बेटे पृथ्वी अंबानी के जन्म के बाद श्लोका मेहता पहली बार आईं नजर, सिंपल लुक में लग रहीं खूबसूरत

आकाश अंबानी की वाइफ श्लोका मेहता को पहली बार बेबी बॉय पृथ्वी आकाश अंबानी के जन्म के बाद रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 44वीं सालाना आम बैठक में स्पॉट किया गया। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बेटे पृथ्वी अंबानी के जन्म के बाद श्लोका मेहता पहली बार आईं नजर, सिंपल लुक में लग रहीं खूबसूरत

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) के चेयरमैन और मै​नेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने मार्च 2019 में अपने लेडीलव, रोजी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर और कनेक्टफॉर की को-फाउंडर श्लोका मेहता (Shloka Mehta) से शादी की थी। एक साल से अधिक समय बाद दिसंबर 2020 में श्लोका और आकाश के साथ पूरी अंबानी फैमिली ने राजकुमार पृथ्वी अंबानी का स्वागत किया। तब से अंबानी और मेहता अपने लिटिल प्रिंस के साथ बेहद खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

mukesh and nita ambani

(ये भी पढ़ें: धीरूभाई अंबानी की बेटियों के बारे में नहीं जानते होंगे आप, जानें कहां हुई है इनकी शादी)

लगातार तीन साल, 2018, 2019 और 2020 अंबानी परिवार के लिए बेहद खास रहे हैं, क्योंकि उन्होंने अपने परिवार में तीन सदस्यों का स्वागत किया था। 2018 में, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी, ईशा अंबानी की शादी बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई, अगले वर्ष आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ शादी रचाई। वर्ष 2020 में श्लोका और आकाश माता-पिता बने और अंबानी फैमिली में राजकुमार पृथ्वी अंबानी का आगमन हुआ। श्लोका मेहता और आकाश अंबानी ने मार्च 2021 में अपनी शादीशुदा जिंदगी के दो साल पूरे कर लिए हैं।

Akash Ambani Wedding

मुकेश अंबानी ने 24 जून 2021 को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 44वीं सालाना आम बैठक (Annual General Meeting) को आयोजित कराया। दूसरी वर्चुअल मीटिंग शुरू करने के लिए मुकेश अंबानी ने अपने पिता स्वर्गीय धीरूभाई अंबानी को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद आकाश और ईशा ने कर्मचारियों को 'सुपरहीरो' कहकर धन्यवाद दिया। जब नीता अंबानी ने मंच संभाला, तो उन्होंने व्यक्त किया कि दिसंबर 2020 में अपने पहले पोते का स्वागत करने के लिए वह बेहद रोमांचित थीं।

(ये भी पढ़ें: ईशा अंबानी और आनंद पीरामल का बंगला उड़ा देगा आपके होश, यहां देखिए गुलिटा की शानदार तस्वीरें)

न्यू मॉमी, श्लोका मेहता ने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की वर्चुअल मीटिंग में अपने बच्चे पृथ्वी अंबानी को जन्म देने के बाद अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराई। इस दौरान श्लोका ने बिना किसी ज्वैलरी और मिनिमल मेकअप लुक के फ्लोरल ऑफ-व्हाइट एथनिक आउटफिट चुना। वहीं, मुकेश और आकाश के आउटफिट की बात करें तो, ये दोनों मीटिंग में ब्लैक और ब्लू रंग के सूट और ब्लेज़र में दिखाई दिए। वर्चुअल मीटिंग के लिए नीता अंबानी ने गुलाबी और बेज रंग के टोंड आउटफिट को चुना। मुकेश और नीता के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी मीटिंग में किसी कारण से उपस्थित नहीं हो सके थे।

Reliance Industries 44th Annual Meeting

Shloka Mehta

फोटो क्रेडिट

(ये भी पढ़ें: नीता अंबानी ने किया खुलासा, बताया बचपन में ईशा, आकाश और अनंत को कितनी मिलती थी पॉकेट मनी)

रिलायंस फैमिली डे 2020 के दौरान अंबानी फैमिली ने गुजरात के जामनगर में एक शानदार समारोह में रिलायंस समूह के नए कर्मचारियों और उनके परिवारों को बधाई दी थी। मुकेश अंबानी ने परिवार में श्लोका मेहता और आनंद पीरामल का स्वागत किया था। इसके बाद उन्होंने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी को राधिका मर्चेंट के साथ मंच पर परिवार के बाकी सदस्यों के साथ बुलाया था, इस दौरान दर्शकों ने जल्द ही अंबानी फैमिली में राधिका का स्वागत करने के लिए जोरदार आवाज लगाकर अभिवादन किया था। जानकारी के लिए बता दें कि, अनंत अंबानी का नाम राधिका मर्चेंट के साथ जोड़ा जाता है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। कहा जाता है कि, दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

Ambani Family

फिलहाल, बेटे के जन्म के बाद श्लोका मेहता पहली बार पब्लिक अपीयरेंस में दिखाई दी हैं। तो आपको उनका लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.