दीपिका कक्कड़ के सलवार-सूट पहनने पर ट्रोलर ने किया सवाल तो पति शोएब इब्राहिम ने दिया ये जवाब

फेमस टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) से इंस्टाग्राम पर उनके एक ट्रोलर ने ऐसा सवाल पूछ लिया जिस पर एक्टर को गुस्सा आ गया। तो आइए जानते हैं...

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

दीपिका कक्कड़ के सलवार-सूट पहनने पर ट्रोलर ने किया सवाल तो पति शोएब इब्राहिम ने दिया ये जवाब

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से करीब पिछले दो महीने से पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। इस दौरान सभी सेलिब्रिटी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, और सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी शेयर कर रहे हैं। साथ ही कुछ सेलिब्रिटी इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों का जवाब भी दे रहे हैं। इसी क्रम में फेमस टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने अपने इंस्टाग्राम पर लोगों से सवाल पूछने को कहा। इसके बाद फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे जिस पर उन्होंने जवाब दिए। आइए जानते हैं उन सवालों के बारे में... 

Dipika Shoaib

दरअसल, सवाल-जवाब के दौरान के ट्रोलर ने ऐसा सवाल पूछा जिस पर शोएब ने उसको मुंहतोड़ जवाब दिया। ट्रोलर ने सवाल पूछा कि- ''दीपिका जी हमेशा सलवार सूट क्यों पहनती हैं? क्या आपका परिवार उन्हें फोर्स करता है?'' इस पर शोएब ने जवाब देते हुए लिखा कि- ''इसका जवाब मैं आपको देना उचित नहीं समझता। सच मैं जानता हूं और मेरी वाइफ, बाकी जिसकी जैसी सोच वैसा ही सवाल ऊपर वाला आपको खुश रखे।'' (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने सासु मां का बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट कि लॉकडाउन का पता ही नहीं चला)  

Shoaib Ibrahim

Shoaib Ibrahim Troll

वहीं, दूसरे सवाल में यूजर्स ने पूछा कि- ''आपके लिए प्यार क्या है और आप ट्रोलर्स को कैसे संभालते हैं?'' इस पर शोएब ने जवाब देते हुए लिखा कि- ''ट्रोलर्स का क्या है, वह तो खाली बैठे रहते हैं, दूसरों के खुशियों से जलते रहते हैं। तो सबसे अच्छा है कि उन्हें इग्नोर करना, और लव है तो जिंदगी खूबसूरत है।'' एक फैन ने पूछा कि- ''आप बच्चे कब प्लान करोगे? इसके आगे उसने लिखा कि सॉरी आपकी पर्सनल लाइफ है, लेकिन मेरा मन हुआ पूछने का, इसलिए मैने पूछ लिया।'' इस पर टेलीविजन अभिनेता ने जवाब दिया "जब पता है कि पर्सनल है तो पूछना क्या"।

बता दें कि रमजान का पाक महीना चल रहा है। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम दोनों पूरे महीने रोजा हैं। इस दौरान दोनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर सहरी के समय के कुछ फोटोज रोजाना शेयर करते रहते हैं।  (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम को शादी की दूसरी सालगिरह पर मिला शानदार सरप्राइज, वीडियो वायरल)  

कुछ ऐसी है दीपिका और शोएब की लव स्टोरी

दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की मुलाकात सबसे पहले 'ससुराल सिमर का' के सेट पर ही हुई थी। इस सीरियल में दोनों ऑनस्क्रीन पति-पत्नी का किरदार निभा रहे थे। इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। कुछ समय इंतजार करने के बाद दीपिका की जिंदगी में वो दिन आ ही गया, जब शोएब ने उन्हें बेहद फ़िल्मी अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया। दीपिका ने भी बिना देर किए उन्हें हां कर दी।

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim babies

दीपिका ने शोएब से शादी करने के लिए अपने नाम के साथ-साथ अपना धर्म भी परिवर्तन कर लिया था। दोनों ने 22 फरवरी 2018 को इस्लामिक रीति-रिवाज़ से एक-दूसरे को अपना लिया। आमतौर पर फैंस उन्हें दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के नाम से जानते हैं, लेकिन उनका शादी के बाद नाम 'फैजा' इब्राहिम हो गया है। 

तो आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.