शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने बनाया सोनू सूद का खास वीडियो, एक्टर ने लिखा- 'आप एक सुपरस्टार हैं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के बेटे वियान राज कुंद्रा ने 'रियल सुपर हीरो' सोनू सूद का एक एनिमेटेड वीडियो बनाया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तो चलिए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने बनाया सोनू सूद का खास वीडियो, एक्टर ने लिखा- 'आप एक सुपरस्टार हैं'

कोरोना काल होने की वजह से ज्यादातर सेलिब्रिटीज अपने-अपने घर पर ही फैमिली संग समय बिता रहे हैं, जिसमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shipa Shetty kundra) भी हैं। इन दिनों शिल्पा घर पर रहकर अपने बच्चों (वियान और समीशा) संग टाइम स्पेंड कर रही हैं, और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी तस्वीरें व वीडियोज शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बेटे वियान के स्कूल के एक प्रोजेक्ट का वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, 7 अक्टूबर 2020 को शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक एनिमेटड वीडियो शेयर किया है। शेयर किया गया वीडियो शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा का स्कूल प्रोजेक्ट है, लेकिन इस प्रोजेक्ट की सबसे खास बात ये है कि वियान ने अपने स्कूल का प्रोजेक्ट सोनू सूद को डेडिकेट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे देश में लॉकडाउन लगने के बाद शहरों में रह रहे लोग अपने घर जाने के लिए परेशान हो गए थे, और उसके बाद कैसे एक रियल सुपर हीरो की तरह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद की। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इसे साढ़े 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के बेटे की पहली तस्वीर आई सामने, बेहद ही क्यूट लग रहा है 'नन्हा राजकमार')

शिल्पा ने लिखा ये खास नोट

इस वीडियो के कैप्शन में शिल्पा शेट्टी ने लिखा है, 'ये वियान का स्कूल प्रोजेक्ट है, जो कि एक सच्चे हीरो सोनू सूद को डेडिकेटेड है। बच्चों के आसपास जो कुछ भी होता है वो उस पर बहुत गौर करते हैं। वियान का रिसेंट स्कूल प्रोजेक्ट देखकर ये बात और पक्की हो गई है। प्रोजेक्ट का टॉपिक था, वो लोग जो कुछ बदलाव लाए। बीते महीनों में जो कुछ हुआ वो (वियान) देख रहा था और तारीफ कर रहा था कि मेरे दोस्त सोनू सूद कैसे निस्वार्थ भाव से जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं, जिस समय डरकर लोग अपने-अपने घरों में हैं, उस वक्त उन्होंने अपनी फीलिंग्स से पहले दूसरों के दर्द को समझा। उन्होंने प्रवासी मजदूरों की जिस तरह से सेवा की है, वो वियान के मन में बस गया है। इसलिए उसने अपने एनिमेटेड वीडियो पर काम किया जिसका कॉन्सेप्ट, डबिंग, एडिटिंग, राइटिंग सब कुछ उसने किया है, और वो भी अपने हीरो की तारीफ में। मुझे आप सबके साथ ये वीडियो शेयर करके काफी खुशी हो रही है। ये एक प्राउड मम्मी मोमेंट है। (याद रहे कि वो महज 8 साल का है), सोनू ये आपके लिए है।'

सोनू सूद ने किया कमेंट

वियान द्वारा बनाए गए इस एनिमेटेड वीडियो पर सोनू सूद ने कमेंट करते हुए वियान का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा है, 'बहुत बड़ा वाला हग वियान। दोस्त आपको बहुत सारा प्यारा। आप एक सुपरस्टार हैं।' सोनू सूद के अलावा भी कई सेलेब्स व फैंस ने इस पर कमेंट करके इस वीडियो को बेहद शानदार बताया है। (ये भी पढ़ें: बिना शादी के सात फेरे लिए मां बनीं सपना चौधरी, जानें इस पर क्या कहती हैं उनकी मम्मी)

शिल्पा ने पीएम राहत कोष में दिए थे 21 लाख

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' का ऐलान किया था, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी क्षमता के हिसाब से पैसे दिए थे। उस वक्त शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने 21 लाख दान देने की घोषणा की थी। शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि, 'इंसानियत के नाते, देश को और नागरिकों को हमारी जरुरत है। यही वक्त है जब हमें अपना काम करना चाहिए। राज कुंद्रा और मैं नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में 21 लाख दान दे रहे हैं। समुद्र में हर बूंद मायने रखती है। इसलिए मैं आप सभी से गुजारिश करती हूं कि आप भी मदद के लिए आगे आएं। आइए मिलकर कोरोना वायरस से जंग जीतें।'

इससे पहले 4 अप्रैल 2020 को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे वियान का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वियान अपनी मम्मी को मसाज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था कि 'मुझे नहीं पता था कि मेरी मां ये वीडियो शूट कर रही थी, लेकिन वो इस तरह के एक खास पल को कैप्चर करने में सफल रहीं। इस वीडियो को देखकर मुझे ये एहसास हुआ कि बच्चे पैदा करना एक आशीर्वाद है। आज, मैं एक ऐसे बच्चे के लिए आभारी हूं, जो सभी के लिए प्यारा है, इतनी कम उम्र में भी वो समझदार है। मैं उसके साथ सभी तरह के भोजन का आनंद लेती हूं, और उसकी बातचीत को जानने के बाद हमारी आत्मा को एक प्यारा एहसास होता है। मेरी सभी माता-पिता से प्रार्थना है कि इस समय अपने बच्चों का ध्यान रखें। ताकि हम इस समय से जल्द उबर सकें।' (ये भी पढ़ें: राणा डग्गुबती ने बताई मिहिका संग अपनी प्रेम कहानी, जाने कैसे हुई थी दोनों की मुलाकात)

सेरोगेसी के जरिए दोबारा पैरेंट्स बने थे राज-शिल्पा

शिल्पा शेट्टी सेरोगेसी के जरिए बने थे, जिसके बाद इस स्टार कपल ने फैंस के साथ बेटी का नाम शेयर किया था। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटी एक्ट्रेस की उंगली पकड़ी हुई नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने बताया था कि राज और उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'समीशा' रखा है। इसके साथ उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए ये भी लिखा था कि, 'भगवान ने हमारी प्रार्थना स्वीकार की और हम इस बार एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने हैं। दिल में आभार लिए हुए हम इस बात की घोषणा करते हैं कि हमारे घर इस बार नन्ही परी ने जन्म लिया है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है।' इसके पहले शिल्पा और राज ने 21 मई 2012 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था। कपल पहली बार एक प्यारे से बेटे का माता-पिता बना था, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है।

Shilpa Shetty Kundra, Viaan Kundra and Samisha Shetty Kundra

फिलहाल, इन दिनों शिल्पा अपनी 8 महीने की बेटी समीशा और बेटे वियान को छोड़कर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा-2' की शूटिंग के लिए मनाली गई हुईं हैं। तो आपको वियान कुंद्रा द्वारा बनाया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.