शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने छोटी बहन के लिए बनाया 'ब्राउनी केक', एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने अपने बेटे वियान द्वारा छोटी बहन समीशा के लिए ब्राउनी केक बनाने वाला दिलचस्प वीडियो शेयर किया। तो आइये आपको दिखाते हैं।

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने छोटी बहन के लिए बनाया 'ब्राउनी केक', एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

किसी भी महिला के लिए मां बनने का एहसास सबसे खास होता है। कई लोग अपने पहले बच्चे के रूप में बेटा चाहते हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shipa Shetty kundra) हमेशा से पहले एक 'बेबी गर्ल' को जन्म देना चाहती थीं। लेकिन ऐसा हो न सका और पहले बच्चे के रूप में उनके घर में बेटे वियान (Viaan) का जन्म हुआ। लेकिन देर आए दुरुस्त आए जब शिल्पा दोबारा मां बनीं तो उन्होंने एक 'बेबी गर्ल' समीशा (Samisha) को जन्म दिया। हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे वियान द्वारा बनाए गए ब्राउनी केक का एक वीडियो शेयर किया। तो चलिए देखते हैं।

दरअसल, 24 सितंबर 2020 को शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये खास वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके बेटे वियान 'ब्राउनी केक' बनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को खुद शिल्पा शेट्टी ने रिकार्ड किया है, जहां वो बेटे को केक बनाने के लिए इंस्ट्रक्शंस दे रही हैं, कि किन इंग्रेडियंट्स (Incrediants) का इस्तेमाल कर के आपको ये केक बनाना है। इस वीडियो के साथ शिल्पा ने एक बड़ा सा मैसेज भी लिखा है।

शिल्पा ने लिखा, "भाई-बहन का प्यार बहुत खास होता है। मेरे बेटे वियान को पता है कि 27 सितंबर को बेटी दिवस  (Daughter’s Day) है, और ये समीशा का पहला बेटी दिवस है, तो वो पूरे हफ्ते ब्राउनी केक खाना और बेटी दिवस को सेलिब्रेट करना चाहता है। ये लस रहित चॉकलेट ब्राउनी केक उसी सेलिब्रेशन का एक हिस्सा है। ब्राउनी केक खाने में बहुत ही लाजवाब था। इसे घर पर बनाइये आपके बच्चे भी काफी पसंद करेंगे। यदि आप इसे शाकाहारी रखना चाहते हैं, तो आप मक्खन को नारियल के तेल और अंडों के बीज के साथ बदल सकते हैं" (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के 30वें ब​र्थडे पर भाई करण ने लाडली बहना को खास अंदाज में किया विश, देखें वीडियो')

इसी साल 15 फरवरी 2020 को शिल्पा दोबारा मां बनी थीं। अगस्त 2020 में बिटिया समीशा के 6 महीने पूरा होने पर शिल्पा ने उनके '6 मंथ' (6 Month) सेलिब्रेशन केक की कुछ फोटोज़ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। (ये भी पढ़ें: सुशांत की लाडली बहन श्वेता ने शेयर की भाई ​के साथ डांस करते हुए ये तस्वीर, लिखा- 'कीमती यादें')

सितंबर 2020 में समीशा शेट्टी कुंद्रा के जन्म को 7 महीने पूरे हो चुके हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक अनमोल उपहार की फोटो शेयर की थी। ये फोटो तब बनाई गई थी जब समीशा 7 दिन की थी। इस फ्रेम की हुई तस्वीर में हाथ और पैरों के 'चिन्ह' साफ देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर को बनाने वाली कलाकार भावना जसरा को थैंक्यू कहते हुए शिल्पा ने लिखा था, 'बहुत बहुत धन्यवाद @bhavnajasra इस यादगार कृति के लिए, जिसे मैं जीवन भर संजोकर रखूंगी। जूनियर SSK जब 7 दिन की थी, तब आप आए थे और आपने इन निशानों को लिया था। अब वो 7 महीने पूरे कर चुकी है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वो इतनी छोटी थी।'

सेरोगेसी के जरिए दोबारा पैरेंट्स बने थे राज-शिल्पा

शिल्पा शेट्टी सेरोगेसी के जरिए बने थे, जिसके बाद इस स्टार कपल ने फैंस के साथ बेटी का नाम शेयर किया था। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटी एक्ट्रेस की उंगली पकड़ी हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने बताया था कि राज और उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'समीशा' रखा है। इसके साथ उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ये भी लिखा था कि, 'भगवान ने हमारी प्रार्थना स्वीकार की और हम इस बार एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दिल में आभार लिए हुए हम इस बात की घोषणा करते हैं कि हमारे घर इस बार नन्ही परी ने जन्म लिया है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है।'

इसके पहले शिल्पा और राज ने 21 मई 2012 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। कपल पहली बार एक प्यारे से बेटे का माता-पिता बना था, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। (ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने किया भाई को बर्थडे विश, लिखा, 'तुम 21 के हो गए यकीन नहीं हो रहा')

दिलचस्प है कपल की लव स्टोरी

शिल्पा और राज की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दोनों की शादी को 11 साल पूरे चुके हैं। मगर आज भी फैंस उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं। वैसे शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं। शिल्पा से पहले राज ने साल 2003 में कविता से शादी की थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा समय तक चल नहीं पाई थी। ऐसे में दोनों ने तलाक ले लिया था। इसके बाद राज की जिंदगी में शिल्पा ने दस्तक दी और फिर राज कुंद्रा ने सगाई में शिल्पा को 3 करोड़ रुपए की अंगूठी पहनाई थी। इस अंगूठी पर 20 कैरेट का हार्ट शेप डायमंड लगा था।

'बिग ब्रदर' शो जीतने के बाद राज से मिली थीं शिल्पा शेट्टी

वैसे, दोनों की पहली मुलाकात तो लंदन में हुई थी, जब रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' (2007) जीतने के बाद शिल्पा शेट्टी काफी मशहूर हो गई थीं। दोनों की पहली मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड S2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी। राज ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की थी। ऐसे में शिल्पा को राज का फ्रेंडली नेचर बेहद पसंद आया था, जिसके बाद शिल्पा उन्हें मन ही मन चाहने लगी थीं। धीरे-धीरे दोनों ने डेटिंग करना शुरू कर दिया। इसी बीच कुछ दिनों तक डेटिंग के बाद साल 2009 में इन्होंने शादी कर ली थी।

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा घर पर ही अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हम भी यही कामना करते हैं कि शिल्पा अपनी बेटी समीशा के साथ उनका पहला बेटी दिवस अच्छे से मनायें। तो आपको शिल्पा द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.