शोएब इब्राहिम ने शेयर की अपने अम्मी-पापा संग बचपन की खूबसूरत झलकियां, बताया खुश रहने का राज

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने अपने अम्मी-पापा संग बचपन की तस्वीरों को मिलाकर बनाया हुआ एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शोएब इब्राहिम ने शेयर की अपने अम्मी-पापा संग बचपन की खूबसूरत झलकियां, बताया खुश रहने का राज

पेरेंट्स के प्यार को जिंदगी में सबसे कीमती कहा जाता है। वो लाइफ में इकलौते ऐसे इंसान होते हैं, जो अपने बच्चों की जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी हर चीज ख़ुशी-ख़ुशी कुर्बान कर देते हैं। यहीं नहीं, वो अपने बच्चों के सभी महत्वपूर्ण फैसलों में एक ताकत का पिलर बनकर उनको हमेशा सपोर्ट करते हैं। टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की भी कुछ ऐसी ही हैप्पी फैमिली है, जो हर सुख-दुःख में एक्टर के साथ खड़ी रहती है।

शोएब अक्सर अपनी फैमिली के साथ बिताए गए हैप्पी मोमेंट्स अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इसी कड़ी में एक्टर ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन के दिनों का एक एडोरेबल वीडियो शेयर किया है। (ये भी पढ़ें: शहीर शेख ने क्यों की वाइफ रुचिका कपूर से जल्दबाजी में कोर्ट मैरिज? लेटेस्ट इंटरव्यू में बताई वजह)

Dipika Kakar Ibrahim and Shoaib Ibrahim

वो वीडियो आपको दिखाएं, उससे पहले एक्टर की लव स्टोरी के बारे में जान लीजिए। दरअसल, शोएब और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) को ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे चहेते कपल्स में गिना जाता है। दोनों की मुलाकात सबसे पहले 'ससुराल सिमर का' के सेट पर ही हुई थी। इस सीरियल में दोनों ऑनस्क्रीन पति-पत्नी का किरदार निभा रहे थे। इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। दोनों ने 22 फरवरी 2018 को इस्लामिक रीति-रिवाज़ से एक-दूसरे से निकाह कर लिया था। इसके बाद से ही शोएब अपने फैमिली टाइम की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, वहीं एक्टर के परिवार की बहू दीपिका भी अपने सास-ससुर के साथ सभी ख़ास दिनों को सेलिब्रेट करने का मौका नहीं मिस करती हैं।

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो, जो शोएब ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। दरअसल, 15 दिसंबर 2020 को एक्टर ने अपने बचपन के दिनों का एक खूबसूरत वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में शोएब ने लिखा, “आप सब हमेशा पूछते हैं कि हम सब इतने खुश कैसे रहते हैं, इतने पॉजिटिव कैसे रहते हैं। इन सब की वजह एक ही हैं हमारे अम्मी पापा। ये तो सिर्फ इनकी कहानी की एक झलक है।” इस वीडियो में एक्टर ने अपने फैंस को दिखाया है कि इब्राहिम फैमिली के लिए खुश रहना कितना आसान है। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड रोहमन संग छुट्टियां मना रही हैं सुष्मिता सेन, भाई राजीव व भाभी चारु भी जल्द करेंगे जॉइन)

इससे पहले 24 जून 2020 को शोएब के पेरेंट्स की 35वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर उनके बेटे और बहू ने इस ख़ास दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शोएब ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें उनके अम्मी और पापा केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्टर ने लिखा था, “एक साथ बिताए गए 35 साल”, और साथ में एक हार्ट इमोजी भी बनाई थी।

Shoaib

Shoaib

Shoai

वहीं, सितंबर 2020 में शोएब और दीपिका अपने-अपने परिवारों को एक लोनावाला की शॉर्ट ट्रिप पर भी लेकर गए थे, जिसकी कुछ तस्वीरें दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं। दीपिका के द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर में वो अपनी मां और सासू मां के साथ पोज देते हुए देखी जा सकती हैं, वहीं शोएब उनके पीछे ख़ुशी से कूदते हुए नजर आ रहे हैं।

इस साल ईद के मौके पर भी शोएब ने अपनी फैमिली के साथ कुछ एडोरेबल तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक्टर के घर के सभी मेंबर्स एथनिक लुक में नजर आ रहे थे। इन फोटोज के कैप्शन में शोएब ने लिखा था, “परफेक्ट रोमांटिक तस्वीर के लिए पोज देते हुए, और यही वजह है कि हम परफेक्ट शॉट के बाद हंसने लगे थे। शॉट को @saba_ka_jahaan ने लिया था।” (ये भी पढ़ें: सारा अली खान को पसंद है मां अमृता के साथ हर सुबह उठना, बताया कैसे गुजारे लॉकडाउन के दिन)

Shoaib

Shoaib

फिलहाल, हम दुआ करते हैं कि शोएब और दीपिका की फैमिली का आपस में प्यार यूं ही बरक़रार रहे। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर किया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.