श्रद्धा आर्या को पति राहुल नागल से सिक्स मंथ एनिवर्सरी पर मिला रोमांटिक सरप्राइज, वीडियो आया सामने

टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही में, सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति राहुल नागल से मिले रोमांटिक सरप्राइज गिफ्ट को फ्लॉन्ट कर रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्रद्धा आर्या को पति राहुल नागल से सिक्स मंथ एनिवर्सरी पर मिला रोमांटिक सरप्राइज, वीडियो आया सामने

टीवी इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) शादी के बाद अपने पति राहुल नागल के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। श्रद्धा अक्सर अपने फैंस को कपल गोल्स देती नजर आती हैं और हाल ही में, उनके पति राहुल नागल ने अपनी लेडीलव को ऐसा सरप्राइज दिया है, जो हर पत्नी अपने पति से उम्मीद करती है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Shraddha Arya with hubby Rahul Nagal

पहले ये जान लीजिए कि, ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने 1 साल तक गुपचुप डेट करने के बाद 16 नवंबर 2021 को दिल्ली में अपने नेवी ऑफिसर बॉयफ्रेंड राहुल नागल के साथ शादी रचाई थी। कपल की शादी को आज यानी 16 मई 2022 को 6 महीने पूरे हो गए हैं और स्टार हसबैंड ने अपनी लेडीलव को सरप्राइज देने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

(ये भी पढ़ें- फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक्टर्स को पत्नियों को धोखा देते रंगेहाथ पकड़ने और सेलेब वेडिंग पर की बात)

Shraddha Arya with hubby Rahul Nagal

दरअसल, श्रद्धा आर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत एक कार्ड से होती है। इसमें लिखा होता है, “मेरी प्रिय पत्नी, सिक्स मंथ एनिवर्सरी की हमें शुभकामनाएं- आपका।” इसके बाद एक्ट्रेस एक सुंदर गुलाबों के गुलदस्ते की ओर कैमरा करती हैं, जो एक हार्ट शेप के बॉक्स के ऊपर लगाया गया है और बॉक्स के नीचे के साइड मिनी केक्स होते हैं। एक वीडियो में श्रद्धा को अपने पति के द्वारा भेजे गए कार्ड, गुलाब के फूलों से सजा गुलदस्ता, सोने के गुलाबों और चॉकलेट्स को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ वह एक नोट भी दिखा रही हैं, जिसमें लिखा हुआ है, 'मेरी पत्नी, आप मेरी सबकुछ और उससे भी ज्यादा हैं। मैं आपसे प्यार करता हूं- आपका।'

कुछ समय पहले, श्रद्धा आर्या ने बताया था कि, जब वह ‘कुंडली भाग्य’ में अपने को-स्टार धीरज धूपर के साथ रोमांटिक सीन फिल्माती हैं, तो इस पर उनके पति राहुल का कैसा रिएक्शन होता है। ‘ई-टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा ने कहा था, “हर साल, होली के दौरान, निर्माता शो में कई रोमांटिक सीन पेश करते हैं। अक्सर रोमांटिक सीन दर्शकों की संख्या बढ़ाते हैं, क्योंकि लोग हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं। मेरे पति राहुल मेरे पेशे को समझते हैं और वह कुछ नहीं कहते। वह कभी-कभी शो देखते हैं और कमेंट नहीं करते, क्योंकि वह जानते हैं कि, यह शो के कुछ ही सीन हैं। उन्हें कोई समस्या नहीं है।”

Shraddha Arya with hubby Rahul Nagal

अपने इंटरव्यू में आगे श्रद्धा ने ये भी कहा था कि, यह जीवनसाथी के लिए कभी-कभी असहज हो सकता है। उन्होंने कहा था, “मैं समझती हूं कि, रोमांटिक सीन कभी-कभी बहुत ज्यादा हो जाते हैं और यहां तक ​​कि धीरज ने भी मजाक में मुझसे पूछा था कि, क्या एक नवविवाहित महिला के लिए इस तरह के सीन करना बहुत अच्छा होगा और हम इस पर हंसने लगे थे।”

Shraddha Arya with hubby Rahul Nagal

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने कामकाजी मांओं के संघर्ष के बारे में की बात, कहा- 'लोग उनकी भावनाओं को नहीं समझते')

फिलहाल, राहुल नागल द्वारा श्रद्धा आर्या को दिया गया प्यारा सरप्राइज आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.