शोएब बहन सबा की शादी की तैयारी में नहीं हो पा रहे शामिल, कहा- 'दीपिका अच्छे से संभाल रही हैं'

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसमें वह अपने बिजी शेड्यूल के कारण शामिल नहीं हो पा रहे हैं। अब इस बारे में एक्टर ने बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

शोएब बहन सबा की शादी की तैयारी में नहीं हो पा रहे शामिल, कहा- 'दीपिका अच्छे से संभाल रही हैं'

छोटे पर्दे की मशहूर जोड़ी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को काफी पसंद किया जाता है। यूं तो ये दोनों किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह सबा इब्राहिम (शोएब इब्राहिम की बहन व दीपिका कक्कड़ की ननद) की शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, एक्टर ने बहन की शादी की शॉपिंग में शामिल न हो पाने पर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

shoaib

पहले ये जान लीजिए कि शोएब और दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों टीवी शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर मिले थे और प्यार हो गया। जब से कपल ने शादी की है, तब से दोनों अक्सर अपने प्यारे पलों को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। 

shoib

शोएब इब्राहिम इन दिनों 'अजूनी' सीरियल में काम कर रहे हैं, इसमें वह 'राजवीर' का किरदार निभा रहे हैं, जिसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। एक तरफ वह शूटिंग में बिजी हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी बहन सबा इब्राहिम की शादी है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी है। ऐसे में शोएब बहन की शादी की तैयारियों में शामिल नहीं हो पा रहे हैं, जिसका उन्हें बेहद दुख है। अपने हालिया इंटरव्यू में शोएब ने इस बारे में खुलकर बात की है।

saba

'ईटाइम्स टीवी' से बात करते हुए शोएब ने विशेष रूप से बताया कि कैसे उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ उनकी अनुपस्थिति में सब कुछ संभाल रही हैं। शोएब का कहना है कि वह शादी की तैयारियों को मिस कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी बहन की शादी उनके लिए एक बड़ा दिन है।

shoib

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की लड़ाई में कौन कहता है पहले सॉरी? एक्टर ने किया खुलासा)

शोएब इब्राहिम ने कहा, "जाहिर है, मुझे तैयारियों की मस्ती और उत्साह की याद आती है। सबा मेरी इकलौती बहन हैं और यह उनकी शादी है। यह हम सभी के लिए एक बहुत बड़ा दिन है। मैं वहां नहीं हूं, लेकिन मेरी पत्नी दीपिका ने चीजों का बहुत ध्यान रखा है। वह सब कुछ बहुत अच्छी तरह से संभाल रही हैं।"

dipika

शोएब ने अपनी पत्नी दीपिका की तारीफ करते हुए कहा, "हां, मुझे शादी की तैयारियों के दौरान होने वाली छोटी-छोटी चीजों की याद आ रही है, लेकिन पूरी तैयारी के दौरान मैं दीपिका के साथ जुड़ा हुआ हूं। जब भी हमें कुछ भी फाइनल करना या तय करना होता है, तो हम चर्चा करते हैं। वह मुझे वीडियो या फोटो भेजती हैं और अगर मैं फ्री हूं, तो वह मुझे कॉल करती हैं। हम वीडियो कॉल पर सभी चीजों का फैसला करते हैं। अब हम सिर्फ शादी की प्रतीक्षा कर रहे हैं और मैंने अपनी 'अजूनी' टीम को पहले ही सूचित कर दिया है कि मैं नवंबर के पहले सप्ताह में उपलब्ध नहीं रहूंगा।"

shoib

(ये भी पढ़ें- नाक की गलत 'प्लास्टिक सर्जरी' पर छलका प्रियंका चोपड़ा का दर्द! कहा- 'मां मुझे देखकर डर गई थीं')

फिलहाल, शोएब इब्राहिम तो अपनी इकलौती बहन की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड लग रहे हैं। वैसे, आपका इस पर क्या रहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.