टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी ने बाॅयफ्रेंड उदयन सचान संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी (Shirin Sewani) अपने बाॅयफ्रेंड उदयन सचान (Udayan Sachan) संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। आइए आपको दिखाते हैं शादी की तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी ने बाॅयफ्रेंड उदयन सचान संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज

शादी का सीजन चल रहा है, और इस सीजन में मनोरंजन जगत से भी लगातार शादी की खबरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'नागिन' अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को लुभाने वाली टीवी एक्ट्रेस शिरीन सेवानी (Shirin Sewani) भी अपने बाॅयफ्रेंड उदयन सचान (Udayan Sachan) संग शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। हाल ही में उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

अभिनेत्री शिरीन सेवानी आज यानी 6 दिसंबर 2020 को दिल्ली में एयरलाइन के पायलट उदयन सचान संग बड़े ही गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज कर ली है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि, 'मुझे पता है कि यह थोड़ा दुखद है कि मौजूदा स्थिति को ध्यान में रखते हुए हमने सिर्फ कोर्ट मैरिज है, लेकिन हम स्थिति सही होने पर एक बार अपने निकट और प्रिय लोगों के साथ जश्न जरूर मनाएंगे। अभी मैं बहुत खुश हूं, मैं शादी कर रही हूं। हम दोनों अपने जीवन को एक साथ शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।' (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने अपने शो में नेहा कक्कड़ से मुंह दिखाई को लेकर पूछा सवाल, तो सिंगर ने दिया ये जवाब)

जब उनसे पूछा गया कि वह उनसे कैसे मिलीं? तो शिरीन ने बताया कि, 'मैं उनसे एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में मिली और आश्चर्य की बात यह है कि हम दोनों पार्टी में शामिल नहीं होने जा रहे थे, लेकिन मुझे लगता है कि हमारा उस दिन मिलना पहले से ही निर्धारित था। दूसरी लड़कियों से हटकर मैंने हमेशा वर्दी वाले व्यक्तियों की प्रशंसा की है और वह एक पायलट हैं। इसलिए, मैंने उन्हें अपना लाइफ पार्टनर चुन लिया। हमारा सोचने का नजरिया एक जैसा है।' (ये भी पढ़ें: सायरा बानो से सगाई के दिन दिलीप कुमार की Ex गर्लफ्रेंड ने खा ली थी नींद की दवा, एक्ट्रेस ने खोले राज)

कोराना वायरस की वजह से कोर्ट मैरिज के बाद बाद एक्ट्रेस ने एक छोटे से प्राइवेट प्रोग्राम में परिवार के सदस्यों के साथ उपस्थिति में शादी कर ली। शिरीन ने बताया कि, 'मैं हमेशा से ऐसा ही चाहती थी। मुझे लगता है कि शादियां एक बहुत ही निजी मामला है। जब चीजें कुछ सामान्य हो जाएंगी तो हम निश्चित रूप से अपनी पूरी फैमिली और दोस्तों को रिसेप्शन पार्टी देंगे।' ये न्यूली मैरिड कपल उदयन के परिवार के साथ कुछ समय बिताने के लिए देहरादून के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है। इसके बाद ये कपल कुछ समय के लिए बाहर घूमने के लिए निकलेगा।

शिरीन सेवानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति उदयन सचान के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया। इस फोटो में ये कपल शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहा है। जहां सफेद कलर की शेरवानी में सचान काफी हैंडसम लग रहे हैं, वहीं शिरीन भी गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद गार्जियस लग रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ''मैं अपने पायलट के साथ उड़ने के लिए तैयार।'' इस फोटो के सामने आने के बाद से ही कपल को सोशल मीडिया पर सेलेब्स से लेकर हर कोई बधाई दे रहा है। (ये भी पढ़ें: रूबीना दिलैक से शादी पर खुलकर बोले अभिनव शुक्ला, कहा ‘मुझे उससे दोबारा प्यार हो गया है’)

फिलहाल, शादी के बंधन में बंधने के बाद शिरीन काफी खुश लग रही हैं। तो हम भी उनके नए जीवन की शुरूआत के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको ये जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिटः इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.