एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शेयर की बेटी समिषा के साथ तस्वीर, वजह है बेहद खास

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भी इन दिनों पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और बेटे और बेटी के साथ घर में ही वक्त बिता रही हैं और कई वीडियो भी शेयर कर रही हैं, तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शेयर की बेटी समिषा के साथ तस्वीर, वजह है बेहद खास

कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। आम हो या खास हर किसी में इसका खौफ बना हुआ है। इस खतरनाक वायरस के चलते भारत देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है। वहीं कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज तक रोक दी गई है। सितारों में भी कोरोना का खौफ देखने को मिल रहा है, लगभग सभी सितारे इन दिनों आइसोलेशन में हैं। सभी सेलिब्रिटी इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फोटोज व वीडियो शेयर कर फैंस को अपनी एक्टिविटी की जानकारी दे रहे हैं।

इसी कड़ी में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) भी इन दिनों पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और बेटे के साथ घर में ही वक्त बिता रही हैं और कई वीडियो भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक नया वीडियो शेयर किया है और फैन्स को बताया है कि किस तरह से वो भी बिना किसी इक्विप्मेंट का इस्तेमाल किए खुद को फिट कर सकते हैं। दरअसल, वीडियो में राज कुंद्रा रस्सी कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं और शिल्पा उनका वीडियो बना रही हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शेयर की सोते हुए फोटो, अर्जुन कपूर ने खुलेआम उड़ाया मजाक)

वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा कि यहां राज कुंद्रा बता रहे हैं कि बिना किसी एक्स्ट्रा इक्विप्मेंट का इस्तेमाल किए केवल कुछ मिनट सिक्पिंग करके खुद को फिट रख सकते हैं। इसलिए स्किपिंग रोप पकड़ो और बस एक मिनट कर स्किप करोना। इन छोटी-छोटी चीजं से हम अपनी जिंदगी को बेहतर बनाते हैं। पकड़ रोप और इंडिया को जोड़! सोशल डिस्टेंसिंग के मौसम में फिटनेस के जरिए दिलों से जुड़ें। (ये भी पढ़ें: तलाक के सालों बाद रितिक रोशन के घर रहने आईं उनकी Ex वाइफ सुजैन खान, यहां जानिए आखिर क्यों?)

शिल्पा ने शेयर किया अपनी बेटी की तस्वीर

बताते चलें कि इस वीडियो के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। हालांकि इस तस्वीर में उनकी पूरी फैमिली साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करने की शिल्पा ने एक खास वजह भी बताई है।

शिल्पाने अपनी बेटी के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि आज समिषा 40 दिन की हो गई जो हिन्दू रीति-रिवाज के मुताबिक मां और बच्चे के लिए बेहद खास होता है। वैसे तो रिवाज के हिसाब से पहली बार आज बच्चे को घर से बाहर निकालना होता है और उसे आशीर्वाद के लिए मंदिर ले जाते हैं, लेकिन आज जो स्थिति है उसमें यह ऑप्शन नहीं। हमने अपने घर के मंदिर में ही भगवान का आशीर्वाद ले लिया। ध्यान रहे कि शिल्पा शेट्टी ने पिछले दिनों 21 फरवरी को यह जानकारी देते हुए अपने सारे फैन्स को यह जानकारी दी कि बेटे वियान के 7 साल बाद उनके घर बेटी हुई है। हालांकि, यह भी बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इस बार सरोगेसी के जरिए पैरंट्स बने हैं और दोनों अपनी इस बिटिया को लेकर बेहद खुश हैं। (ये भी पढ़ें: शाहरूख खान की बिटिया रानी सुहाना खान ने श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा साथ शेयर ​की ऐसी तस्वीर)

गौरतलब है कि देशभर में अब तक कोरोनावायरस के 600 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.