मैरिज एनिवर्सरी पर दीपिका कक्कड़ को ननद सबा इब्राहिम ने दिया खूबसूरत गिफ्ट, एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को उनकी तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर ननद सबा इब्राहिम ने एक खूबसूरत गिफ्ट दिया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मैरिज एनिवर्सरी पर दीपिका कक्कड़ को ननद सबा इब्राहिम ने दिया खूबसूरत गिफ्ट, एक्ट्रेस ने लिखी ये बात

एक शादीशुदा महिला अथवा पुरुष के लिए उनकी शादी का दिन उनकी लाइफ में बेहद अहम होता है। इस दिन को मैरिड कपल मैरिज एनिवर्सरी के रूप में सेलिब्रेट करता है। इस दिन पति पत्नी एक-दूसरे को बधाई देते हैं। इसका ट्रेंड मनोरंजन जगत से होकर अब आम लोगों तक पहुंच चुका है। हाल ही में, 22 फरवरी 2021 को टीवी के पॉपुलर कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने भी अपनी तीसरी शादी की सालगिरह ​को सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर कपल ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।  

पहले तो ये जान लीजिए कि, दीपिका कक्कड़ पहले से शादीशुदा थीं, साल 2013 में उनकी शादी रौनक मेहता से हुई थी। लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका था और दोनों ने आपसी सहमति से 2015 में तलाक ले लिया था। वहीं, दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी। इस शो में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार निभाया था। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया और फिर दीपिका और शोएब ने 22 फरवरी 2018 को इस्लामिक रीति-रिवाज से शादी कर ली। शादी के बाद से ये कपल इंडस्ट्री के सबसे कूलेस्ट कपल्स में से एक माना जाता है। फैंस इनकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। वहीं, दीपिका और शोएब भी अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशहाली के साथ बिता रहे हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं। दोनों के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। (ये भी पढ़ें- अभिषेक और आराध्या संग कजिन श्लोका शेट्टी की शादी में पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें फोटोज)

अब आइए आपको दिखाते हैं कपल की पोस्ट, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को एनिवर्सरी विश की है। दरअसल, दीपिका कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पति शोएब इब्राहिम के साथ एडोरेबल फोटो शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट लिखा। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी जानकारी दी कि उनकी ननद ने उन्हें उनकी मैरिज एनिवर्सरी पर एक खूबसूरत गिफ्ट दिया है। 

दीपिका ने कैप्शन में लिखा है, "शोएब की दुल्हन बने 3 साल पूरे हो गए और जीवन का हर दिन बेहतर और सुंदर होता जा रहा है। जिंदगी में इतनी मोहब्बत भर दी है आपने कि, कभी-कभी डर लगता है कि कहीं खुद की ही नजर ना लग जाए। जिंदगी ज्यादा खूबसूरत इसलिए है क्योंकि, आपकी वजह से मेरी लाइफ में अम्मी और सबा (ननद) की मोहब्बत भी आ गई है। उनके साथ के बिना यह सफर इतना खूबसूरत नहीं होता जितना आज है, जैसे आज का ही ये दिन। इस प्यारे से दुपट्टे को गिफ्ट करके सबा ने बहुत स्पेशल कर दिया। वह जानती है उसकी भाभी की क्या पसंद है क्या चीज है जो उनके दिल की करीब है। हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी शोएब इब्राहिम। सबा, अम्मी और और शोएब के साथ 3 खूबसूरत साल मुबारक हो। आप सब मेरी जान हो आप ही में मेरी जान बसती है।'' (ये भी पढ़ें- 'दिल ही तो है' फेम कृष्णा शेट्टी ने अपनी लेडीलव प्रज्ञा संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज)

दीपिका के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करके कपल को बधाई दे रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस की ननद सबा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ''आप मैं और भाई में हम सबकी जान बसती है बस आप दोनों हमेशा खुश रहो तो हम सब खुश हैं।'' दीपिका के इस कैप्शन से पता चलता है कि, एक्ट्रेस ने जो दुपट्टा लिया है उसे उनकी ननद सबा इब्राहिम ने उपहार स्वरूप भेंट किया है। रेड कलर के इस दुपट्टे में देखा जा सकता है कि उसमें शोएब इब्राहिम का नाम भी लिखा है। 

वहीं, शोएब ने अपनी लविंग वाइफ के लिए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए मैरिज एनिवर्सरी विश की है। इस फोटो में शोएब ने दीपिका को अपनी बाहों में उठाया हुआ है। इस दौरान दोनों के अटूट प्यार की झलक साफ दिखाई दे रही है।

इसे शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा है, ''प्यार इस बात का नहीं है कि आप कितने दिन, महीने या साल साथ रहे। प्यार वो है जो आप हर एक दिन एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। इंशाल्लाह 3 साल पूरा हो गया। शादी की सालगिरह मुबारक शरीक-ए-हयात दीपिका। हमेशा प्यार करते हैं।'' (ये भी पढ़ें- ‘द फैमिली मैन’ फेम नीरज माधव पहली बार बने पिता, वाइफ दीप्ति के संग यूं किया अपने बेबी का वेलकम)

एनिवर्सरी के दो दिन पहले, शोएब इब्राहिम ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर कपल के हल्दी, मेंहदी, संगीत और निकाह सेरेमनी का वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में हम दीपिका और शोएब की इन रस्मों को पूरा देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ने अपनी हल्दी, मेंहदी और संगीत सेरेमनी में कितनी मस्ती की थी। यहां देखें वीडियो।

फिलहाल, शोएब और दीपिका एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और दोनों ही एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हम कपल को उनकी शादी की तीसरी एनिवर्सरी पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको दीपिका और शोएब की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.