शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट, वियान-समीशा दिखे क्यूट

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए साल 2022 की शुरुआत अपने बच्चों के प्यार और साथ से शुरू करने की इच्छा जताई है। आइए आपको वो फोटो दिखाते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने अपने बच्चों के साथ फोटो पोस्ट कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट, वियान-समीशा दिखे क्यूट

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी काफी अच्छा बैलेंस बनाकर चलती हैं। शिल्पा अपने दो बच्चों वियान और समीशा के साथ काफी प्यारा रिश्ता शेयर करती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल से दो तस्वीरें साझा कीं, जिनमें उन्होंने अपने बच्चों के प्यार और विश्वास के साथ साल की शुरुआत करने की इच्छा जताई है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

shilpa shetty with her children

(ये भी पढ़ें- इरफान खान को याद करते हुए पत्नी सुतापा ने कहा- 'उनका प्यार आत्मा से आत्मा की बातचीत थी')

शिल्पा शेट्टी ने साल 2021 में काफी बुरे दिनों का सामना किया, जिसके चलते उनकी जिंदगी में कई परेशानियां आईं। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अंत तक डटी रहीं। शिल्पा अपने परिवार और बच्चों से काफी क्लोज हैं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने दोनों बच्चों वियान राज और समीशा के साथ फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के बच्चे भी अपनी सुपर मॉम को खूब प्यार करते हैं, क्योंकि शिल्पा के बेटे वियान अक्सर अपनी मां को सरप्राइजेज देते हुए देखे जाते हैं।

samisha and viaan

(ये भी पढ़ें- विपुल रॉय ने मंगेतर मेलिस एटिसी संग रचाई गुपचुप शादी, मंदिर में लिए सात फेरे)

7 जनवरी 2022 को शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से पहली तस्वीर में एक कार्ड है, जिस पर लिखा हुआ है, "मेरे छोटों के साथ गले लगाने के लिए आभारी।" दूसरी तस्वीर में वो अपने दोनों बच्चों वियान राज और समीशा के साथ दिखाई दे रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि, शिल्पा ने अपने बच्चों को गले लगाया हुआ है और वियान व समीशा टाई-डाई टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, "पिछले दो साल हम सभी के लिए रोलर कोस्टर राइड रहे हैं। इस साल मैं जीवन के सबसे बड़े और सबसे छोटे आशीर्वादों को नोट करना चाहती हूं, जिसके लिए मैं आभारी हूं। इस श्रृंखला की शुरुआत मेरे जीवन के सबसे अमूल्य आशीर्वाद के साथ। मेरे दो हिस्सों के लिए हमेशा आभारी...#Gratitude52 #Week1 #blessings #grateful #kids #cuddles #love #family।"

shilpa shetty with children

(ये भी पढ़ें- कैट-विक्की और सनी कौशल ने इसाबेल के बर्थडे पर किया वीडियो चैट, फोटो में दिखा स्पेशल बॉन्ड)

इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपनी बहन व एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के लिए प्रार्थना कर रही हैं। दरअसल, शमिता शेट्टी रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' का हिस्सा हैं और शो में वो लगाार बेहतर परफॉरमेंस दे रही हैं। एक्ट्रेस अपनी बहन की जीत के लिए पूजापाठ और भगवान के दर्शन भी कर रही हैं। 15 दिसंबर 2021 को शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शमिता की सराहना करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था और इसके साथ उन्होंने लिखा था, “मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि, आपने कितनी शालीनता से स्थिति को संभाला है, मेरी प्यारी 'टुंकी'। जिस तरह से हमारा पालन-पोषण हुआ है, उसने हमें अपने आस-पास के सभी लोगों को महत्व देने और उनके प्रति विचारशील होने की क्षमता दी है। आपको निस्वार्थ भाव से इतना कठिन लेकिन ईमानदार निर्णय लेते हुए देखकर मुझे गर्व होता है। मेरी जान मैं आपसे प्यार करती हूं।"

फिलहाल, शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वो अपने बच्चों के साथ काफी प्यारी लग रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.