मां शिल्पा शेट्टी के फुटप्रिंट्स पर चल रहे हैं बेटे वियान, क्या बॉलीवुड के लिए हैं रेडी?  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने बेटे वियान राज कुंद्रा के द्वारा बनाया गया सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

मां शिल्पा शेट्टी के फुटप्रिंट्स पर चल रहे हैं बेटे वियान, क्या बॉलीवुड के लिए हैं रेडी?   

बच्चे सिर्फ अपनी पेरेंट्स की छाया ही नहीं होते, बल्कि वो भी अपने माता-पिता को लाइफ में नए एक्सपीरियंस से रूबरू कराते हैं। यही नहीं, उनके बचपन से लेकर बड़े होने तक ऐसे कई मोमेंट्स होते हैं, जहां वो उन्हें गर्व भी महसूस कराते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) भी अपने 8 साल के बेटे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) के उन्हीं प्राउड पेरेंट्स में से एक हैं।

हाल ही में, वियान ने अपनी स्किल्स को शोकेस करता हुआ एक अमेजिंग वीडियो बनाया है, जिसे उनके माता-पिता दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: पति ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर, लिखा- 'आज उनके फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हो जाते 50 साल')

आपको वो वीडियो दिखाने से पहले बता देते हैं, कि शिल्पा और राज बिंदास पेरेंट्स का एक परफेक्ट उदाहरण हैं। यही नहीं, बॉलीवुड की ‘यमी मम्मी’ कही जाने वाली शिल्पा अपने बेटे वियान के साथ एक क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं। अपनी फार्मिंग से लेकर बेकिंग सेशन की एक्टिविटी तक, एक्ट्रेस अपने बेटे को हर चीज का हिस्सा बनाने का बखूबी ध्यान रखती हैं। 21 फरवरी 2020 को शिल्पा दूसरी बार सरोगेसी के जरिए अपनी लिटिल एंजल समीशा शेट्टी कुंद्रा की मां बनी थीं। शिल्पा और राज की पर्सनल लाइफ में सबसे प्यारी बात ये है कि दोनों के बिजी शेड्यूल होने के बावजूद वो अपने बच्चों को इक्वली समय देना नहीं भूलते हैं।

Shilpa

अब आपको दिखाते हैं वियान की वो वीडियो, जो शिल्पा-राज ने अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। दरअसल, वियान ने ये वीडियो ‘मदर नेचर’ पर बनाया है। इस वीडियो के साथ शिल्पा ने बताया है कि वियान ने इसमें सिर्फ एक्टिंग ही नहीं, बल्कि इसकी एडिटिंग और वॉइस-ओवर भी खुद किया है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरा बेटा...एक मम्मी के लिए गर्व का पल...एक्टिंग, एडिटिंग और VO वियान-राज कुंद्रा की तरफ से।” (ये भी पढ़ें: वरुण धवन का प्यार कई बार ठुकरा चुकी हैं गर्लफ्रेंड नताशा, लेकिन एक्टर ने कभी नहीं छोड़ी उम्मीद)

वहीं, राज ने भी इसी वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “आज मेरी सुबह मेरे बेटे द्वारा शेयर किए गए वीडियो (जिसके लिए उन्होंने एक्टिंग, एडिटिंग और VO किया) को देखने के साथ हुई, जिसमें उन्होंने मदर नेचर के प्रति अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं और बताया है कि कैसे इंसान उसे बर्बाद कर रहे हैं। मैं इस बात को जानकर काफी सोच में पड़ गया है कि कैसे 8 साल का बच्चे चीजों को देखकर और उनसे सीखकर प्रभावित होता है, कैसे उसे यकीन है कि वो दुनिया बचा सकता है अगर हम सब एक हो जाएं। मैं इस वीडियो को शेयर सिर्फ एक प्राउड पिता के तौर पर नहीं कर रहा हूं, बल्कि उस इंसान के तौर पर भी कर रहा हूं जो इस मैसेज से काफी प्रभावित है कि बदलाव करने और दुनिया जिसे हम अपना घर कहते हैं उसे बचाने में कभी देर नहीं होती। आपने ग्रेटा (पर्यावरण एक्टिविस्ट) को सुना होगा अब आप मेरे बेटे को सुनिए। #viaanrajkundra #proud #father #mothernature #destruction #savetheplanet।”

वियान ने क्लिक की थी शिल्पा की ये तस्वीर

इससे पहले, जुलाई 2020 में शिल्पा ने अपनी सनसेट को एंजॉय करते हुए एक कैंडिड तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान आसमान को निहारते और सूरज को अस्त होते देख, अपने विचारों में मग्न एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। इस तस्वीर के साथ, शिल्पा ने एक नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया था कि प्राइसलेस फोटो किसी और ने नहीं, बल्कि उनके बेटे वियान ने क्लिक की थी। एक्ट्रेस ने लिखा था, “सूर्य को अस्त होते हुए देखना और आकाश को कलरफुल कैनवास में बदलते देखना मुझे बहुत खुश करता है। मुझे शांति और आशा की भावना देता है। मुझे ये याद दिलाता है कि छोटे छोटे पलों को नोटिस करके उनका आनंद लेने के लिए जिंदगी में कुछ चीजों को स्लो करना और हर दिन कुछ वक्त निकालना बहुत जरूरी होता है। फोटो क्रेडिट: मेरे 8 साल के बेटे, वियान-राजा द्वारा कैप्चर किया गया मोमेंट। प्राइसलेस। इसलिए, आपके साथ शेयर करना चाहती हूं।”

shilpa

शिल्पा शेट्टी फेमस मैगजीन ‘वॉग’ के नवंबर में आए कवर पेज पर फीचर हुई थीं। इसी मैग्जीन के साथ की गई चैट में, सुपरफिट मम्मी शिल्पा ने मजाकिया अंदाज में अपने बेटे की फ्यूचर वाइफ के बारे में बात की की थी। इस बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा था, 'मैं अपने बेटे से हमेशा कहती हूं कि अगर तुम्हारी पत्नी मेरे लिए अच्छी हुई, तो मैं उसको 20 कैरेट का हीरा गिफ्ट के रूप में दूंगी। अगर वो अच्छी नहीं हुई, तो उसको छोटे और कम में ही समझौता करना पड़ेगा।' (ये भी पढ़ें: सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी, बच्चे की प्लानिंग पर भी की बात)

shilpa shetty

साल 2009 में रचाई थी शादी

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शिल्पा की तो ये पहली शादी थी, लेकिन राज दूसरी बार शिल्पा से विवाह कर रहे थे। शिल्पा से पहले राज की एक पत्नी थीं, जिनका नाम कविता है। कविता और राज की एक बेटी भी हुई, लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और तलाक हो गया। उस समय कविता ने शिल्पा शेट्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से ही उनका घर टूटा है। हालांकि, कविता से शादी टूटने के करीब तीन साल बाद राज ने शिल्पा से 22 नवंबर 2009 में शादी रचाई थी।

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि अपने पेरेंट्स की तरह वियान भी काफी टैलेंटेड हैं। तो आपको शिल्पा-राज द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- शिल्पा शेट्टीराज कुंद्रा)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.