'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा ने मंगेतर हसन सरताज संग शुरू की अपनी शादी की शॉपिंग, कही ये बात

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम शिरीन मिर्जा ने मंगेतर हसन सरताज के संग अपनी शादी की शॉपिंग शुरू कर दी है। आइए जानते हैं इस दौरान एक्ट्रेस से हुई बातचीत के बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'ये हैं मोहब्बतें' फेम शिरीन मिर्जा ने मंगेतर हसन सरताज संग शुरू की अपनी शादी की शॉपिंग, कही ये बात

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा (Shireen Mirza) हाल ही में अपनी शादी की शॉपिंग करते हुए दिल्ली में स्पॉट की गईं। शिरीन ने अपने मंगेतर हसन सरताज (Hasan Sartaj) से साल 2021 में शादी करने की बात कंफर्म की थी। अब एक्ट्रेस ने शॉपिंग के दौरान अपनी शादी के आउटफिट्स के बारे में कई डीटेल्स शेयर की हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा को टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में सिम्मी भल्ला के किरदार के रूप में अपनी पहचान बनाई थी। शिरीन ‘ढाई किलो प्रेम’ और ‘ये कहां गए हम’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा शिरीन कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें अनिल कपूर की फिल्म ‘24’ भी शामिल है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ में मुकाम हासिल कर चुकीं शिरीन अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ने के लिए एक कदम बढ़ा दिया है। उनके आईटी प्रोफेशनल बॉयफ्रेंड हसन सरताज ने शिरीन का पूरी जिंदगी तक साथ निभाने के लिए हाथ मांगा है, और एक्ट्रेस ने अपने लविंग बॉयफ्रेंड को ‘हां’ भी कह दिया है। (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने भतीजे तैमूर की फोटोज कीं शेयर, बुआ की गोद में दिख रहे 'छोटे नवाब')

अब आपको बताते हैं शिरीन से शॉपिंग के दौरान हुई बातचीत के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स’ से बातचीत में शिरीन ने बताया, “हां मैं दिल्ली में हूं और मैंने शादी के लिए चीजें खरीदना शुरू कर दिया है। दरअसल, मेरे होने वाले सास-ससुर यहीं रहते हैं और वो चाहते थे कि मैं उस दिन की तैयारियां करनी शुरू कर दूं और उन्हें यहां ज्वाइन करूं। मैं भी लास्ट मिनट पर शॉपिंग करके और बाद में रिग्रेट कर लेने वाले स्टफ खरीद करके खुद को मायूस नहीं करना चाहती थी। तो मैं अपने पेरेंट्स के साथ दिल्ली आ गयी। इसके बाद दोनों फैमिलीज एक साथ स्टफ खरीदने के लिए बाहर आईं।"

शिरीन ने आगे कहा, “इसने मुझे मेरे फ्यूचर घर में विजिट करने का और अपने होने वाले सास-ससुर से बॉन्डिंग मजबूत करने का एक सुनहरा मौका दिया। घर में काफी वेलकम करने वाली वाइब्स हैं। हसन के पिता को मैं काफी अच्छी लगती हूं और वो मुझे अपनी बेटी की तरह ट्रीट करते हैं। वो मुझे स्पॉइल करने का कोई मौका नहीं गंवाते और हमेशा कहते हैं कि मैं उनकी बेटी हूं।” (ये भी पढ़ें: करिश्‍मा कपूर और रवीना टंडन से अजय देवगन का था अफेयर, एक से तो करने वाले थे शादी, जानें इस बारे में)

शिरीन ने ज्वेलरी के साथ कुछ ड्रेसेस खरीदी हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “हालांकि, अभी डेट तय होनी बाकी है, लेकिन हमने शॉपिंग पहले ही शुरू कर दी है, क्योंकि ये काफी समय लेती है। ये बेसिकली एक प्री-वेडिंग वियर है, जिस पर मैं मौजूदा समय में फोकस कर रही हूं। मुंबई वापस जाने के बाद, मेरे लिए वापस आना और शॉपिंग में मशगूल होना काफी मुश्किल होगा। तो अभी, हम मेहंदी और दूसरी सेरेमनी के लिए स्टफ खरीद रहे हैं।”

शिरीन ने आगे कहा, “शादी के लहंगे के लिए, मैं और अभी एक्सप्लोर करना चाहती हूं। मैने ज्वेलरी के साथ एक मल्टी-कलर्ड लहंगा खरीदा है। मैने कुछ गाउन खरीदे हैं, जो मैं छोटे फंक्शंस में पहन सकती हूं। मैं अपने बारे में एक बात का जिक्र करना चाहती हूं, जो हसन ने नोटिस कि वो ये है कि, मैं सभी ट्रेडिशनल वियर में कुछ राजस्थानी टच देख रही थी। राजस्थानी होने के चलते, मैं वो चीज कैसे न देखूं जो मेरी लाइफस्टाइल और परवरिश का हिस्सा है?” (ये भी पढ़ें: आलीशान घर में रहती हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान, देखें अंदर की तस्वीरें)

शॉपिंग के दौरान शिरीन को दिल्ली की चाट टेस्ट करने का भी मौका मिला। एक्ट्रेस ने बताया, “मैं और हसन दोनों चाट से प्यार करते हैं और जब हम एक मार्केट से दूसरी मार्केट घूम रहे हैं तो हम कैसे ये टेस्टी चाट मिस करते हैं? तो इसलिए हमने चांदनी चौक में एक क्विक बाइट लेने की सोची और वहां के दही भल्ले और गोलगप्पे एन्जॉय किए। हमने इंडिया गेट पर आइसक्रीम भी खाई।”

shireen mirza

फिलहाल, एक्ट्रेस शिरीन ने अपनी वेडिंग के लिए शॉपिंग शुरू कर दी है। इसका मतलब ये है कि वो बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। तो एक्ट्रेस की वेडिंग प्रिपरेशन पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.