मदर्स डे पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फैमिली फोटो, बेटी समीशा की क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल

मदर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने मां और सासू मां के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मदर्स डे पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फैमिली फोटो, बेटी समीशा की क्यूटनेस ने जीता लोगों का दिल

पूरी दुनिया में आज यानी 9 मई 2021 को 'मदर्स डे' मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर आम आदमी से लेकर बाॅलीवुड सेलिब्रिटी तक, हर कोई अपनी मां को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए याद कर रहा है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से कोरोना महामारी ने लोगों को परेशान करके रखा है। इन दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फैमिली भी कठिन समय से गुजर रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी थी कि, उनकी फैमिली कोरोना से संक्रमित हो गई है। इस बीच मदर्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली की एक फोटो शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले ये जान लीजिए कि, पहले ये जान लीजिए कि, 07 मई 2021 को शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि, उनकी फैमिली कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी है। उन्होंने लिखा था, ‘पिछले आखिरी 10 दिन हमारी फैमिली के लिए काफी कठिन गुजरे हैं। मेरे ससुर कोरोना से संक्रमित हो गए थे, इसके साथ ही समीशा, वियान-राज, मेरी मां और आखिर में राज भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वो सभी घर पर ऑफिशियल गाइडलाइंस के अनुसार अपने कमरे में आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर की सलाह को फॉलो कर रहे हैं। हमारे घर के दो स्टाफ मेंबर्स भी पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें मेडिकल सुविधा के अंडर ट्रीट किया जा रहा है।’

(ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा ने पति संकेत भोसले के बर्थडे पर शेयर कीं रोमांटिक फोटोज, प्यार में डूबा दिखा कपल)

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया पोस्ट। दरअसल, 09 मई 2021 को मदर्स डे के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस के साथ उनकी मां, सासू मां और उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में सभी मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस की बेटी समीशा अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीत रही हैं।

Shilpa Shetty Kundra

इसे शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है, ''जीवन में मुझे मेरा और मेरे बच्चों का मार्गदर्शन करने के लिए और मुझे हर दिन आगे बढ़ते रहने के लिए मेरी मांओं की ज़रूरत होती है। हर दिन के लिए ग्रेटफुल हूं, सभी मजबूत और अमेजिंग माताओं को हैप्पी मदर्स डे।''  

Shilpa Shetty Kundra

(ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने दिखाया अपने दूसरे बेटे का चेहरा, तैमूर की गोद में दिखे छोटे नवाब)

वहीं, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने लिखा है कि, दुनिया की सबसे बेस्ट मां। इसके साथ ही उन्होंने अपनी मां सासू मां और अपनी वाइफ शिल्पा शेट्टी की एक फोटो भी शेयर की है।

इसे साथ ही उन्होंने लिखा है, ''माताएं अपने अद्भुत मल्टी टास्किंग कौशल के साथ निस्वार्थ भाव से हर चीज को करीब से मैनेज करते हुए किसी देवी से कम नहीं हैं। यहां दुनिया की सभी आश्चर्यजनक मांओं को मातृ दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। #mothersday #blessed #love #swipeleft @theshilpashetty @sunandashetty10 शिल्पा आप बहुत अमेजिंग हैं, आपका हमारे जीवन में होने के लिए थैंक्यू।''

Raj Kundra

(ये भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर ने मां नीतू कपूर संग शेयर की प्यारी तस्वीर, लिखा 'मेरी आयरन लेडी')

जानकारी के लिए बता दें कि, शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शिल्पा की यह पहली शादी थी, लेकिन राज दूसरी बार शादी कर रहे थे। शिल्पा से पहले राज ने कविता से शादी रचाई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए थे। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शादी के बाद साल 2012 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा रखा गया, वहीं फरवरी 2020 में एक्ट्रेस ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया था। वहीं, एक्ट्रेस अपनी खुशहाल फैमिली की तस्वीरें व वीडियोज आए दिन शेयर करती रहती हैं।

Shilpa Shetty Kundra

फिलहाल, मदर्स डे के मौके पर हम यही प्रार्थना करते हैं कि शिल्पा शेट्टी की फैमिली बहुत जल्द कोरोना से मुक्त हो। तो आपको कपल द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.