श्रद्धा आर्या के साथ लाखों रुपयों की ठगी, नए घर का इंटीरियर डिजाइनर निकला फ्रॉड

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने खुलासा किया कि, उन्होंने जिस शख्स को अपने नए घर के इंटीरियर डिजाइनर के लिए अपॉइंट किया था, वह धोखेबाज निकला। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रद्धा आर्या के साथ लाखों रुपयों की ठगी, नए घर का इंटीरियर डिजाइनर निकला फ्रॉड

टेलीविजन एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहतरीन दौर का लुत्फ उठा रही हैं। नवंबर 2021 में उन्होंने अपने जीवन के प्यार राहुल नागल के साथ शादी की थी, जो एक नौसेना अधिकारी हैं। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस अपने पति राहुल के साथ तस्वीरें शेयर कर कपल गोल्स दे रही हैं।

Shraddha Arya with hubby Rahul Nagal

यही नहीं, अभिनेत्री ने शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट होने की योजना बनाई थी। उन्होंने एक घर भी खरीद लिया था, जिसका इंटीरियर का काम होना था, लेकिन हाल ही में, श्रद्धा को एक इंटीरियर डिजाइनर से धोखा मिला, जो उनके घर को डिजाइन करने वाला था। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया और इंटरव्यू में इसकी जानकारी दी।

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने पति अभिषेक और बेटी आराध्या संग मनाया मां वृंदा का बर्थडे, शेयर कीं तस्वीरें)

Shraddha Arya with hubby Rahul Nagal at her new home

23 मई 2022 को श्रद्धा आर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस शख्स की इंस्टा प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट डाला, जिसने उन्हें इंटीरियर डिजाइनर के नाम पर धोखा दिया है। अभिनेत्री ने ये भी बताया कि, वह शख्स उनके लाखों रुपए लेकर भाग गया। पोस्ट के ऊपर शख्स को पॉइंट करते हुए श्रद्धा ने लिखा है, “मेरे घर का सामान लूट लिया और उसके साथ भाग गया। यह दुख की बात है कि, मैंने एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में एक धोखेबाज को चुना। इस शख्स से सावधान रहें।”

Shraddha Arya Conned By Her Interior Designer

हाल ही में, ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के साथ एक साक्षात्कार में श्रद्धा ने इस मामले पर बात की। उन्होंने कहा, “मैं ऑनलाइन एक इंटीरियर डिजाइनर की तलाश कर रही थी, तभी मुझे वह मिल गया। पिछले साल नवंबर में मेरी शादी के बाद मैंने उन्हें अपना घर सजाने के लिए काम पर रखा था। उन्होंने चार महीने में काम पूरा करने का वादा किया था, लेकिन इससे ज्यादा समय लगा। उन्होंने मुझसे इसके लिए लाखों रुपए की डिमांड की थी और मैंने उन्हें पहले ही उसका लगभग 95% भुगतान कर दिया है। अब वह मेरे पैसे और घर के लिए जो सामान मैंने खरीदा था, वह सब लेकर भाग गया है।”

Shraddha Arya

श्रद्धा अपने पति राहुल के साथ विशाखापत्तनम में एक छोटी छुट्टी पर थीं। 23 मई 2022 को वे छुट्टी से लौटी थीं और अपने टेलीविजन सीरियल की शूटिंग के लिए गई थीं। यह उनके पिता थे, जो उनके घर की जांच करने गए थे। इस बारे में उन्होंने कहा, “मेरे पिता मेरे घर बस जांच करने गए थे और तभी उन्होंने घर खोला और महसूस किया कि, अंदर का आदमी सभी बिजली के सामान और कुछ अन्य सामग्री लेकर भाग गया है। मैं घर गई और विश्वास नहीं कर सकी कि, यह हुआ था। मेरा दिल टूट गया कि, जिस आदमी पर मैंने भरोसा किया, उन्होंने ऐसा किया। मैंने उन्हें कॉल करने की कोशिश की, लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रहा है और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें भी हटा दी गई हैं।”

Shraddha Arya

(ये भी पढ़ें- बॉबी देओल ने पत्नी तान्या से जल्दी शादी पर की बात, कहा- 'बच्चा पैदा करना चाहता था')

फिलहाल, हम उम्मीद करते हैं कि, श्रद्धा आर्या जल्द ही उस धोखेबाज को पकड़ सकें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.