शिल्पा शेट्टी अपनी बहू को देंगी 20 कैरेट का हीरा, लेकिन वियान की दुल्हन को पूरी करनी होगी ये शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी होने वाली बहू को गिफ्ट के रूप में 20 कैरेट हीरा देना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है। तो चलिए जानते हैं उस शर्त के बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

शिल्पा शेट्टी अपनी बहू को देंगी 20 कैरेट का हीरा, लेकिन वियान की दुल्हन को पूरी करनी होगी ये शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shipa Shetty kundra) अपनी जिंदगी के हर छोटे-बड़े पल को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जहां उन्हें अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते हुए भी देखा गया है। हाल ही में शिल्पा ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने बेटे वियान राज कुंद्रा की होने वाली फ्यूचर वाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए अपनी निजी जिंदगी और अपने फिल्मी करियर के बारे में बताया। इसी दौरान उन्होंने अपने बेटे वियान की भविष्य में होने वाली पत्नी को लेकर कहा कि वो वियान की पत्नी को 20 कैरेट का हीरा गिफ्ट के रूप में देना चाहती हैं। इस बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा, 'मैं अपने बेटे से हमेशा कहती हूं कि अगर तुम्हारी पत्नी मेरे लिए अच्छी हुई, तो मैं उसको 20 कैरेट का हीरा गिफ्ट के रूप में दूंगी। अगर वो अच्छी नहीं हुई, तो उसको छोटे और कम में ही समझौता करना पड़ेगा।' 

इंटरव्यू में शिल्पा ने अपने महंगे शौक के बारे में भी कई राज खोले। इस पर उन्होंने कहा, 'अगर आप मेरी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखेंगे, तो उसमें आप हमेशा मुझे एक मां के रूप में पाएंगे, क्योंकि यही मेरी पहली जिम्मेदारी है। मैं ज्वैलरी खरीदती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि एक दिन ये हमारे लिए किसी खजाने की तरह होगी।' (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम गोवा में कर रहे हैं एंजॉय, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो)

शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शिल्पा की तो ये पहली शादी थी, लेकिन राज दूसरी बार शिल्पा से विवाह कर रहे थे। शिल्पा से पहले राज की एक पत्नी थीं, जिनका नाम कविता है। कविता और राज की एक बेटी भी हुई, लेकिन इनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और तलाक हो गया। उस समय कविता ने शिल्पा शेट्टी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। कविता ने कहा था कि शिल्पा की वजह से ही उनका घर टूटा है। हालांकि, कविता से शादी टूटने के करीब तीन साल बाद राज ने शिल्पा से 22 नवंबर 2009 में शादी रचाई थी।

अपनी शादी वाले दिन शिल्पा ने फैशन डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी द्वारा डिजाइन लाल रंग की हेवी एम्ब्रायडरी वाली साड़ी पहनी थी। इस लुक में शिल्पा किसी स्वर्ग से उतरी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं। वहीं, राज कुंद्रा भी गोल्डन और मेहरून कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम दिख रहे थे। मैंगालोरियन रीती-रिवाज से इनकी शादी संपन्न हुई थी। शादी में परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के बाद 24 नवंबर को कपल ने मुंबई के ‘ग्रैंड ह्यात्त’ होटल में रिसेप्शन दिया था, जिसमें बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे शामिल हुए थे।

शादी के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दो बच्चों के पैरेंट्स बने। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है। वहीं, साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिये एक बेटी की भी मां बनी हैं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है। (ये भी पढ़ें: हनीमून के लिए दुबई गईं नेहा कक्कड़ पति रोहन संग सड़कों पर करती दिखीं मस्ती, सामने आए वीडियोज)

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी अपने फैंस के साथ हमेशा ही सोशल मीडिया पर कनेक्ट रहती हैं, वो आए दिन अपनी फोटोज व वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वो यूट्यूब पर 'फिटनेस वीडियो' और 'कुकिंग वीडियो' शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस का काफी प्यार मिलता है। (ये भी पढ़ें: अभिनव कोहली को घर में घुसने नहीं दे रहीं श्वेता तिवारी, पति ने वीडियो शेयर कर लगाया गंभीर आरोप)

फिलहाल, शिल्पा जल्द ही फिल्मी पर्दे पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा-2' के साथ वापसी करने वाली हैं, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। तो आपको शिल्पा शेट्टी द्वारा उनके बेटे वियान की फ्यूचर वाइफ के लिए रखी गई शर्त कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.