शोएब इब्राहिम ने मुंबई में खरीदा अपना पहला घर, पत्नी दीपिका कक्कड़ ने दी प्रतिक्रिया

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने आखिरकार मुंबई में अपना घर खरीदने के अपने 13 साल पुराने सपने को पूरा कर लिया है। अभिनेता की पत्नी दीपिका कक्कड़ ने पति की इस बड़ी उपलब्धि पर प्रतिक्रिया दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शोएब इब्राहिम ने मुंबई में खरीदा अपना पहला घर, पत्नी दीपिका कक्कड़ ने दी प्रतिक्रिया

टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के हाल ही में रिलीज़ हुए अपने सॉन्ग 'रब ने मिलायी धड़कन' ने यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं, जो उनके प्रोडक्शन बैनर 'कल्ब एंटरटेनमेंट' के तहत रिलीज़ किया गया था। कपल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ में नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर रहा है। शोएब और दीपिका अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने 'हैप्पी मैरिड लाइफ' की झलकियां शेयर करते रहते हैं।

Shoaib Ibrahim

पहले तो ये जान लीजिए कि, 15 मार्च 2022 को शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जीवन के सबसे यादगार दिनों में से कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। अभिनेता को एक नई कार खरीदते हुए देखा जा सकता है और वह अपने परिवार के साथ बेहद खुश दिख रहे थे। एक तस्वीर में हम शोएब और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ को अपनी नई मर्सिडीज-बेंज जीएलएस की चाबी प्राप्त करते हुए देख सकते हैं। इसकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

shoaib ibrahim

shoaib ibrahim

(ये भी पढ़ें- न्यासा देवगन बॉडीकॉन ड्रेस में पहुंचीं कनिका कपूर के रिसेप्शन में, तस्वीरें आईं सामने)

21 मई 2022 को शोएब इब्राहिम ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ के साथ सोफे पर बैठे देखा जा सकता है और साथ में उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में एक बड़ी खबर की घोषणा की। इस जोड़े ने खुलासा किया कि, 13 साल के लंबे इंतजार के बाद शोएब ने आखिरकार मुंबई में अपना घर खरीद लिया है। वीडियो में अभिनेता बेहद खुश नजर आ रहे हैं और थोड़े भावुक भी हैं। यह उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है और उनके पूरे परिवार को उन पर बहुत गर्व है। वीडियो में शोएब ने यह भी कहा कि, वह मुंबई में अपनी मां के लिए यह बिल्कुल नई संपत्ति खरीद रहे हैं।

Dipika Kakar In Laws

उन्होंने कहा कि, "मैं आप सभी के साथ कुछ खुशखबरी साझा करना चाहता हूं। मैंने आखिरकार मुंबई में अपना घर खरीद लिया है। मैं साल 2009 में मुंबई आया और आखिरकार 2022 में एक घर खरीदने में कामयाब रहा। 13 साल का सपना अब पूरा होने जा रहा है। मैं मुंबई में अपने नाम से एक प्रॉपर्टी ले रहा हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, मैं यह घर अपनी मां के लिए खरीद रहा हूं।"

Shoaib and Dipika

(ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह 'चड्डी-बनियान' पहनने पर हुए ट्रोल, दीपिका पादुकोण से मिलने पहुंचे फ्रेंच रिवेरा)

वीडियो में आगे बढ़ते हुए दीपिका कक्कड़ ने उस अद्भुत उपलब्धि पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की, जो उनके पति शोएब इब्राहिम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और लगातार समर्पण के बाद हासिल की है। बिंदास पत्नी ने अपनी बात रखने के लिए शोएब की प्रशंसा की और कहा कि, उनके पति में कोई अहंकार नहीं है, जो एक आदमी के लिए काफी दुर्लभ है और इससे बचना आसान बात नहीं है। जिस तरह से उनके पति ने उन्हें खुद पर गर्व महसूस कराया है, उस पर विचार करते हुए दीपिका ने साझा किया कि, "मैं वास्तव में गर्व महसूस करती हूं, क्योंकि शोएब उन लोगों में से नहीं हैं, जो सिर्फ बकवास करते हैं। वह जो कहते हैं, उसको करते भी हैं। वह मुझे आज के जीवन में महसूस कराते हैं कि, उन्हें मुझ पर कितना गर्व है। हमारे बीच बिल्कुल भी अहंकार नहीं है और मुझे इस पर गर्व है, क्योंकि यह एक आदमी के लिए आसान बात नहीं है।"

dipika and shoeb

इसी वीडियो में शोएब इब्राहिम ने मुंबई में अपनी पहली संपत्ति खरीदने के बाद उन भावनाओं के बारे में भी बात की, जो वह अभी अनुभव कर रहे हैं। अभिनेता ने यह भी साझा किया कि, उन्होंने अतीत में इस विशेष संपत्ति को खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन कुछ पैसों की कमी के कारण वह इसे नहीं खरीद सके। हालांकि, कुछ और वर्षों की कड़ी मेहनत और अपने परिवार से लगातार समर्थन के बाद शोएब ने बताया कि, कैसे वह अपने लंबे समय तक चलने वाले सपने को हासिल करने में कामयाब रहे। उन्होंने समझाते हुए कहा कि, "हर आदमी अपना घर खरीदने का सपना देखता है और उनके नाम पर एक नेम प्लेट है। मैंने इसे जल्दी करने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अभी भी कई जिम्मेदारियां हैं। लेकिन अब चीजें बेहतर हैं और मेरी बहन सबा भी बढ़ रही है। यह सपना आपके समर्थन और प्रार्थनाओं के कारण संभव हुआ है। आप सभी मेरी यात्रा का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।"

(ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला डीप नेक ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, नेटिजंस ने पूछा- 'ऐसे कपड़े पहनती क्यों हो?')

फिलहाल, हम भी शोएब इब्राहिम को उनके जीवन में यह उपलब्धि हासिल करने पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.