दीपिका कक्कड के बर्थडे पर पति शोएब ने बनाया चॉकलेट केक, एक्ट्रेस ने लिखा- 'नहीं सोच सकती थी, तुम...'

टीवी की फेमस स्टार दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) के 34वें बर्थडे पर उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने इसे खास बनाने के लिए खुद बर्थडे केक तैयार किया है, जिसकी तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं। तो चलिए देखते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

दीपिका कक्कड के बर्थडे पर पति शोएब ने बनाया चॉकलेट केक, एक्ट्रेस ने लिखा- 'नहीं सोच सकती थी, तुम...'

टीवी की फेमस स्टार व बिग बॉस-12 की विनर दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का आज यानी 06 अगस्त को 34वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्हें फैंस से लेकर कई स्टार्स के बधाई संदेश आ रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका के इस दिन को और खास बनाने के लिए उनके पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने उनके लिए क्या किया है? शायद नहीं, तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने पत्नी के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए देर रात उन्हें सरप्राइज दिया, जिसकी तैयारी वो काफी पहले से कर रहे थे। शोएब ने खुद अपने हाथों से बर्थडे केक बनाया, पूरे घर को बैलून से सजाया और रात ठीक 12 बजे पूरे परिवार के साथ शोएब ने दीपिका को बर्थडे विश किया। इस दौरान घर पर ही एक छोटी सी पार्टी रखी गई थी। जहां पूरे परिवार ने खूब मस्ती की। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर शोएब का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें वो बर्थडे केक बनाते हुए देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: तारा सुतारिया ने आदर जैन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, तो एक्टर ने रिप्लाई किया 'आई लव यू')

पति को कहा धन्वायद

दीपिका ने अपने जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए अपने पति शोएब का धन्यवाद किया है। इसके लिए उन्होंने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा "हां, इसे ही मेरी पहली पोस्ट होना था। मुझे झेलने के साथ ही मुझे हर बार एक्स्ट्रा स्पेशल महसूस करवाने तक, तुमने सब कुछ किया। पर ये मैं कभी नहीं सोच सकती थी कि तुम किचन में जाओगे और अब तुमने ये भी कर दिया। मेरे लिए अपने हाथों से इतना ब्यूटीफुल केक बनाने के लिए थैंक्यू शोएब। मेरे बर्थडे पर ये मेरा अब तक का सबसे बेस्ट केक है और इसने मेरे बर्थडे को बहुत ही ज्यादा स्पेशल बना दिया।" (ये भी पढ़ें: बेटी तारा के 1 साल पूरे होने पर माही विज ने शेयर किया 'जर्नी वीडियो', लिखा ये इमोशनल नोट)

Dipika

Dipika

Dipika

फैंस के साथ की लाइव चैट

अपने जन्मदिन के मौके पर दीपिका ने देर रात फैंस के साथ लाइव चैट भी की, जहां उनके चाहने वालों ने उन्हें बर्थडे की विशेज और ढेर सारा प्यार दिया। यहां दीपिका ने अपने पति द्वारा बनाए गए केक को दिखाया और बताया कि 'ये देखिए ये केक मेरे पति शोएब ने बनाया है, जो मेरे लिए इस बर्थडे पर काफी स्पेशल है। लगता नहीं कि ये किसी पहली बार केक बनाने वाले शख्स ने बनाया है।' (ये भी पढ़ें: बेटे को जन्म देने के बाद नताशा ने शेयर की पहली 'मिरर सेल्फी', देखिए कितनी बदल गई हैं एक्ट्रेस)

जब दीपिका को लेकर पूछा गया था शोएब से ये सवाल

कुछ दिन पहले शोएब इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आस्क मी एनीथिंग' (मुझसे कुछ भी पूछें) सेशन की शुरुआत की थी। सत्र के दौरान एक फैंस ने शोएब से पूछा था कि 'दीपिका द्वारा निभाए गए ऑन-स्क्रीन किरदार 'सिमर या सोनाक्षी' में से उनका फेवरेट कौन सा है? इस पर उन्होंने जवाब दिया था, "किसी भी दिन सिमर, आखिरकार हम वहां मिले।"

Shoaib

फिलहाल, ये कपल अपनी फैमिली के साथ काफी खुश है और अपनी खुशहाल जिंदगी को एंजॉय कर रहा है। तो आपको दीपिका कक्कड़ के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.