बहुत दिनों बाद पत्नी सानिया और बेटे इजहान से मिले शोएब मलिक, वीडियो में देखें पिता-पुत्र का प्यार

पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) काफी लंबे अरसे के बाद अपनी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) से मिले। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बहुत दिनों बाद पत्नी सानिया और बेटे इजहान से मिले शोएब मलिक, वीडियो में देखें पिता-पुत्र का प्यार

जब एक पिता काफी लंबे समय बाद अपनी बीवी और बच्चे से मिले तो उस वक्त उसे कितनी खुशी मिलेगी? यह सिर्फ एक पिता ही समझ सकता है। कुछ ऐसा ही हुआ है, पाकिस्तान टीम के स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ। शोएब मलिक काफी लंबे अरसे बाद अपनी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) से मिले। 

दरअसल, कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर लगी पाबंदी की वजह से पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक पिछले काफी दिनों से अपनी पत्नी और बेटे से दूर थे, और उनका ये इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। काफी लंबे अरसे के बाद दुबई में उनकी मुलाकात हो गई। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान खाला अनम मिर्जा संग शेयर करते हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, देखिए ये तस्वीरें)  

यहां आपकी जानकारी के लिए ये बता दें कि, शोएब और सानिया को जुलाई महीने में ही मिलना था। उस वक्त सानिया अपने मायके इंडिया आई थी। जुलाई में शोएब मलिक ने पत्नी सानिया मिर्जा से मिलने के लिए पाकिस्तान बोर्ड से परमिशन ली थी, लेकिन मलिक को अपनी पत्नी से बिना मिले ही इंग्लैंड रवाना होना पड़ा था, और अब कई महीनों बाद शोएब की पत्नी और बेटे से मुलाकात हो पाई।

मुलाकात का एक वीडियो शोएब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप पिता-पुत्र के प्यार को देख सकते हैं। इसे शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा, ''सभी उपाधियों में से, मैं वर्षों से धन्य हूं, बाबा हमेशा से मेरे पसंदीदा रहे हैं और इस छोटे से व्यक्ति के लिए धन्यवाद! लव यू, इज़हान!...'' (ये भी पढ़ें: तो क्या क्रिकेटर बनेंगे सानिया मिर्जा के बेटे इज़हान? बॉल खेलते सामने आई तस्वीर)   

वहीं, इजहान मिर्जा मलिक के आधिकारिक अकाउंट से इन तीनों के मिलने की एक फाटो शेयर की गई है। इसमें शोएब और सानिया बेटे इजहान मिर्जा मलिक की उंगली पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। सानिया ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुलाकात की इसी तस्वीर को शेयर करते हुए दिल का इमोजी बनाया है। (ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के बेटे इजहान अपनी नानी के साथ कर रहे हैं मस्ती, देखें फोटो)  

Izhaan Parents

इससे पहले सानिया के पिता ने दो दिन पहले भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें सानिया मिर्जा बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ फ्लाइट में नजर आ रहीं थीं। वे दुबई जा रहे थे, जहां शोएब मलिक पहले से ही मौजूद थे। 

कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अप्रैल 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर से शादी कर ली थी। शादी के करीब 8 साल बाद 30 अक्टूबर 2018 को सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के घर बेटे इजहान का जन्म हुआ। इजहान क्यूट स्टार किड्स में से एक हैं। जन्म के बाद से सानिया और शोएब अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के बीच इजहान की तस्वीरें आए दिन शेयर करते रहते हैं। इज़हान की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं।

Shoaib Malik and Izhaan Mirza Malik

फिलहाल, शोएब अपने बेटे और पत्नी से मिलकर काफी खुश हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.