शिरीन मिर्जा ने 'कुबूल है' मोमेंट का भावुक वीडियो किया शेयर, विदाई में रोती दिखीं एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा ने हाल ही में, फैंस के साथ ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन करते हुए अपने निकाह के समय का भावुक पल साझा किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

शिरीन मिर्जा ने 'कुबूल है' मोमेंट का भावुक वीडियो किया शेयर, विदाई में रोती दिखीं एक्ट्रेस

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में ‘सिम्मी भल्ला’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीता था। उन्होंने भले ही ज्यादा शोज में काम नहीं किया है, लेकिन वह टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में, उन्होंने अपने ‘कुबूल है’ और ‘विदाई’ के मोमेंट को शेयर किया है।

shireen mirza with hubby

पहले ये जान लीजिए कि, शिरीन मिर्जा ने अपने जीवन के प्यार हसन सरताज के साथ अपने होमटाउन जयपुर में भव्य अंदाज में 23 अक्टूबर 2021 को शादी रचाई थी। कपल की मुलाकात पहले लॉकडाउन के दौरान ही हुई थी और कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने धूमधाम से निकाह कर लिया था। शादी के बाद से ही शिरीन कई मौकों पर अपनी शादी की झलकियां साझा करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने फैंस की मांग पर अपने निकाह के दौरान ‘कुबूल है’ मोमेंट और विदाई के समय की झलक फैंस के साथ शेयर की है।

(ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने दिखाई अपने आंगन और म्यूजिक स्टूडियो की झलकियां, लगा है शाही दरवाजा)

Shireen Mirza Marriage With Hasan

दरअसल, 16 जनवरी 2022 को शिरीन मिर्जा ने अपने फैंस के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन किया। इस दौरान फैंस ने एक्ट्रेस से जुड़े कई सवाल किए। इसमें से एक फैन ने एक्ट्रेस से कहा कि, वह अपने निकाह में ‘कुबूल है’ और भावुक मोमेंट्स की झलक शेयर करें। तब एक्ट्रेस ने अपने निकाह का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें काजी शिरीन से पूछते हैं कि, क्या उन्हें हसन सरताज संग निकाह कुबूल है, इस पर शिरीन कहती हैं ‘हां कुबूल है’।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि, ये मोमेंट उनके लिए कितना भावुक था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ये पल। मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था और मेरे होंठ कांप रहे थे।”

Shireen Mirza Nikah

(ये भी पढ़ें- BB15: पंडित ने कंटेस्टेंट्स की शादी-बच्चों पर बताया भविष्य, करण के सीक्रेट अफेयर पर तेजस्वी हैरान)

इसके अलावा शिरीन मिर्जा ने एक फैन के कहने पर अपनी विदाई की एक तस्वीर भी शेयर की है। इसमें अभिनेत्री रोती हुई नजर आ रही हैं। उनके फैमिली मेंबर्स उनके सिर पर बेबी पिंक कलर का दुपट्टा ओढ़ा रहे हैं, इस बीच उन्हें भावुक होते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने अपने दिल की बात शायरी के जरिए लिखी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दस्तूर-ऐ-दुनिया से मैं उनकी होने जा रही हूं कि, मैं जिंदगी की नई पहचान बनाने जा रही हूं। बड़ी हो गई बिटिया वालिदेन की अपने, अंगना अपना छोड़ मैं सोन चिरैया ससुराल जा रही हूं।”

Shireen Mirza

(ये भी पढ़ें- सलमान ने शमिता शेट्टी को करण कुंद्रा का नाम लेकर कहा- 'दोनों बहनों का सरनेम एक ही ​होगा')

फिलहाल, शादी एक लड़की के लिए बेहद भावुक पल होता है। तो शिरीन मिर्जा का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.