दीपिका कक्कड़ को थका हारा देख शोएब इब्राहिम ने किया ये काम, तस्वीर में देखिए एक्टर का चुलबुला अंदाज

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) इन दिनों अपने सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) की शूटिंग में काफी बिजी है। ऐसे में कुछ वक्त अपने लिए निकालती हुईं दीपिका कक्कड़ जब कार में सोती नजर आईं तो देखिए उनके पति ने क्या किया।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

दीपिका कक्कड़ को थका हारा देख शोएब इब्राहिम ने किया ये काम, तस्वीर में देखिए एक्टर का चुलबुला अंदाज

किसी भी कपल के लिए एक दूसरे के साथ बिताया हर एक वक्त बेहद ही खास होता है क्योंकि वहीं वक्त आगे चलकर हसीन पलों में बदलता है। लेकिन कभी-कभार काम के बिजी शेड्यूल के चलते ऐसा कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। सबसे ज्यादा ये परेशानी सेलेब्स की लाइफ में देखने को मिलती है। शूट और फिर प्रोमोशन के चलते सेलेब्स अपने लाइफ पार्टनर या चाहने वालों को टाइम नहीं दे पाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल इस समय टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) का भी देखने को मिला है जोकि इन दिनों अपने सीरियल कहां हम कहां तुम (Kahaan Hum Kahaan Tum) की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं।

दीपिका इस सीरियल की शूटिंग में किस तरह से बिजी हैं, इस बात का अंदाजा आप उनके पति शोएब इब्राहिम द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं। दरअसल शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद ये साफ नजर आ रहा है कि वो दीपिका से जुड़ी किसी भी चीज को मिस नहीं करना चाहते। उन्होंने दीपिका की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें थकी हुई दीपिका कार के काउच पर सोती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आ रही मासूमियत किसी का भी दिल जीत लेने के लिए काफी है। इस तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- कार में सोते हुए उसे पाया। (ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक ने रणवीर सिंह को किया इमोशनल, स्पेशल नोट शेयर कर कही ये बात )

एक्टर ने जो तस्वीर शेयर की है उसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, ऐसा नहीं है कि सिर्फ शोएब ही दीपिका से जुड़ी हर चीज का खास ख्याल रखते हैं, बल्कि दीपिका कक्कड़ भी शोएब और उनके परिवार की हर छोटी से छोटी चीज का खास ध्यान रखती हैं। यहां तक की वो ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ती जब वो शोएब को अपना वक्त न दे सकें। कुछ दिनों पहले दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ पार्क में टहलते हुए समय बिताया था। उस दौरान की भी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी, जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद भी किया था। (ये भी पढ़ें: प्यार ही नहीं फैशन के मामले में भी आगे हैं अनम मिर्जा-असदुद्दीन, तस्वीरों में देखें उनका ग्लैमरस लुक )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इसके साथ ही दीपिका पिछले साल दिसंबर के महीने में अपने सास-ससूर और ननद को लंच पर लेकर गई थीं। इससे जुड़ी एक झलक खुद दीपिका कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें शोएब के माता-पिता आगे कुर्सियों पर बैठे हुए नजर आए थे। वहीं, वो यानि दीपिका और उनकी ननद कुर्सियों के पीछे खड़े हुए दिखाई दिए थे। वैसे दीपिका की इस तस्वीर को परफेक्ट फैमिली फोटो कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। (ये भी पढ़ें: फिल्म छपाक देखने के बाद विक्रांत मैसी की मंगेतर शीतल ठाकुर का ऐसा रहा रिएक्शन, कुछ यूं की तारीफ )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको दीपिका कक्कड़ और उनके पति  शोएब इब्राहिम का ये प्यार भरा अंदाज कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए। साथ ही आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.