लाजवाब है श्लोका मेहता का गोटा पट्टी वाला पिंक लहंगा, जरा अंबानी लेडीज से सीखिए ये फैशन टिप्स

फैशन सेंस की बात हो और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बहू श्लोका (Shloka Mehta) पीछे रहें, ऐसा नहीं हो सकता। बेहतरीन ट्रेडिशनल लुक के लिए नीता अंबानी (Nita Ambani) और ईशा (Isha Ambani) भी काफी फेमस हैं और उन्होंने एक बार फिर ये साबित कर दिया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

लाजवाब है श्लोका मेहता का गोटा पट्टी वाला पिंक लहंगा, जरा अंबानी लेडीज से सीखिए ये फैशन टिप्स

एक भारतीय दुल्हन के लिए जितना प्रिय लाल रंग होता है, उतना ही लगाव उसे गोटा पट्टी से भी होता है। नई-नवेली दुल्हन के जोड़े में जब तक लाल रंग और गोटा पट्टी ना हो तब तक उसका श्रृंगार अधूरा माना जाता है। पारंपरिक सूट-साड़ी, लहंगा-शरारा और घाघरा में जब तक गोटा पट्टी का काम ना हो, तब तक जनाब उसको पहनने में भी मजा नहीं आता। गोटा पट्टी शादी-ब्याह में दुल्हन के साज-श्रृंगार में चार चांद लगाने का काम भी बखूबी करता हैं। अब ऐसे में जब बात ट्रेडिशनल लुक और गोटा पट्टी की हो और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बड़ी बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की याद न आए तो कैसे हो सकता। बस बात इतनी सी हैं कि जब ऐसा कोई खास मौका हो तो अंबानी बहू और बेटी इस मामले में किसी से पीछे नहीं रहतीं।

वैसे तो अंबानी परिवार का सुर्ख़ियों में रहना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार श्लोका मेहता अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। श्लोका  की सोशल मीडिया पर आए दिन नई-नई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। मगर इस बार जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो काफी क्यूट लग रही हैं। फोटो देखकर आपकी भी यकीनन श्लोका पर से अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे। जी हां, आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वो  पिंक कलर का लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: स्कूल फंक्शन के लिए आराध्या बच्चन ने पहनी साड़ी तो अबराम खान ने लगाई रेड लिपस्टिक, यहां देखिए वीडियो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

श्लोका अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए काफी फेमस हैं, लेकिन वो अपनी ट्रेडिशनल ड्रेस को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं। इनमें से ही एक तस्वीर ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी की है, जिसमें श्लोका मेहता ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है। श्लोका के इस लहंगे के दुपट्टे में गोटा पट्टी की शानदार कारीगिरी की गई है। श्लोका के पिंक कलर के लहंगे पर गोल्डन कलर से फूल भी बने हुए हैं। इस लहंगे में श्लोका वाकई किसी परी से कम नहीं लग रहीं। उनकी ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। श्लोका ने ये लहंगा अपनी ननद यानि कि ईशा अंबानी के उदयपुर में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन में पहना था। दरअसल ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के सारे प्री-वेडिंग फंक्शन उदयपुर के भव्य राजमहल में हुए थे।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, श्लोका मेहता के गेटअप की बात करें तो उन्हें सादगी भरा लुक काफी पसंद आता है। ऐसे में उन्होंने अपना मेकअप भी काफी हल्का रखा हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी शादी में भी कुछ इस तरह का ही मेकअप किया था। आपको बता दें कि श्लोका और आकाश अंबानी की शादी इसी साल 9 मार्च को हुई थी। वैसे सिर्फ श्लोका मेहता ही नहीं बल्कि उनकी सास नीता अंबानी और ननद ईशा अंबानी को भी गोटा पट्टी का काम काफी पसंद आता है। (ये भी पढ़ें: खुशी कपूर के वापिस आने पर बेहद खुश हैं जाह्नवी कपूर, बहन को गले लगाते हुए शेयर की ये क्यूट फोटो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

यही वजह है आपको उनके लहंगों में गोटा पट्टी का काम जरुर देखने को मिलेगा। वैसे फेमस डिज़ाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने भी ईशा अंबानी और नीता अंबानी की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों अबू जानी संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ, गोटे-पट्टी वाला लहंगा पहने हुए काफी प्यारी लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वैसे नीता अंबानी की तरह ईशा अंबानी और श्लोका मेहता के भी फैशन सेंस का कोई जवाब नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि तीनों का फैशन सेंस काफी बेहतरीन है। उन्हें मालूम है कि गोटा पट्टी के साथ कैसे फैशनेबल दिखा जा सकता है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

trending
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.