है। इसके साथ उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ये भी लिखा था कि, 'भगवान ने हमारी प्रार्थना स्वीकार की और हम इस बार एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दिल में आभार लिए हुए हम इस बात की घोषणा करते हैं कि हमारे घर इस बार नन्ही परी ने जन्म लिया है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है।' (ये भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना ने शेयर की पत्नी आकृति व भतीजी की फोटो, केक बनाने की चल रही है तैयारी)

Shetty-Kundra Family

इसके पहले शिल्पा और राज ने 21 मई 2012 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। कपल पहली बार एक प्यारे से बेटे का माता-पिता बना था, जिसका नाम विहान राज कुंद्रा है। (ये भी पढ़ें: बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट हुआ करीना कपूर का 40वां बर्थडे, बहन करिश्मा ने शेयर की ये फोटो)

Shilpa Shetty and Raj Kundra with son

ऐसी है कपल की लव स्टोरी

शिल्पा और राज की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दोनों की शादी को 11 साल पूरे चुके हैं। मगर आज भी फैंस उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। वैसे शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं। शिल्पा से पहले राज ने साल 2003 में कविता से शादी की थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई थी। ऐसे में दोनों ने तलाक ले लिया था। इसके बाद राज की जिंदगी में शिल्पा ने दस्तक दी और फिर राज कुंद्रा ने सगाई में शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी। इस अंगूठी पर 20 कैरेट का हार्ट शेप डायमंड लगा था।

Shilpa Shetty and Raj Kundra

वैसे दोनों की पहली मुलाकात तो लंदन में हुई थी, जब रियलिटी शो बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद शिल्पा शेट्टी काफी मशहूर हो गई थीं। दोनों की पहली मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड S2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की थी। ऐसे में शिल्पा को राज का फ्रेंडली नेचर बेहद पसंद आया था, जिसके बाद शिल्पा उन्हें मन ही मन चाहने लगी थीं। धीरे-धीरे दोनों ने डेटिंग करना शुरू कर दिया। इसी बीच कुछ दिनों तक डेटिंग के बाद साल 2009 में इन्होंने शादी कर ली थी। (ये भी पढे़ं: सामने आई कपूर फैमिली की ये थ्रोबैक फोटो, सुपरकूल अंदाज में दिख रही फैमिली)

Shilpa Shetty Kundra and Raj Kundra

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा अपने घर बेटी के आने के बाद से ही काफी खुश हैं और बिटिया रानी की हर छोटी-बड़ी खुशी को सेलिब्रेट करते हैं। तो आपको शिल्पा द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.